Categories: FILMEntertainment

जब पिता महेश भट्ट के साथ लिपलॉक के चलते विवादों में घिरी थीं पूजा भट्ट, जानें उनसे जुड़े विवादित किस्से (When Pooja Bhatt Was in Controversy Due to Liplock With Father Mahesh Bhatt, Know Controversial Stories Related to Her)

हिंदी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट की बड़ी बेटी पूजा भट्ट का जीवन विवादों से घिरा रहा है. महज 17 साल की उम्र में पूजा भट्ट ने साल 1989 में फिल्म ‘डैडी’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म को खुद उनके पिता महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था और हैरत की बात तो यह है कि डेब्यू फिल्म में ही उन्होंने अपनी बेटी को काफी बोल्ड अंदाज़ में पेश किया था. अपनी पहली फिल्म में बोल्ड अंदाज़ दिखाकर सुर्खियों में आने वाली पूजा भट्ट अपने पिता महेश भट्ट के साथ अफेयर की खबरों को लेकर भी विवादों में रह चुकी हैं. इतना ही नहीं एक वक्त ऐसा भी रहा है, जब एक्ट्रेस और उनके पिता महेश भट्ट के लिपलॉक को लेकर बवाल मच गया था. चलिए एक नज़र डालते हैं उनके जीवन से जुड़े विवादित किस्सों पर…

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पिता महेश भट्ट के साथ किसिंग कंट्रोवर्सी हो या फिर महेश भट्ट की अपनी ही बेटी से शादी करने की ख्वाहिश जाहिर करना…पूजा की ज़िंदगी से जुड़े कई ऐसे किस्से रहे हैं, जिनके कारण वो काफी विवादों में रह चुकी हैं. हालांकि काफी समय से पूजा फिल्मों से दूर हैं और वो खुद को लाइमलाइट से भी दूर रखना पसंद करती हैं. उनके सबसे विवादित किस्से की बात करें तो सालों पहले उन्होंने अपने पिता के साथ लिपलॉक करके बवाल मचा दिया था. यह भी पढ़ें: चांद नवाब से लेकर गणेश गायतोंडे तक, इन दमदार किरदारों से चमका नवाजुद्दीन सिद्दीकी की किस्मत का सितारा (From Chand Nawab to Ganesh Gaitonde, Nawazuddin Siddiqui Became Famous Actor with these powerful characters)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, एक मैगज़ीन के लिए महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ लिपलॉक सीन दिया था. पिता और बेटी का यह फोटोशूट मैगज़ीन के कवर पर छपा था, जिसके बाद इतना बवाल मच गया कि दोनों को सफाई देनी पड़ी. यहां तक कि दोनों ने इस फोटो को फेक बता दिया, ताकि किसी तरह से फोटो पर मचा बवाल शांत हो सके. इस तस्वीर को लेकर फैन्स ने सोशल मीडिया पर दोनों के खूब लताड़ लगाई थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

यहां तक कि बाप-बेटी के इस लिपलॉक फोटो विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि महेश भट्ट को जान से मारने तक की धमकी मिलने लगी थी. विवाद को बढ़ते देख महेश भट्ट को मीडिया के सामने आकर अपनी सफाई देने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी पड़ी, लेकिन इससे मामला ठंडा होने के बजाय और गरमा गया. दरअसल, प्रेस कॉन्फ्रेंस में महेश भट्ट ने कह दिया था कि अगर पूजा मेरी बेटी नहीं होती तो मैं उससे शादी कर लेता. उनके इस बयान के बाद तो हंगामा और भी ज्यादा बढ़ गया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पूजा भट्ट की लव स्टोरी पर नज़र डालें तो एक्ट्रेस ने साल 2003 में वीजे मनीष मखीजा से शादी की थी, जो पूजा के डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म ‘पाप’ में नज़र आए थे. बताया जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे और दोनों का प्यार परवान चढ़ा था. इस फिल्म के रिलीज़ होने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया. हालांकि शादी के बाद कुछ सालों तक तो दोनों का रिश्ता अच्छा चला, लेकिन फिर कड़वाहट आने लगी और उन्होंने साल 2014 में एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया. यह भी पढ़ें: जब अपनी ही फिल्म को देखने के लिए बुर्का पहनकर थिएटर पहुंची थीं माधुरी दीक्षित, इस वजह से बीच शो से पड़ा भागना (When Madhuri Dixit Reached Theater Wearing a Burqa to Watch Her Own Film, She Had to Run Away from The Show Because of This)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, पूजा के एक्टिंग करियर की बात करें तो एक्ट्रेस ने साल 1989 में फिल्म ‘डैडी’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद पूजा भट्ट ने ‘दिल है कि मानता नहीं’, ‘सड़क’, ‘जानम’, ‘जुनून’, ‘क्रांति क्षेत्र’, ‘गुनहगार’, ‘अंगरक्षक’, ‘चाहत’, ‘बॉर्डर’, ‘अंगारे’, ‘जख्म’ और ‘सनम तेरी कसम’ जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया. कई फिल्मों में काम करने के बाद पूजा ने फिल्मों से दूरी बना ली.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

संकर्षण सोबत लग्न करण्याची इच्छा पण आईने…. अभिनेत्याची चाहतीसाठी खास पोस्ट ( Sankarshan Karhade Share Post For His Fan, Who Wants To Marry Him)

अभिनेता संकर्षण कऱ्हाडे सोशल मीडियावर खूप सक्रिय असतो. नुकताच त्याने त्याला साताऱ्याला आलेला त्याच्या खास…

April 11, 2024

कहानी- पहचान (Short Story- Pahchan)

"... आप सोचते होंगे डायरी में अपनी कुशलता दिखानेवाली की क्या पहचान! लेकिन चाहे मेरे नाम…

April 11, 2024

दैव (Short Stoy: Daiv)

-ऋषिकेश वांगीकरआपणच फक्त मागे राहिलो हे कळल्यावर त्या मुलाचे अवसान गळाले आणि कुठलाही विचार न…

April 11, 2024

ईदच्या मुहूर्तावर सलमान खानची चाहत्यांना खुशखबर, नव्या सिनेमाची घोषणा ( Salman Khan Announce His New Movie Name Sikandar )

सलमान खान आणि ईद हे समीकरण गेली बरीच वर्ष बॉलिवूडमध्ये पाहायला मिळतं. पण यंदाची ईद…

April 11, 2024
© Merisaheli