Categories: TVEntertainment

‘तारक मेहता’ के जेठालाल को मिलती है सबसे ज्यादा फीस, जानिये बाकियों की फीस (Tarak Mehta’s Jethalal Gets The Highest Fee, Know The Rest Of The Fees)

भारत देश में टीवी जगत का सबसे पॉप्युलर शो है 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'. इस शो के सभी कलाकार एक से बढ़कर एक हैं.…

भारत देश में टीवी जगत का सबसे पॉप्युलर शो है ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’. इस शो के सभी कलाकार एक से बढ़कर एक हैं. हर किरदार लोगों का जमकर मनोरंजन करते हैं. पिछले करीब 13 सालों से टीवी जगत में अपनी पकड़ बनाए रखने वाले इस शो का हर किरदार लोगों के दिलो दिमाग में छाया हुआ है. ऐसा लगता है मानों किसी कलाकार के बदले दूसरा कलाकार उसकी जगह फिट हो ही नहीं सकता. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऑडियंस के फेवरेट इस सीरियल के कलाकारों को फीस के तौर पर कितनी रकम मिलती है? नहीं, तो चलिए हम आपको शो के कुछ जाने माने कलाकारों के फीस के बारे में बता रहे हैं. यकीनन इसे जानने में आपकी दिलचस्पी होगी. तो चलिए जानते हैं.

फोटो सौज्य – इंस्टाग्राम

दिलीप जोशी (जेठालाल)

सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का किरदार निभाने वाले मशहूर एक्टर दिलीप जोशी ने लोगों के दिलों में जो जगह बना रखी है वो काबिले तारीफ है. शो में उनकी जगह कोई नहीं ले सकता. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो के हर एपिसोड के लिए एक्टर दिलीप जोशी को 1.5 लाख रुपये फीस के तौर पर दी जाती है. बता दें कि वो इस शो के सबसे अधिक फीस पाने वाले एक्टर हैं.

फोटो सौज्य – इंस्टाग्राम

मुनमुन दत्ता (बबीता जी)

शो में बबीता जी के नाम से मशहूर एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ऑनस्क्रीन के साथ-साथ ऑफस्क्रीन भी काफी ज्यादा पॉप्युलर हैं. शो में जेठालाल का दिल बबीता जी के लिए काफी धड़कता है, जो फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आता है. बता दें कि मुनमुन दत्ता को शो में हर एपिसोड के लिए लगभग 50 हज़ार रुपये दिए जाते हैं.

ये भी पढ़ें: TMKOC: दयाबेन की अनदेखी फोटो हुई वायरल, फैंस कर रहे शो में वापस आने की अपील (Dayaben’s Unseen Photo Went Viral, Fans Are Appealing To Return To The Show)

फोटो सौज्य – इंस्टाग्राम

अमित भट्ट (चंपक लाल)

शो में जेठालाल के पिता का रोल प्ले करने वाले एक्टर अमित भट्ट को भी लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं. अमित भट्ट का शो में नाम चंपक लाल है और जेठालाल उन्हें बापूजी कहते हैं. अमित भट्ट को शो के हर एपिसोज के लिए 70,000-80,000 रुपये मिलते हैं.

ये भी पढ़ें: सलमान खान की डॉक्यूमेंट्री में खुलेंगे कई दिलचस्प राज़, भंसाली ने कर दी शूटिंग स्टार्ट (Many Interesting Secrets Will Be Revealed In Salman Khan’s Documentry, Bhansali Started Shooting)

फोटो सौज्य – इंस्टाग्राम

शैलेश लोढ़ा

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक शैलेश लोढ़ा को कौन नहीं जानता है. उन्हें शो के हर एपिसोड के लिए फीस के तौर पर 1 लाख रुपये दिए जाते हैं.

ये भी पढ़ें: जब उर्फी जावेद से प्रोड्यूसर ने करवाया था गंदा सीन शूट, रोती-गिड़गिड़ाती रह गई थी एक्ट्रेस (When The Producer Got The Dirty Scene Shot By Urfi Javed, The Actress Kept Crying And Pleading)

फोटो सौज्य – इंस्टाग्राम

मंदार चंदवादकर

जेठालाल के पड़ोसी का किरदार निभाने वाले एक्टर मंदार चंदवादकर शो के मुख्य कलाकारों में से एक हैं. उन्हें हर एपिसोड के लिए फीस के तौर पर 80,000 रुपये मिलते हैं. बता दें कि हाल ही में शो के सबसे पॉपुलर किरदारों में से एक नट्टू काका ने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया. वहीं शो की सबसे चहेती किरदार दयाबेन (दिशा वकानी) भी पिछले कई सालों से शो में वापस नहीं लौटी हैं, जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतजार है.

Recent Posts

बॉयफ्रेंड को किस करने से पहले ही जब पकड़ी गईं प्रियंका चोपड़ा, आंटी को देख हालत हुई थी खराब (When Priyanka Chopra was Caught by Aunty Before Kissing Her Boyfriend)

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा को हाल…

आख़िर लोग ज्योतिष को क्यों खारिज करते हैं और दावा करते हैं कि यह सब अंधविश्वास है? (Is Astrology A Science Or Superstition?)

ज्योतिष सदियों से मौजूद है और हिंदू संस्कृति का एक अभिन्न अंग है. वेदों में…

रणबीर कपूर ने अपनी पहली कमाई से किया था कुछ ऐसा, जिसे देख मां नीतू कपूर की आंखों से छलक पड़े थे आंसू (Ranbir Kapoor did Something Like This With His First Salary, Seeing That mother Neetu Kapoor had Tears in Her Eyes)

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र'…

© Merisaheli