Categories: FILMTVEntertainment

शमिता शेट्टी ‘बिग बॉस 15’ में वापस आएंगी या नहीं, एक्ट्रेस की मां ने किया खुलासा (Whether Or Not Shamita Shetty Will Return In ‘Bigg Boss 15’, Her Mother Revealed)

टीवी जगत का सबसे विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' का नया सीजन भी वैसे रहा तो काफी विवादों में लेकिन लगातार शो में उथल पुथल…

टीवी जगत का सबसे विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का नया सीजन भी वैसे रहा तो काफी विवादों में लेकिन लगातार शो में उथल पुथल मचा ही रहा. पिछले करीब 10 दिनों के अंदर शो से तीन कंटेस्टेंट को किसी न किसी वजह से बाहर निकलना पड़ा. जहां राकेश बापट को स्वास्थ संबंधी परेशानी की वजह से शो छोड़ना पड़ा, तो वहीं हिंसक व्यवहार के कारण अफ़साना खान को बिग बॉस की ओर से ही घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. इसी दौरान शमिता शेट्टी को भी स्वास्थ संबंधी कुछ परेशानी की वजह से घर से बाहर जाना पड़ा. अब ऐसे में शमिता के फैंस इस बात को लेकर परेशान हैं कि वो शो में वापस आएंगी या नहीं?

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

राकेश बापट के ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर जाने के कुछ समय बाद ही शमिता शेट्टी का भी घर से बाहर चले जाना उनके चाहनेवालों को टेंशन दे गया. अब हर किसी के मन में ये सवाल घर कर गया है कि शमिता शो में वापस आएंगी भी या नहीं. अब इन्हीं सारे कयासों के बीच शमिता शेट्टी की मां का एक जवाब सामने आया है जिसमें उन्होंने ये बता दिया है कि शमिता शो में वापस लौटेंगी या नहीं.

ये भी पढ़ें: बचपन की घटना को याद कर रो पड़े करन कुंद्रा, बोले- जरूरत के वक्त पैरेंट्स का नहीं मिला साथ (Karan Kundra Wept After Remembering The Incident Of Childhood, Said- Parents Were Not Supported In Times Of Need)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल शमिता शेट्टी के एक फैन ने शमिता की मां सुनंदी शेट्टी को टैग करते हुए पूछा कि, “मैम उनका लगेज भी बिग बॉस हाउस से बाहर आ गया है. क्या वो वापस आ रही हैं या नहीं?” शमिता के इस फैन का रिप्लाय करते हुए सुनंदा शेट्टी ने लिखा है ‘Yess’ इसके साथ ही उन्होंने दिल और बुरी नज़र से बचने वाली इमोजी भी लगाई है. अब शमिता की मां के इस जवाब ने ये क्लियर कर दिया है कि ‘बिग बॉस 15’ के घर में शमिता शेट्टी जल्द ही वापस लौट जाएंगी.

ये भी पढ़ें: शमिता को शादी के लिए ऐसे प्रपोज करेंगे राकेश बापट, कह डाली दिल की सारी बात (This Is How Rakesh Bapat Will Propose Shamita For Marriage, Saying That All The Talk Of The Heart)

कुछ खबरों से मिली जानकारी के अनुसार हो सकता है कि शमिता शेट्टी वीकेंड का वार वाले एपिसोड के बाद शो में वापस लौटे. जानकारी हो कि ‘बिग बॉस 15’ के शुरुआत से ही शमिता शेट्टी शो से जुड़ी रही हैं. यहां तक की ‘बिग बॉस’ ओटीटी में भी उन्होंने पार्टिसिपेट किया था. हालांकि वो विजेता बनने से चूक गई थीं, लेकिन इस सीज़न में उन्हें एक मजबूत खिलाड़ी के तौर पर देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने कैटरीना के लिए गाया रोमांटिक गाना, तो एक्ट्रेस ने लगा दी भाईजान की क्लास (Salman Khan Sang A Romantic Song For Katrina, Then The Actress Took Bhaijaan’s Class)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कई सेलेब्स ने शमिता शेट्टी को अपना फेवरेट बताया है. वहीं शो में वाइल्ड कार्ड से शो में एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट की बात करें तो बताया जा रहा है कि डोनल विष्ट, अफसाना खान और विधि पांड्या फिर से एंट्री ले सकते हैं. वहीं इनके अलावा अक्षरा सिंह और जीशान खान के नाम भी सामने आ रहे हैं. इनके शो में वापस लौटने की संभावना जताई जा रही है.

Recent Posts

कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने की गर्लफ्रेंड संग सगाई, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें (Choreographer Tushar Kalia gets engaged to girlfriend Triveni Barman, shares beautiful pics)

‘डांस दीवाने 3’(Dance Deewane 3) के जज और बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर तुषार कालिया…

कहानी- कशमकश (Short Story- Kashmkash)

विवाह के बाद पहला अवसर था, जब सुनील ने मुझसे ऐसा व्यवहार किया था. करवट…

© Merisaheli