Categories: TVEntertainment

जब रनिंग शो से इन टीवी सेलेब्स को दिखाया गया बाहर का रास्ता, किसी का हुआ मेकर्स से पंगा तो किसी के लिए फीस बनी वजह (When These TV Celebs Were Shown Way Out From Running Show, Know The Reasons)

टीवी के कई सितारे अपने किरदारों के चलते घर-घर में पहचाने जाते हैं. टीवी सीरियल्स में अपनी दमदार भूमिकाओं की बदौलत दर्शकों के दिलों को…

टीवी के कई सितारे अपने किरदारों के चलते घर-घर में पहचाने जाते हैं. टीवी सीरियल्स में अपनी दमदार भूमिकाओं की बदौलत दर्शकों के दिलों को जीतने वाले कई सितारे ऐसे भी हैं, जो अचानक चलते शो से गायब हो गए और शो में उनकी गैरमौजूदगी ने फैन्स को काफी निराश कर दिया. इन दिनों सीरियल ‘अनुपमा’ में समर का किरदार निभाने वाले पारस कलनावत शो से बाहर निकाले जाने को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि वो इकलौते ऐसे एक्टर नहीं है, उनसे पहले भी कई टीवी सितारों को चलते शो से बाहर का रास्ता दिखाया जा चुका है. किसी का मेकर्स से पंगा हुआ तो किसी के शो से बाहर होने की वजह फीस बनी. आइए एक नज़र डालते हैं.

पारस कलनावत

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी के टॉप सीरियल ‘अनुपमा’ में समर का किरदार निभाकर पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले पारस कलनावत को शो से बाहर कर दिया गया है. बताया जाता है कि पारस ने मेकर्स को बिना बताए रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ साइन  कर लिया, जिसके कारण उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. यह भी पढ़ें: जब जन्नत जुबैर ने अपने को-स्टार को किस करने से किया था इनकार, ऐसा कदम उठाने पर मजबूर हो गए थे ‘तू आशिकी’ के मेकर्स (When Jannat Zubair Refused to Kiss Her Co-Star, Makers of ‘Tu Aashiqui’ Were Forced to Take Such Step)

जिया मानेक

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जिया मानेक को भी चलते शो से बाहर कर दिया गया था. इसके पीछे वजह यह थी कि जिया ने मेकर्स को बिना बताए ‘झलक दिखला जा’ में हिस्सा ले लिया था, इसलिए मेकर्स को यह कदम उठाना पड़ा.

शिल्पा शिंदे

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘भाबीजी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों को जीतने वाली शिल्पा शिंदे ने भी चलते शो को अलविदा कह दिया था. एक्ट्रेस की मानें तो उन्हें मेकर्स टॉर्चर कर रहे थे, जबकि मेकर्स ने उन पर कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने का आरोप लगाया था.

सोनारिका भदौरिया

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी के पौराणिक सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ में मां पार्वती का किरदार निभाने वाली सोनारिका भदौरिया को भी पेमेंट के चलते शो से बाहर कर दिया गया था. बताया जाता है कि मेकर्स ने उनकी फीस बढ़ाने का वादा किया था, लेकिन बाद में वो फीस बढ़ाने के वादे से मुकर गए, जिसके चलते एक्ट्रेस ने यह शो छोड़ दिया.

अंकिता लोखंडे

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘पवित्र रिश्ता’ फेम अंकिता लोखंडे ने कॉमेडी सर्कस में काम किया था, लेकिन कहा जाता है कि मेकर्स उनके बिहेवियर से काफी परेशान हो गए थे. शूट पर देर से आना और अच्छा बर्ताव न करना, उनके शो से बाहर होने की वजह बना. इसके बाद अंकिता काफी समय के बाद पर्दे पर वापसी कर पाईं. यह भी पढ़ें: जब नेशनल टीवी पर श्वेता तिवारी ने की थी ऐसी हरकत, गुस्साए फैन्स से एक्ट्रेस को खूब सुनाई थी खरी-खोटी (When Shweta Tiwari Did This Thing on National TV, Actress Got Trolled by Angry Fans)

करण सिंह ग्रोवर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

करण सिंह ग्रोवर टीवी सीरियल ‘दिल मिल गए’ से लाखों दिलों की धड़कन बन गए थे, लेकिन इंडस्ट्री में उनकी इमेज अनप्रोफशनल शख्स की बन गई थी. वो अक्सर शूट पर लेट आते थे या फिर आते ही नहीं थे, जिसके चलते परेशान होकर मेकर्स से उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया था.

Recent Posts

गुडबाय में काम करने के लिए रश्मिका मंदाना ने ली इतनी फीस, जानकर रह जाएंगे दंग (Rashmika Mandana Took Such A Fee For Working In Goodbye, You Will Be Stunned To Know)

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ…

ज़रूरत से ज़्यादा एक्सरसाइज करने के होते हैं ये नुक़सान (Side Effects Of Over Workout)

रोज़ाना एक्सरसाइज से आप फिट और एक्टिव तो रहते ही हैं, साथ ही कई तरह…

© Merisaheli