Categories: FILMTVEntertainment

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद क्या अब काम पर लौटेंगी शहनाज़ गिल? ‘हौसला रख’ के मेकर्स चाहते हैं कि एक्ट्रेस इस महीने शुरु करें फिल्म की शूटिंग (Will Shahnaz Gill Return to Work After Sidharth Shukla’s Death? Makers of ‘Honsla Rakh’ Want Actress to Start Shooting This Month)

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के गम से शहनाज़ गिल अब तक ऊबर नहीं पाई हैं और अब भी उनकी हालत में कोई खास…

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के गम से शहनाज़ गिल अब तक ऊबर नहीं पाई हैं और अब भी उनकी हालत में कोई खास सुधार नहीं हुआ है. इस बीच खबर आ रही है कि शहनाज़ गिल अब काम पर लौट सकती हैं. बताया जा रहा है कि पंजाबी फिल्म ‘हौसला रख’ के मेकर्स चाहते हैं कि शहनाज़ इस महीने फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दें. दरअसल, ‘हौसला रख’ में शहनाज़ गिल दिलजीत दोसांझ के साथ नज़र आने वाली हैं. निर्देशक अमरजीत सिंह सरोन की कॉमेडी फिल्म के लिए दोनों ने मार्च में कनाडा में शूटिंग की थी. हालांकि फिल्म के कुछ शॉट्स अभी भी अधूरे हैं, इसलिए मेकर्स चाह रहे हैं कि शहनाज़ गिल जल्द ही फिर से काम पर लौट आएं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिलहाल शहनाज़ गिल अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड और बेस्ट फ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के सदमे से गुज़र रही हैं. ‘बिग बॉस 13’ के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला का बीते 2 सितंबर को हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया था, तब से शहनाज़ गिल की हालत बेहद खराब है. बावजूद इसके फिल्म के निर्माता उम्मीद कर रहे हैं कि इस महीने के आखिर तक शहनाज़ शूटिंग पर लौट आएं. यह भी पढ़ें: पवित्रा पुनिया ने बताया शहनाज़ का हाल, कहा अब भी वो सदमे में हैं (Pavitra Punia on Shehnaaz Gill’s health: She is not in a good frame of mind right now)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘हौसला रख’ की टीम ने अप्रैल महीने में कनाडा में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी, लेकिन एक प्रमोशनल सॉन्ग की शूटिंग 15 सितंबर को होनी थी, जिसे शहनाज़ गिल की हालत को देखते हुए स्थगित कर दिया गया. अब मेकर्स शहनाज़ को वापस सेट पर लाने के लिए उनके कॉन्टैक्ट कर रहे हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान हौसला रख के निर्माता दिलजीत थिंड ने कहा हम शहनाज़ के ठीक होने और इस सदमें से बाहर आने का इंतज़ार कर रहे हैं. हमने मूल रूप से 15 सितंबर को लंदन में गाने की शूटिंग करने की योजना बनाई थी, लेकिन स्पष्ट कारणों से ऐसा नहीं हो सका. हम जल्द ही एक नई तारीख तय करेंगे और चाहते हैं कि शहनाज़ भी इसका हिस्सा बनें, क्योंकि वह फिल्म का एक अभिन्न हिस्सा हैं. मैं उनके मैनेजर के संपर्क में हूं और उम्मीद करता हूं कि वह कुछ दिनों में हमसें संपर्क करेंगी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दिलजीत दोसांझ और शहनाज़ गिल के अलावा फिल्म ‘हौसला रख’ में गिप्पी ग्रेवाल के बेटे शिंदा ग्रेवाल और सोनम बाजवा भी नज़र आएंगे. अमरजीत सिंह सरोन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘हौसला रख’ बतौर निर्माता दिलजीत दोसांझ की पहली फिल्म है. वो अपने बैनर स्टोरी टाइम प्रोडक्शंस के तहत फिल्म का समर्थन कर रहे हैं. फिल्म को राकेश धवन ने लिखा है और इस साल 15 अक्टूबर को फिल्म रिलीज़ होने वाली है. यह भी पढ़ें: शहनाज के भाई शहबाज़ ने हाथ में बनवाया सिद्धार्थ का टैटू, कहा- ‘तुम हमेशा यादों में रहोगे जिंदा’ (Shehnaaz Gill’s brother Shehbaz inks Sidharth’s face on his arm, writes- you will always be alive in our memories)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बात करें सिद्धार्थ शुक्ला की तो 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने के बाद एक्टर की बॉडी को मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया था. दिवंगत अभिनेता का 3 सितंबर को ओशिवरा में अंतिम संस्कार किया गया था. सिद्धार्थ शुक्ला की आखिरी झलक पाने के लिए उनके सेलिब्रिटी दोस्त और फैन्स पहुंचे थे. एक्टर का अंतिम संस्कार ब्रह्मा कुमार रीति-रिवाज के अनुसार किया गया था.

Recent Posts

कहानी- माथे पर बिंदी… (Short Story- Mathe Par Bindi)

ये कौन-सा समाज है, जहां औरतों पर हो रहे ज़ुल्मों और अत्याचारों को रीतियों और…

इस फ़ेस्टिवल सीज़न अपने इनर वेयर को भी दें न्यू ट्विस्ट… ट्राई करें द 9-वे ब्रा (Give a new Twist To Your Inner Wear This Festive Season… Try The 9-Way Bra: One Bra, Nine Different Ways!)

एक ब्रा-नौ अलग-अलग तरीके… (One Bra, Nine Different Ways) जानें कि आप एक ही ब्रा को कैसे अलग-अलग नौ तरीकों से पहन सकती हैं.  9-वे ब्रा (The Nine way bra) है बेहद मॉडर्न और मल्टीटास्किंग, सिर्फ एक ब्रा के साथ आप कई ओकेज़न के लिए स्टाइलिंग कर सकती हैं. फ़ैमिली के साथकहीं बाहर जाना है या अपने सबसे अच्छे दोस्त की शादी अटेंड करनी हो, 9-वे ब्रा है बिलकुल राइट सिलेक्शन, जो है ज़िवामे कालेटेस्ट इनोवेशन. तो क्यों न इस फ़ेस्टिवल सीज़न अपने इनर वेयर को भी दें आप एक स्वीट-सेक्सी ट्विस्ट…  1. ट्रांसपेरेंट स्ट्रैप्स के साथ बालकनेट नेक वायर्ड ब्रा: जब आपको जेंटल लिफ्ट की आवश्यकता हो, तो ट्रांसपेरेंट स्ट्रैप्स के साथ बालकनेट नेक वायर्ड ब्रा आपके लिए परफेक्ट है, जो आपकेहर आउट फ़िट के साथ बिलकुल इनविज़िबल हो जाती है. ये चिक है और इसमें वो सब कुछ है जो आपको चाहिए. 2. क्रॉस बैक स्ट्रैप्स के साथ बालकनेट नेक वायर्ड ब्रा: एजी लुक के मूड में हैं? क्रिस-क्रॉस आपके लिए है. रेसर-बैक को बालकनेट नेक के साथ फ्लॉन्ट करें, ये है क्रॉस-बैक स्ट्रैप्स में वायर्ड-ब्रा. 3. बालकनेट नेक वायर्ड ब्रा…

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर विशेष गीत… (Happy Krishna Janmashtami)

* रँगा अम्बर नील वर्ण में सूरज ने छिटका अबीर गुलाल हरसिंगार से झरा रँग…

© Merisaheli