जब अपनी ही फिल्म को देखने के लिए...

जब अपनी ही फिल्म को देखने के लिए बुर्का पहनकर थिएटर पहुंची थीं माधुरी दीक्षित, इस वजह से बीच शो से पड़ा भागना (When Madhuri Dixit Reached Theater Wearing a Burqa to Watch Her Own Film, She Had to Run Away from The Show Because of This)

कई सुपरहिट फिल्मों में बतौर हीरोइन और टीवी रियलिटी शोज़ में बतौर जज नज़र आ चुकीं बॉलीवुड की धक-धक गर्ल अब ओटीटी प्लेटफॉर्म का रूख कर रही हैं. इन दिनों माधुरी दीक्षित अपनी नई वेब सीरीज़ ‘फेम गेम’ को लेकर खूब चर्चा में हैं. हाल ही में माधुरी दीक्षित ‘फेम गेम’ के अपनो को-स्टार्स के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची थीं, जहां उन्होंने अपने एक्टिंग करियर और पर्सनल लाइफ से जुड़े कई मज़ेदार किस्से बताए. एक्ट्रेस ने इस दौरान बताया कि एक बार वो अपनी ही फिल्म को देखने के लिए बुर्का पहनकर थिएटर पहुंची थीं, लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें बीच शो से भागना पड़ा.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘द कपिल शर्मा शो’ में माधुरी दीक्षित ने अनिल कपूर और अपनी फिल्म ‘तेज़ाब’ से जुड़ा एक मज़ेदार किस्सा बताया. दरअसल, साल 1988 में आई फिल्म ‘तेज़ाब’ से जुड़े किस्से को बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि एक बार उन्हें मजबूरी में बुर्का पहनकर थिएटर जाना पड़ा था. एक्ट्रेस की मानें तो अपनी इस फिल्म और इसके गाने ‘एक दो तीन ‘को लेकर लोगों में खासा उत्साह था. लोगों के इसी उत्साह को माधुरी खुद उनके बीच जाकर देखना चाहती थीं, लिहाजा इसका एक्सपीरियंस लेने के लिए वो बुर्का पहनकर सिनेमाहॉल पहुंच गईं. यह भी पढ़ें: जब धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की एक झलक पाने के लिए बहाने से घर में घुसा था शख्स, एक्ट्रेस ने बताया यह मज़ेदार किस्सा (When a Man Had Entered in House to See Madhuri Dixit, Actress Told About This Funny Incident)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

माधुरी ने बताया कि हर कोई उनसे कह रहा था कि ‘एक दो तीन’ गाना काफी पॉपुलर हो गया है और इस गाने को बड़ी स्क्रीन पर देखने में बड़ा मज़ा आता है. इसका अनुभव लेने के लिए माधुरी ने उस गाने को बड़ी स्क्रीन पर देखने का फैसला किया और बुर्का पहनकर चंदन सिनेमा पहुंच गईं. जैसे फिल्म का गाना चला, लोगों ने पीछे से स्क्रीन पर सिक्के फेंकने शुरू कर दिए, जो एक्ट्रेस के सिर पर लगने लगे. ऐसे में मजबूर होकर एक्ट्रेस को गाने के बीच से ही उठकर वहां से भागना पड़ा.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि बाहर जाते समय कई लोगों की नज़र उन पर पड़ ही गई और लोगों ने ये माधुरी दीक्षित है ना… चिल्लाना शुरू कर दिया. बुर्का पहनकर सिनेमा हॉल पहुंचने के बाद भी माधुरी को उनके चाहने वालों ने पहचान लिया था. बता दें कि इस गाने को ही नहीं, बल्कि पूरी फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. एन चंद्रा के निर्देशन में बनी यह फिल्म साल 1988 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी और यह सिनेमाघरों में करीब 50 हफ्तों तक चली थी. यह भी पढ़ें:
रवीना टंडन ने बेहद दिलचस्प तरीक़े से कई वीडियोज़ शेयर करके अपनी शादी की १८वीं सालगिरह को कुछ यूं याद किया.. (Raveena Tandon- As we get into the ‘adulthood’ of our married lives, 18 years today, i couldn’t have asked for anything more than you…)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि जब माधुरी दीक्षित का करियर पीक पर था तो उनके लिए फैन्स की दीवानगी देखते ही बनती थी. हर कोई धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की एक झलक पाने को बेताब नज़र आता था. एक ऐसा ही किस्सा माधुरी ने शेयर करते हुए बताया था कि जब उनके घर का एक स्विचबोर्ड खराब हो गया था तो उसे बनाने के लिए चार लोग आए थे और उनके पीछे से पांचवां शख्स भी घर में घुस गया. स्विचबोर्ड बनाकर चारों शख्स तो चले गए, लेकिन पांचवां घर पर ही रूककर उन्हें निहारने लगा. जब माधुरी ने उनसे कहा कि आप नहीं गए तो वह कहने लगा कि हम तो सिर्फ आपको देखने के लिए आए थे. दरअसल, शख्स माधुरी दीक्षित का दीदार करने के लिए बहाने से उनके घर में दाखिल हो गया था.

×