Categories: TVEntertainment

भविष्यवाणी 2021: शरद मल्होत्रा, एली गोनी, शशांक व्यास, अदा खान… ऐसे बीतेगा इन 6 टीवी एक्टर्स का 2021 का साल (2021 Astro Predictions: Sharad Malhotra, Aly Goni, Shashank Vyas, Adaa Khan… Check What 2021 Holds For These 6 TV Actors)

c 1) शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) शरद मल्होत्रा ​​के लिए आने वाला साल यानी वर्ष 2021 बहुत सारी खुशियां, पैसा और प्रॉडक्टिव काम लेकर आएगा.…

c

1) शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra)
शरद मल्होत्रा ​​के लिए आने वाला साल यानी वर्ष 2021 बहुत सारी खुशियां, पैसा और प्रॉडक्टिव काम लेकर आएगा. इस साल शरद मल्होत्रा को बहुत नाम और शोहरत मिलेगी, साथ ही अपने काम के लिए अवॉर्ड भी मिलेगा. आपको बस पॉज़िटिव रहना है और अपनी हेल्थ का ध्यान रखना है. फैमिली लाइफ में आपको इस साल बहुत सारी खुशियां देखने को मिलेंगी. आप रोज सुबह सूर्य पूजा अवश्य करें और नीलम पहनें, इससे आपको नया काम और सही डायरेक्शन मिलने में मदद मिलेगी. आनेवाले साल में आपको स्वास्थ्य संबंधी कोई समस्या हो सकती है, इसलिए अपनी हेल्थ को नज़रअंदाज़ बिल्कुल न करें. अपने गुस्से पर काबू रखें, क्योंकि इससे रिश्तों में खटास पैदा हो सकती है. नकारात्मक चीजों से दूर रहें. हर शनिवार को हनुमानजी को तेल चढ़ाएं और गरीबों को फल, दूध और चावल बांटे.

2) एल गोनी (Aly Goni)
एली गोनी के लिए वर्ष 2021 बहुत ही एनर्जेटिक रहने वाला है. साथ ही बहुत सारे इमोशनल लोगों की आपकी लाइफ में एंट्री होगी. आनेवाले साल में आपको फिल्म या वेब सीरीज़ में काम करने का मौक़ा मिलेगा. आपको अपने काम के लिए अवॉर्ड भी मिलेगा. आपको बस अपने गुस्से को कंट्रोल में रखने की जरूरत है. आने वाला साल आपके लिए बहुत पॉज़िटिव है, आप इस साल बहुत सारा पैसा भी कमाएंगे और आपके नाम पर बहुत सारी प्रॉपर्टी भी होगी. आप बस हर दिन प्रार्थना करना न भूलें और हर शुक्रवार को नौ फल चढ़ाएं.

यह भी पढ़ें: टीवी सितारों की बचपन की यादें (Best Childhood Memories Of Television Celebrities)

3) अदा खान (Adaa Khan)
वर्ष 2021 कर्म योगी साल है और इस साल आपको बहुत काम मिलेगा, लेकिन इसके लिए आपको कड़ी मेहनत करनी होगी. इस साल आप दूसरों के मैटर में ना ही उलझें तो अच्छा है, वरना इससे आपका ही नुकसान होगा. इस साल आपको दोस्ती से दुख मिल सकता है इसलिए सिर्फ अपने काम पर ही पूरा ध्यान दें. मार्च के बाद आपको एक नया प्रोजेक्ट मिल सकता है. ऊपर वाले पर विश्वास रहें और गरीब बूढ़े लोगों तथा बच्चों को दान दें. अपनी डायट पर ख़ास ध्यान दें और अपने सीक्रेट्स किसी के साथ शेयर न करें. आप अगले साल आपको पेट की समस्या हो सकती है इसलिए मोती पहनें.

4) शशांक व्यास (Shashank Vyas)
वर्ष 2021 में शशांक व्यास को काम के नए अवसर मिलेंगे, लेकिन आपको अपने काम पर पूरी तरह से फोकस करना होगा. अपने आस-पास के ऑरा को पॉज़िटिव बनाए रखें और अपने काम करने के स्टाइल पर ख़ास ध्यान दें, साथ ही इस बात का भी ख्याल रखें कि आपका मन डिस्ट्रैक्ट यानी विचलित न हो. इस साल आपको नई पहचान मिलेगी और फिल्मों में अच्छे रोल भी ऑफर होंगे. इस साल आपकी लव लाइफ भी शानदार रहेगी और आपको काफी इमोशनल सपोर्ट भी मिलेगा. आप रोज शिव उपासना करें और ॐ नमः शिवाय का जाप करें. शिवलिंग पर दूध चढ़ाएं, इससे आपकी ख़ुशी बढ़ेगी. ये साल आपके करियर के लिए बहुत अच्छा रहेगा, बस आप डिप्रेसिव लोगों से दूर रहें.

यह भी पढ़ें: दिव्यांका त्रिपाठी, सुशांत सिंह राजपूत, ऋत्विक धनजानी से लेकर अंकिता लोखंडे तक एकता कपूर के शो के सेट पर हुआ इन टीवी स्टार्स को प्यार (7 TV Couples Who Fell In Love On The Sets Of Ekta Kapoor’s Shows)

5) शिविन नारंग (Shivin Narang)
शिविन नारंग के लिए आनेवाल साल यानी वर्ष 2021 बहुत शानदार रहने वाला है और इस साल आप बहुत बिज़ी रहने वाले हैं. आपको बहुत जल्दी एक नया प्रोजेक्ट मिलने वाला है, लेकिन काम का चुनाव सोच समझकर करें और किसी भी काम के बीच में अपने ईगो को न आने दें. अगर आपकी लव लाइफ में आपके पास एक अच्छा पार्टनर है, तो उसे जाने न दें. चोट से बचने के लिए हर दिन सूर्य को जल चढ़ाएं, साथ ही गायत्री मंत्र का पाठ करें. यदि आप गुरुवार को प्रार्थना के समय केला चढ़ाते हैं, तो इससे आपको बहुत लाभ होगा.

6) अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra)
अगला साल अविनाश मिश्रा के लिए बहुत चुनौतीपूर्ण रहनेवाला है. आपको कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ काम करना होगा. आने वाले साल में आपको सिर्फ अपने काम पर ध्यान देना चाहिए और किसी भी कंट्रोवर्सी से दूर ही रहना चाहिए. आप किन लोगों के साथ उठ-बैठ रहे हैं, इस पर ख़ास ध्यान दें, क्योंकि गलत संगत आपको मुसीबत में डाल सकती है. आप हर रोज हनुमान चालीसा का पाठ करें. रश ड्राइविंग न करें. हर समय तांबे का कड़ा पहनकर रखें. प्रार्थना करते समय फ्रूट अवश्य चढ़ाएं.

Recent Posts

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli