FILM

जब एक-एक कर 64 रोटियां खा गए थे जॉन अब्राहम, परेशान होकर वेटर ने एक्टर से कही थी ये बात (When John Abraham ate 64 Rotis One by One, Waiter Said This Thing to Actor)

जब भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर्स का ज़िक्र होता है तो उसमें हैंडसम हंक जॉन अब्राहम का नाम ज़रूर आता है. जी हां, इस बात से हर कोई वाकिफ है कि जॉन अब्राहम रियल लाइफ में काफी फिटनेस फ्रीक हैं और खुद को फिट रखने के लिए वो घंटों वर्कआउट करके पसीना भी बहाते हैं, लेकिन वो खाने के मामले में भी किसी से कम नहीं हैं. एक बार तो एक्टर ने एक रेस्टोरेंट में एक के बाद एक करीब 64 रोटियां खा ली थी और एक्टर को ऐसा करते देख परेशान वेटर ने कुछ ऐसा कहा था, जिसे सुनकर आप भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. आइए जानते हैं यह दिलचस्प किस्सा…

इसमें कोई दो राय नहीं है कि अपनी फिटनेस का ख्याल रखने वाले बॉलीवुड एक्टर्स न सिर्फ जिम में घंटों पसीना बहाते हैं, बल्कि वो डायट का भी सख्ती से पालन करते हैं, लेकिन क्या कोई फिटनेस फ्रीक इंसान एक साथ 64 रोटियां खा सकता है. भले ही यह जानकर आपको अटपटा लगे, लेकिन यह सच है कि एक बार जॉन अब्राहम 64 रोटियां खा गए थे. इसका खुलासा खुद एक्टर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में किया था. यह भी पढ़ें: जब कटरीना कैफ को जॉन अब्राहम ने कर दिया था फिल्म से रिप्लेस, सलमान खान के पास 3 दिन तक रोई थीं एक्ट्रेस (When Katrina Kaif Was Replaced By John Abraham, The Actress Cried For 3 Days)

आपको बता दें कि जब जॉन अब्राहम अपनी फिल्म ‘अटैक’ को प्रमोट करने के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर पहुंचे थे, तब उन्होंने फैन्स के सामने कई दिलचस्प बातें बताई थीं. शो में जब कपिल ने उनसे सवाल किया कि आपको लेकर यह अफवाह है कि आप एक बार में 64 रोटियां खा गए थे? कपलि के इस सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा था कि यह अफवाह नहीं, बल्कि सच है.

इस दिलचस्प किस्से का खुलासा करते हुए जॉन ने बताया था कि वैसे तो वो अपनी फिटनेस का बहुत ख्याल रखते हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब वो खाने-पीने के मामले में कोई परहेज़ नहीं करते थे. उस दौरान एक दिन उन्होंने एक रेस्टोरेंट में एक-एक कर 64 रोटियां खा ली थी और उन्हें ऐसा करते देख वेटर भी परेशान हो गया था. उसके बाद वेटर उनके पास पहुंचकर बोला कि सर अभी चावल भी है. एक्टर की यह बात सुनकर दर्शक भी ठहाके लगाकर हंसने पर मजबूर हो गए थे. यह भी पढ़ें: रानी मुखर्जी से लेकर जॉन अब्राहम तक, जब बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने सीक्रेट मैरिज कर अपने फैन्स को कर दिया सरप्राइज़ (From Rani Mukerji to John Abraham, When These Bollywood Celebs Surprised Their Fans by Doing Secret Marriage)

बहरहाल, एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें को आखिरी बार जॉन अब्राहम को फिल्म ‘पठान’ में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एक ग्रे शेड वाला किरदार निभाया था. फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण लीड रोल में नज़र आए थे. बताया जा रहा है कि एक्टर जल्द ही कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नज़र आने वाले हैं.

(फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli