FILM

एक शख्स के लिए जब आपस में भिड़ गई थीं ऐश्वर्या राय और मनीषा कोइराला, खूब मचा था बवाल (When Aishwarya Rai and Manisha Koirala clashed with each other for a Man, There was a lot of Ruckus)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ सितारों के बीच गहरी दोस्ती देखने को मिलती है तो कुछ सितारे एक-दूसरे के जानी-दुश्मन माने जाते हैं. इस इंडस्ट्री में दोस्ती और झगड़े बेहद आम हैं, इतना ही नहीं सितारों की दोस्ती या दुश्मनी से जुड़े कई किस्से भी मशहूर हैं. उन्हीं किस्सों में से एक किस्सा जुड़ा है पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन और दिग्गज अदाकारा मनीषा कोइराला से… जी हां, बताया जाता है कि दोनों एक्ट्रेस एक ही शख्स के प्यार में पड़ गई थीं और उसके लिए ये दोनों आपस में भिड़ गई थीं. आइए जानते हैं यह दिलचस्प किस्सा…

पूर्व विश्व सुंदरी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन आज अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं, लेकिन एक समय वो अपने लव अफेयर्स को लेकर काफी सुर्खियां भी बटोर चुकी हैं. अभिषेक की पत्नी बनने से पहले उनका नाम सलमान खान से लेकर विवेक ओबेरॉय तक से जुड़ चुका था. उनके दोनों ही अफेयर काफी विवादों में रहे थे. यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ को लेकर करीना कपूर ने सरेआम किया था सलमान खान से मजाक, एक्टर का जवाब सुन हो गई थीं शर्म से लाल (Kareena Kapoor publicly made fun of Salman Khan regarding Katrina Kaif, Know what Was Actor’s Reply)

इंडस्ट्री में ऐसी भी खबरें सामने आई थीं कि सलमान खान और विवेक ओबेरॉय को डेट करने से पहले इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दौर में ऐश्वर्या राय किसी और शख्स के साथ रिलेशनशिप में थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो उस दौरान एक्ट्रेस मशहूर मॉडल राजीव मूलचंदानी को डेट कर रही थीं. इसका खुलासा मनीषा कोइराला ने अपने एक इंटरव्यू में किया था.

बताया जाता है कि राजीव मूलचंदानी ऐश्वर्या को ही नहीं, बल्कि मनीषा कोइराला को भी डेट कर चुके हैं. मनीषा ने राजीव के साथ अपने डेटिंग की खबरों को स्वीकार भी किया था, लेकिन ऐश्वर्या ने कभी इस रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात नहीं की और हमेशा राजीव के साथ अपने अफेयर की खबरों को अफवाह बताती रहीं, लेकिन इसी शख्स को लेकर दोनों अभिनेत्रियों में जमकर विवाद भी हुआ था.

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान मनीषा कोइराला ने कहा था कि ऐश्वर्या राय को छोड़कर राजीव ने उन्हें चुना था. ऐसे में मनीषा के इस बयान पर पलटवार करते हुए ऐश ने कहा था कि उन्होंने कभी राजीव को डेट नहीं किया, दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त थे, उससे ज्यादा कुछ नहीं. इसके साथ ही ऐश ने मनीषा पर निशाना साधते हुए कहा था कि मनीषा तो हर दूसरे महीने एक लड़के को डेट कर रही होती हैं. यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन के गुस्से को शांत करने के लिए क्या करती हैं पत्नी ऐश्वर्या राय, एक्टर ने किया दिलचस्प खुलासा (What does wife Aishwarya Rai do to calm Abhishek Bachchan’s Anger, Actor made an Interesting Disclosure)

गौरतलब है कि राजीव और ऐश्वर्या के अफेयर को लेकर साल 1994 में एक मैगज़ीन में खबरें छपी थीं, जिसके बाद दोनों के अफेयर को लेकर खूब चर्चे हुए. उधर मनीषा ने कहा था कि जब वो राजीव के साथ रिलेशनशिप में थीं, तब उन्होंने वो सारे लव लेटर्स देखे थे, जो राजीव ने ऐश्वर्या के लिए लिखे थे. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा था कि ऐश्वर्या के लिए लिखे राजीव के लव लेटर्स को देखकर वो टूट गई थीं और उन्हें बहुत बुरा लगा था. (फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

काव्य- बहाव के विपरीत बह कर भी ज़िंदा हूं…‌ (Poetry- Bahav Ke Viprit Bah Kar Bhi Zinda Hun…)

बहाव के विपरीत बहती हूंइसीलिए ज़िंदा हूंचुनौती देता है जो पुरज़ोर हवाओं कोखुले गगन में…

March 3, 2024

कहानी- मार्च की दहशत (Short Story- March Ki Dahshat)

बेड के बराबर में स्टूल पर रखे काढ़े को उठा उसके ऊपर फेंका… फिर गिलोय…

March 3, 2024

मनीषा राणी ठरली ‘झलक दिखला जा 11’ची विजेती, ट्रॉफीसोबत मिळालं इतक्या लाखांचे बक्षीस(‘Jhalak Dikhhla Jaa11’ Manisha Rani Won The Trophy And 30 Lakh Money Prize)

छोट्या पडद्यावरील प्रसिद्ध रियालिटी शो 'झलक दिखला जा' च्या सीझन ११चा ग्रँड फिनाले शनिवारी पार…

March 3, 2024

अनंत अंबानी- राधिकाच्या ‘प्री वेडिंग’ फंक्शनमध्ये दीपिका रणवीरचा जबरदस्त डान्स; व्हिडीओ व्हायरल (Deepika, Ranveer Perform to ‘Galla Goodiyan’ at Anant Ambani’s Pre-Wedding Bash)

गुजरातमधील जामनगरमध्ये अनंत अंबानी आणि राधिका मर्चंट यांचा प्री-वेडिंग सोहळा पार पडत आहे. जामनगरमध्ये सध्या…

March 3, 2024
© Merisaheli