सैफ अली खान को रानी मुखर्जी ने द...

सैफ अली खान को रानी मुखर्जी ने दी थी यह सलाह, जो करीना कपूर के साथ डेटिंग के दौरान आई काम (Rani Mukerji Gave This Advice to Saif Ali Khan, Which Became Very Helpful While Dating Kareena Kapoor)

बॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिक और खूबसूरत कपल्स में शुमार सैफ अली खान और करीना कपूर की लव स्टोरी से तो हर कोई वाकिफ है. जी हां, दोनों की प्रेम कहानी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है. अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह से तलाक लेने के बाद सैफ अली खान का दिल करीना कपूर के लिए उस वक्त धड़कने लगा, जब दोनों फिल्म ‘टशन’ में साथ काम कर रहे थे. उस दौरान करीना कपूर और शाहिद कपूर का भी ब्रेकअप हो गया था, लिहाजा करीना भी खुद को सैफ के करीब जाने से नहीं रोक पाईं. इससे भी दिलचस्प बात तो यह है कि जब सैफ अली खान करीना को डेट कर रहे थे, तब उन्हें रानी मुखर्जी ने एक सलाह दी थी, जो एक्टर के बेहद काम आई.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सैफ अली खान और करीना कपूर की मुलाकात फिल्म ‘टशन’ के दौरान हुई थी. इस फिल्म के सेट पर दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ने लगी थीं और दोनो के बीच प्यार का खूबसूरत सिलसिला शुरू हुआ. दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली. यह भी पढ़ें: करीना कपूर खान से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन तक, बॉलीवुड की ये टॉप 10 एक्ट्रेसेस 35 साल की उम्र के बाद बनीं मां (From Kareena Kapoor Khan to Aishwarya Rai Bachchan, These Top 10 Bollywood Actresses Became Mother after The Age of 35)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बताया जाता है कि जब सैफ अली खान करीना को डेट कर रहे थे, तब उन्होंने इस बारे में रानी मुखर्जी से बात की थी. रानी को जब पता चला कि सैफ, करीना को डेट कर रहे हैं तो उन्होंने एक्टर को बहुत काम की सलाह दी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रानी ने सैफ से कहा था कि तुम करीना को ऐसे ट्रीट करना जैसे कि तुम किसी लड़की के साथ नहीं, बल्कि लड़के के साथ हो.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रानी ने सैफ को जो नसीहत दी थी, उसका अर्थ यह था कि सैफ, करीना को एक महिला होने के नाते खुद से कम न आंकें और उन्हें बराबरी का दर्जा दें. रानी की इस सलाह पर सैफ ने गौर फरमाया और उससे उन्हें डेटिंग के दौरान काफी मदद भी मिली. सैफ ने रानी की इस सलाह के बारे में करीना को भी बताया था, जिसे सुनकर करीना काफी खुश हुई थीं. बता दें कि सैफ के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले करीना शाहिद कपूर को डेट कर रही थीं, जबकि लाइफ में करीना की एंट्री से कुछ समय पहले ही सैफ अमृता से तलाक लेकर अलग हुए थे. यह भी पढ़ें: करीना कपूर ने फीमेल फैंस के लिए लिखा प्यारा सा नोट, बोलीं हर हाल में रहना चाहिए कॉन्फिडेंट (Kareena Kapoor Wrote A Lovely Note For Female Fans, Said That You Should Always Be Confident)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि सैफ अली खान ने चोरी-छिपे अमृता सिंह से शादी की थी. शादी के कुछ साल बाद तक दोनों का रिश्ता अच्छा रहा, लेकिन फिर कड़वाहट घुलने लगी और करीब 13 साल बाद दोनों ने तलाक लेकर अपनी शादी को खत्म करने का फैसला कर लिया. सैफ और अमृता के दो बच्चे हैं सारा अली खान और इब्राहिम अली खान. वहीं सैफ से शादी करने के बाद करीना ने दो बच्चों को जन्म दिया, जिनके नाम तैमूर अली खान और जेह अली खान है.

×