Categories: TVEntertainment

जब सिगरेट की वजह से कपिल शर्मा और सुमोना चक्रवर्ती का हुआ था तगड़ा झगड़ा, जानें एक्ट्रेस से जुड़ा यह दिलचस्प किस्सा (When Kapil Sharma and Sumona Chakravarti Had a Fight Due to Cigarette, Know This Interesting Story)

'द कपिल शर्मा शो' की भूरी यानी सुमोना चक्रवर्ती अपने किरदार से दर्शकों को गुदगुदाने की हर मुमकिन कोशिश करती हैं. सुमोना के भूरी वाले…

‘द कपिल शर्मा शो’ की भूरी यानी सुमोना चक्रवर्ती अपने किरदार से दर्शकों को गुदगुदाने की हर मुमकिन कोशिश करती हैं. सुमोना के भूरी वाले अंदाज़ को उनके फैन्स भी काफी पसंद करते हैं. वैसे तो कपिल शर्मा और सुमोना चक्रवर्ती के बीच काफी गहरी दोस्ती है. दोनों के बीच मज़ाक-मस्ती वाली केमेस्ट्री भी लोगों को खूब हंसाती है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सुमोना और कपिल के बीच तगड़ा झगड़ा भी हो चुका है, वो भी एक सिगरेट की वजह से. जी हां, सुमोना के सिगरेट पीने की लत के चलते कपिल और उनके बीच जमकर विवाद हुआ था. आइए जानते हैं यह दिलचस्प किस्सा और एक्ट्रेस से जुड़ी कुछ खास बातें…

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक ऐसा वक्त था जब सुमोना चक्रवर्ती को सिगरेट पीने की बहुत बुरी लत लगी हुई थी. यहां तक कि कई बार कपिल शर्मा ने उन्हें सेट पर सिगरेट पीते हुए भी पकड़ लिया था. सिगरेट का कश लेते हुए पकड़े जाने पर कपिल शर्मा ने सुमोना को फटकार भी लगाई थी, लेकिन कपिल की रोकाटोकी सुमोना का इस हद तक बुरी लग गई कि वो उनसे लड़ पड़ीं. हालांकि इस झगड़े के बाद दोनों के बीच जल्दी ही सुलह हो गई थी. यह भी पढ़ें: ‘द कपिल शर्मा 3’ के लिए कॉमेडियन ने वसूली इतनी मोटी फीस, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Comedian Collected Such Hefty Fees For ‘The Kapil Sharma 3’, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बताया जाता है कि सुमोना चक्रवर्ती अपनी इस बुरी आदत को 6 साल पहले ही छोड़ चुकी हैं, जिसका मतलब यह है कि वो अब सिगरेट नहीं पीती हैं. साल 2020 में दिए एक इंटरव्यू में सुमोना ने कहा था कि उन्होंने चार साल पहले ही एक दोस्त की पार्टी में सिगरेट छोड़ने का फैसला किया था और तब से उन्होंने सिगरेट से तौबा कर ली है. एक्ट्रेस के मुताबिक, यह फैसला काफी मुश्किल था, लेकिन उन्होंने अपनी इस लत से पूरी तरह से छुटकारा पा लिया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सुमोना की ज़िंदगी में एक ऐसा समय भी आया जब उनके पास काम नहीं था और वो बेरोज़गार हो गई थीं. काम न मिलने पर उन्होंने सोशल मीडिया के ज़रिए काम की गुहार लगाई थी. अपने पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा था कि लंबे समय से उनके पास कोई काम नहीं है. आपको बता दें कि सुमोना पिछले 11 सालों से एंडोमेट्रियोसिस नाम की बीमारी से पीड़ित है, अपनी इस मेडिकल कंडीशन के बारे में भी उन्होंने सोशल मीडिया के ज़रिए जानकारी दी थी. इस बीमारी की वजह से गर्भाशय में अक्सर दर्द की शिकायत रहती है.  यह भी पढ़ें: #TKSS: लाइव शो के लिए कनाडा रवाना हुए कपिल शर्मा और उनकी टीम, एयरपोर्ट पर मस्ती करते हुए शेयर कीं तस्वीरें (Kapil Sharma And His Gang Jet Off To Canada For Live Shows, See Photos From Airport)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सुमोना के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने महज़ 11 साल की उम्र में ही फिल्मी दुनिया में कदम रख दिया था. पहली बार सुमोना को आमिर खान, मनीषा कोईराला और अनिल कपूर की फिल्म ‘मन’ में देखा गया था, फिर सुमोना ने सीरियल ‘कसम से’ के ज़रिए छोटे पर्दे पर कदम रखा था, लेकिन उन्हें सही मायनों में पहचान सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ से मिली थी. इसके अलावा सुमोना को ‘कहानी कॉमेडी सर्कस की’, ‘एक थी नायिका’, ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’, ‘जमाई राजा’, ‘द कपिल शर्मा शो’ में देखा जा चुका है.

Recent Posts

कहानी- आंगन (Short Story- Aangan)

अम्मा-बाबूजी की लोहे की आलमारी खोलकर उनके तहे कपड़े देखकर वह उंगलियों को कपड़ों में…

ये हैं बॉलीवुड के टॉप 5 अमीर एक्टर्स, इन ज़रियों से करते हैं मोटी कमाई (These are The Top 5 Richest Actors of Bollywood, They Earn Big Money From These Sources)

बॉलीवुड के कई सितारे सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए ही नहीं, बल्कि अपनी लग्ज़री लाइफ…

मैरिड लाइफ में हैप्पीनेस के लिए अपनाएं ये 7 मनी मैनेजमेंट हैबिट्स (7 Money Management Habits That Can Bring Happiness In Married Life)

पैसा ज़िंदगी के लिए बहुत ज़रूरी है, मगर इससे जुड़े मसलों को यदि सही तरी़के…

© Merisaheli