Categories: FILMEntertainment

जब सैफ अली खान ने अमृता सिंह से मांगे थे 100 रुपए उधार, कुछ ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन (When Saif Ali Khan asked Amrita Singh to Borrow 100 Rupees, Reaction of Actress Was Like This)

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान और उनकी एक्स-वाइफ अमृता सिंह की लव स्टोरी के बारे में भला कौन नहीं जानता है. एक वक्त…

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान और उनकी एक्स-वाइफ अमृता सिंह की लव स्टोरी के बारे में भला कौन नहीं जानता है. एक वक्त ऐसा भी था जब ग्लैमर इंडस्ट्री में दोनों के अफेयर के किस्से काफी मशहूर हुआ करते थे. कहा जाता है कि जब पहली बार दोनों की मुलाकात हुई थी, तब सैफ बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रहे थे, जबकि अमृता सिंह अपने करियर में कामयाबी की बुलंदियों को छू रही थीं. अमृता सिंह को अपने सामने पहली बार देखकर सैफ अली खान अपना दिल हार बैठे और पहली ही डेट पर उन्होंने अमृता से शादी करने का फैसला कर लिया. हालांकि दोनों की लव स्टोरी में एक वक्त ऐसा भी आया था, जब सैफ के सामने अमृता से 100 रुपए उधार मांगने की नौबत आ गई थी और एक्टर द्वारा उधार मांगने पर अमृता ने किस तरह का रिएक्शन दिया था, चलिए जानते हैं. डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल 1991 में सैफ अली खान को काजोल के अपोज़िट फिल्म ‘बेखुदी’ से डेब्यू करने का मौका मिला था, लेकिन एक्टर के अनप्रोफेशनल बिहेवियर ने उनके अरमानों पर पानी फेर दिया और उन्हें इस फिल्म से हाथ धोना पड़ा. सैफ अपने संघर्ष के दिनों में जब पहली बार अमृता सिंह से मिले तो उनकी खूबसूरती से खुद को बचा नहीं सके और पहली मुलाकात में ही अपना दिल हार बैठे, फिर सैफ ने अमृता से डिनर डेट पर चलने को कहा, लेकिन अमृता ने कहा कि उन्हें बाहर जाना पसंद नहीं है. डिनर डेट पर बाहर जाने के बजाय अमृता ने सैफ को ही अपने घर बुला लिया. यह भी पढ़ें: जब अमृता सिंह को बिना मेकअप के देख दंग रह गए थे सैफ अली खान, कुछ ऐसी थी दोनों की पहली डेट (When Saif Ali Khan Was Stunned to See Amrita Singh Without Makeup, Know About Their First Date Story)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपनी पहली डेट पर सैफ अली खान अमृता सिंह के घर पहुंचे, जहां वो दो दिन तक रुके. इस दौरान उन्होंने अमृता सिंह से 100 रुपए उधार मांगे थे. इस दिलचस्प किस्से का खुलासा खुद अमृता ने एक इंटरव्यू में किया था. एक्ट्रेस की मानें तो सैफ दो दिन तक उनके घर रुके थे और उन्हें शूट पर जाना था, तब सैफ ने उनसे 100 रुपए मांगे थे, क्योंकि उनके पास पैसे नहीं थे. पैसे उधार मांगने पर अमृता ने सैफ से कहा था कि तुम मेरी गाड़ी लेकर जाओ, लेकिन सैफ ने कहा कि उन्हें प्रोडक्शन की गाड़ी पिक कर लेगी, इसलिए गाड़ी की ज़रूरत नहीं है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सैफ अली खान की तारीफ करते हुए अमृता ने इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने कभी यह नहीं सोचा था कि अपने से कम उम्र के लड़के के साथ वो शादी करेंगी. एक्ट्रेस ने कहा था कि मेरी ज़िंदगी में सैफ ही एक ऐसे शख्स लगे जो ठहराव वाले थे और मेरे लिए यह चीज़ बहुत मायने रखती थी. बता दें कि करीब तीन महीने तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद सैफ और अमृता ने साल 1991 में चोरी-छिपे शादी कर ली. यह भी पढ़ें: सैफ अली खान को रानी मुखर्जी ने दी थी यह सलाह, जो करीना कपूर के साथ डेटिंग के दौरान आई काम (Rani Mukerji Gave This Advice to Saif Ali Khan, Which Became Very Helpful While Dating Kareena Kapoor)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि जिस समय अमृता ने सैफ से शादी की थी, उस दौरान वो सैफ से उम्र में करीब 12 साल बड़ी थीं, लिहाजा दोनों उस समय अपने परिवार वालों के रिएक्शन से घबराए हुए थे, इसलिए शादी के बंधन में बंधने के बाद उन्होंने परिवार वालों को इसके बारे में बताया. शादी के बाद कुछ सालों तक उनकी ज़िंदगी एक-दूजे के साथ काफी अच्छे से गुज़री और दोनों के दो बच्चे हुए, जिनके नाम सारा अली खान और सैफ अली खान है. हालांकि शादी के करीब 13 साल बाद साल 2004 में दोनों तलाक लेकर एक-दूसरे से अलग हो गए.

Recent Posts

तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी शख्सियत मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस की वजह से हमेशा…

© Merisaheli