बचपन की घटना को याद कर रो पड़े क...

बचपन की घटना को याद कर रो पड़े करन कुंद्रा, बोले- जरूरत के वक्त पैरेंट्स का नहीं मिला साथ (Karan Kundra Wept After Remembering The Incident Of Childhood, Said- Parents Were Not Supported In Times Of Need)

‘बिग बॉस 15’ का लेटेस्ट वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड काफी ट्विस्ट भरा और इमोशनल करने वाला रहा. जहां शो के होस्ट एक्टर सलमान खान ने उमर रियाज, जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल की जमकर क्लास लगाई, वहीं करन कुंद्रा काफी ज्यादा इमोशनल होते हुए नज़र आए. दरअसल अपने पास्ट की कुछ घटनाओं को याद कर करन कुंद्रा काफी ज्यादा इमोशनल हो गए. ऐसे में तेजस्वी प्रकाश ने करन को संभालने के इरादे से उन्हें गले तक लगा लिया.

Karan Kundra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल करन कुंद्रा से जब तेजस्वी प्रकाश ने कहा कि क्या उन्होंने किसी की पर्सनालिटी को सुधारने का ठेका ले रखा है? वो शमिता के पास क्यों गए? आखिर क्यों वो उनकी पर्सनालिटी सही करने की कोशिश करने में लगे थे? तेजस्वी के ऐसा कहने पर करन उन्हें समझाते हुए कहते हैं कि, राजीव अदातिया के साथ जो हुआ, उसी को लेकर वो शमिता शेट्टी से बात कर रहे थे. लेकिन तेजस्वी करन की एक नहीं सुनती है. ऐसे में फिर से करन कहते हैं कि, बचपन में उनके साथ जो हुआ, उस वजह से वो राजीव के साथ काफी ज्यादा रिलेट करते हैं. ऐसे में वो नहीं चाहते हैं कि कोई और उनकी तरह उस दौर से गुजरे.

ये भी पढ़ें: जब गुरमीत चौधरी को डायरेक्टर ने दी थी करियर बर्बाद करने की धमकी, हक्के-बक्के रह गए थे एक्टर (When Gurmeet Chaudhary Was Threatened By The Director To Ruin His Career, The Actor Was Stunned)

करन ने बताया कि वो इस बात को काफी अच्छे से समझते हैं कि जब कोई अपने बारे में अपने करीबियों से खुलकर बात नहीं कर पाता है. या अपनी फीलिंग्स शेयर नहीं कर पाता है तो कैसा महसूस होता है. ये कहते-कहते करन कुंद्रा काफी ज्यादा इमोशनल हो जाते हैं और फिर निशांत और तेजस्वी को अपने बचपन की घटना बताते हैं.

ये भी पढ़ें: बचपन के दिनों को याद कर इमोशनल हुए विक्की कौशल, छोटे घर में पले-बढ़े, घर में नहीं था किचन-बाथरुम भी (Vicky Kaushal Became Emotional Remembering his Childhood Days, Grew Up In A Small House, There Was No Kitchen-Bathroom In The House)

Karan Kundra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

करन कुंद्रा ने बताया कि, वो कई बार बचपन में ऐसी परिस्थितियों में रहे, जब वो अपने पैरेंट्स का साथ चाहते थे. जब करन चाहते थे कि उनके पैरेंट्स प्यार से उनके सर पर हाथ रखे और उनसे पूछें. लेकिन उनके पैरेंट्स ने कभी उन्हें समझने की कोशिश नहीं की. हमेशा सिर्फ डांटा ही. आगे अपना उदाहरण देते हुए वो उन्हें समझाते हैं कि, जब कोई मां-बाप अपने औलाद को समझ नहीं पाते तो किस तरह से वो गलत रास्ता अपना लेते हैं.

ये भी पढ़ें: फिल्मों में आने से पहले मुंबई में जूलरी बेचते थे अक्षय कुमार, सुनाई स्ट्रगल के दिनों की दिलचस्प कहानी (Akshay Kumar Used To Sell Jewelry In Mumbai Before Coming To Films, Told An Interesting Story From The Days Of Struggle)

Karan Kundra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अपने बचपन को याद करते हुए करन कुंद्रा इतने इमोशनल हो जाते हैं कि वो रोने तक लग जाते हैं. खुद को संभाल ही नहीं पाते हैं. रोते हुए वो कहते हैं, “काश मेरे पास कोई होता बचपन में. किसी से बात कर सकता तो आज मैं इस सीचुएशन में नहीं होता.”

Karan Kundra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि इस बार वीकेंड का वार एपिसोड में एक्टर कार्तिक आर्यन बतौर गेस्ट अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धमाका’ का प्रमोशन करने पहुंचे थे. पहले तो कार्तिक ने सलमान खान से बात की और फिर बाद में वो बिग बॉस के घर में भी आए. वहां उन्होंने सभी घरवालों से बात की और पूछा कि, आप सबको क्या लगता है कि किसकी वजह से शो का टीआरपी कम हो रहा है? इसपर निशांत भट ने सबसे पहले कहा कि जय भानुशाली के कारण टीआरपी कम हो रहा है. हालांकि ज्यादातर कंटेस्टेंस ने जय भानुशाली का ही नाम लिया. तो वहीं खुद जय ने भी शो की टीआरपी कम होने के पीछे खुद को ही वहज बताया.

×