रानी मुखर्जी से लेकर जॉन अब्राहम...

रानी मुखर्जी से लेकर जॉन अब्राहम तक, जब बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने सीक्रेट मैरिज कर अपने फैन्स को कर दिया सरप्राइज़ (From Rani Mukerji to John Abraham, When These Bollywood Celebs Surprised Their Fans by Doing Secret Marriage)

बॉलीवुड के सितारों की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी हर एक अपडेट जानने को उनके फैन्स हमेशा बेताब रहते हैं. ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलेब्स जहां अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़ी बातों को पब्लिक करने में किसी तरह की कोई हिचकिचाहट महसूस नहीं करते हैं, तो वहीं कई सेलेब्स मीडिया और फैन्स से अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल रखने की हर मुमकिन कोशिश करते हैं. यहां तक कि कई सितारों ने अपनी शादी तक को सीक्रेट रखने की पूरी कोशिश की. चलिए जानते हैं रानी मुखर्जी से लेकर जॉन अब्राहम तक, बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में जिन्होंने सीक्रेट मैरिज करके फैन्स को सरप्राइज़ कर दिया.

रानी मुखर्जी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने 21 अप्रैल 2014 को बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के बेटे आदित्य चोपड़ा से शादी की थी. दोनों ने इटली में सीक्रेट वेडिंग सेरेमनी में सात फेरे लिए थे, जिसमें बहुत चुनिंदा लोग ही शामिल हुए थे. अपनी प्राइवेट लाइफ को सीक्रेट रखने वाले आदित्य चोपड़ा ने पत्नी पायल खन्ना को तलाक देने के बाद रानी मुखर्जी से शादी की थी. दोनों की सीक्रेट वेडिंग ने हर किसी को हैरान कर दिया था. डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

जॉन अब्राहम

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु के अफेयर्स के बारे में भला कौन नहीं जानता है? बिपाशा से ब्रेकअप के बाद जॉन अब्राहम ने अचानक प्रिया रुंचल से शादी करके फैन्स को सरप्राइज़ कर दिया था. बताया जाता है कि प्रिया रुंचल एक एनआरआई फाइनेंस एनालिस्ट हैं और दोनों की मुलाकात साल 2010 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. जॉन ने अपने रिलेशनशिप को सीक्रेट रखा और साल 2013 में उनसे शादी कर ली. यह भी पढ़ें: नहीं जानते होंगे गोविंदा की मां के बारे में ये सब, उन्होंने की थी ये दो भविष्यवाणी (You May Not Know All This About Govinda’s Mother, He Had Made These Two Predictions)

सुरवीन चावला

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सीक्रेट शादी करके फैन्स को सरप्राइज़ करने वाले सेलेब्स में सुरवीन चावला का नाम भी शामिल है. सुरवीन ने साल 2015 में बिज़नेसमैन अक्षय ठक्कर से शादी की थी, जिसमें उनकी फैमिली और करीबी रिश्तेदार शामिल हुए थे. हालांकि शादी के दो साल बाद साल 2017 में सुरवीन ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी के फोटोज़ अपलोड करके फैन्स के साथ इस खबर को शेयर किया था.

अमृता राव

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्म ‘विवाह’ में अपने भोलेपन और सादगी से दर्शकों का दिल जीतने वाली अमृता राव ने साल 2016 में आरजे अनमोल से शादी की थी, लेकिन एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले ही खुलासा किया था कि उन्होंने साल 2014 में ही शादी कर ली थी. बताया जा रहा है कि जब उन्होंने शादी कर ली थी, तब उनके पास फिल्मों के अच्छे ऑफर आ रहे थे, लिहाजा एक्ट्रेस ने दो साल तक अपनी शादी को सबसे सीक्रेट ही रखा.

अनुष्का शर्मा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में विराट कोहली से शादी की थी. बताया जाता है कि दोनों ने साल 2013 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था, फिर साल 2016 में दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आईं, लेकिन जल्द ही दोनों के रिश्ते में सब नॉर्मल हो गया. कपल ने साल 2017 में भारतीय मीडिया और फैन्स से छुपकर इटली में शादी कर ली, जब फैन्स को यह खबर मिली तो वो सरप्राइज़ हो गए. यह भी पढ़ें: तो ऐश्वर्या नहीं, रानी मुखर्जी होती बच्चन फैमिली की बहू, इस वजह से टूट गया था अभिषेक से रिश्ता(Why could Abhishek Bachchan and Rani Mukherjee not get married? What Went Wrong Between Their Relationship)

प्रीति ज़िंटा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति ज़िंटा ने भी सीक्रेट शादी रचाकर अपने फैन्स को सरप्राइज़ कर दिया था. प्रीति ने साल 2015 में फाइनेंस एनालिस्ट जीन गुडइनफ से लॉस एंजेलिस में सीक्रेट शादी की थी. कपल की शादी में चुनिंदा लोग ही शामिल हुए थे, क्योंकि कपल ने अपनी शादी को पूरी तरह से सीक्रेट रखने की कोशिश की थी.

×