Categories: TVEntertainment

जब दीपिका कक्कड़ को मिली थी एसिड अटैक की धमकी, एक्ट्रेस ने उठाया था यह कदम (When Dipika Kakar Was Threatened With Acid Attack, Actress Took This Step)

टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में सिमर बनकर घर-घर में पॉपलैरिटी हासिल करने वाली टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. भले वो इन दिनों छोटे पर्दे से गायब हैं, लेकिन किसी न किसी वजह से वो अक्सर फैन्स के बीच सुर्खियों में बनी रहती हैं. पहले एयर होस्टेस के तौर पर काम कर चुकीं दीपिका ने एक्टिंग के लिए अपनी नौकरी छोड़ दी और टीवी की दुनिया में कदम रखा, जहां उन्हें खूब शोहरत मिली. हालांकि दीपिका अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर भी रहती हैं और एक बार तो एक सिरफिरे ने उन्हें एसिड अटैक की धमकी तक दे डाली थी, तब एक्ट्रेस ने क्या कदम उठाया था आइए जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, यह वाकया उस वक्त का है, जब दीपिका कक्कड़ ‘बिग बॉस 12’ में शामिल हुई थीं और उसकी विनर भी बनीं. ‘बिग बॉस 12’ का खिताब अपने नाम करने के बाद लोगों ने दीपिका को जमकर ट्रोल करना शुरु कर दिया था. यहां तक कि एक्ट्रेस को धमकियां भी मिलने लगी थीं. यह भी पढ़ें: बहन सबा की मेहंदी सेरेमनी से शोएब इब्राहिम ने शेयर किया वीडियो, भाई ने लुटाया प्यार तो भाभी दीपिका कक्कड़ ने भी किया जमकर डांस, देखें वीडियो (Shoaib-Ibrahim Shares A Video From Mehendi Function Of His Sister Saba Ibrahim)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक यूजर ने तो सोशल मीडिया पर दीपिका कक्कड़ पर एसिड अटैक करने की धमकी दे दी थी. शख्स ने कहा था कि मैं मुंबई में हूं, अगर तू मुझे दिख जाए तो एसिड फेंक के मारुंगा. इस धमकी के बाद एक्ट्रेस ने धमकी देने वाले के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की मांग की थी. एसिड अटैक की धमकी मिलने के बाद एक्ट्रेस काफी सुर्खियों में रही थीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दीपिका कक्कड़ की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनके पापा इंडियन आर्मी में थे, जो बिहार और यूपी के कई हिस्सों में तैनात थे. दीपिका ने अपनी स्कूली पढ़ाई सीबीएसई बोर्ड से की है, जबकि ग्रैजुएशन मुंबई यूनिवर्सिटी से किया है. ग्रैजुएशन करने के बाद दीपिका ने एयर होस्टेस बनने की ट्रेनिंग ली और अपने करियर की शुरुआत की. वो करीब 3 साल तक फ्लाइट अटेंडेंट के तौर पर काम कर चुकी हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि एयर होस्टेस के तौर पर दीपिका को अपनी नौकरी ज्यादा समय तक रास नहीं आई और उन्होंने अपनी जॉब छोड़ दी. एक्ट्रेस की मानें तो हेल्थ प्रॉब्लम्स की वजह से एक्ट्रेस ने अपनी नौकरी छोड़ दी थी. इसके बाद उन्होंने टीवी की रुख किया और साल 2010 में सीरियल ‘नील भरे तेरे नैना देवी’ सीरियल से एक्टिंग करियर की शुरुआत की. इस सीरियल में उन्होंने लक्ष्मी का किरदार निभाया था. यह भी पढ़ें: रुबीना दिलैक कब करेंगी बेबी प्लानिंग? टीवी की किन्नर बहू ने मां बनने को लेकर कही चौंकाने वाली बात (When Will Rubina Dilaik do Baby Planning? Actress Said a Shocking Thing About Becoming a Mother)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसके बाद एक्ट्रेस ने ‘ससुराल सिमर का’ में सिमर का किरदार निभाया और घर-घर में अपने किरदार की बदौलत मशहूर हुईं. इसी सीरियल में उन्हें शोएब इब्राहिम के रुप में अपना सच्चा प्यार मिला और यहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरु हुई. आपको बता दें कि दीपिका ने साल 2015 में अपने पहले पति रौनक सैमसन से तलाक ले लिया था. इसके बाद उन्होंने शोएब इब्राहिम से शादी की. फिलहाल दीपिका अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कहानी- देवदास (Short Story- Devdas)

“तुम इतने असंस्कारी कैसे हो सकते हो?” उसकी आंखों में आंसू थे. शायद उसे गहरा…

July 7, 2024
© Merisaheli