Categories: FILMEntertainment

आमिर खान और किरण राव ने किया अलग होने का फ़ैसला, 15 साल की शादी टूटने पर कही ये बात! (Aamir Khan-Kiran Rao Announce Divorce After 15 Years Of Marriage)

आमिर खान अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से ले रहे हैं तलाक़. 15 साल बाद दोनों ने आपसी सहमति से किया अलग होने का फ़ैसला और आमिर ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट भी जारी किया है, जिसमें लिखा है- इन 15 खूबसूरत सालों को हमने हंसी-ख़ुशी से जिया और हमारा रिश्ता प्यार, सम्मान और विश्वास के साथ आगे बढ़ा. लेकिन अब हम अपनी ज़िंदगी का एक नया अध्याय शुरू करने जा रहे हैं- जिसमें हम पति-पत्नी की तरह नाहीं, बल्कि को-पैरेंट्स और परिवार की तरह अपने रिश्ते को देखेंगे.

हमने कुछ समय पहले ही अपने अलगाव के बारे में प्लान किया था और अब हम इस बात को लेकर सहज हो चुके हैं कि अलग होने की प्रक्रिया को सहजता से योजनाबद्ध तरीक़े से व्यवस्थित कर सकें. हम बेटे आज़ाद के लिए को-पेरेंट्स बने रहेंगे और उसकी परवरिश साथ ही करेंगे. हम फिल्मों और अपने पानी फाउंडेशन के अलावा उन सभी प्रोजेक्ट्स पर साथ काम करते रहेंगे जिनमें हमारी दिलचस्पी होगी. हम अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों को शुक्रिया कहेंगे, जिन्होंने हमें इस दौरान हमारा लगातार साथ दिया, उनके समर्थन के बिना हम ये फैसला लेने में सक्षम नहीं हो पाते. हम अपने शुभचिंतकों से आशीर्वाद और शुभ कामनाओं की आशा करते हैं और उम्मीद करते हैं कि कि हमारी ही तरह वो भी इस तलाक को एक अंत नहीं, बल्कि एक नए सफर की शुरुआत की तरह देखेंगे.

शुक्रिया और प्यार

किरण और आमिर

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: मंदिरा बेदी के पति राज कौशल के निधन पर महिमा चौधरी का रिएक्शन देख भड़क उठे लोग, कहा असंवेदनशीलता की भी हद होती है! (Mahima Chaudhary Gets Trolled Over Her Reaction To Mandira Bedi’s Husband Raj Kaushals’s Death)

Geeta Sharma

Recent Posts

ज्येष्ठ संगीतकार प्यारेलाल शर्माजी यांना संगीतक्षेत्रातील अविरत सेवेसाठी पद्म भूषण पुरस्कार प्रदान (Musician Pyarelal Sharma conferred with Padma Bhushan Award)

ज्येष्ठ संगीतकार प्यारेलाल रामप्रसाद शर्मा यांना राष्ट्रपतींच्या वतीने राज्य शासनामार्फत पद्म भूषण पुरस्कार प्रदान करून…

June 12, 2024

बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम स्वत:च्या घरात झाली शिफ्ट, मुंबईतील घराच्या गृहप्रवेशाची झलक पाहिली का?  (Bigg Boss 16 Fame Archana Gautam Finally Moves In To Her New House)

बिग बॉस 16 फेम बबली अर्चना गौतम सध्या खुप खुश आहे. अभिनेत्री-राजकारणी अर्चना गौतमने गेल्या…

June 12, 2024

लहान मुले आणि दमा (Children And Asthma)

पालकांपैकी एकाला जरी दम्याचा आजार असेल, तर मुलांना दमा होण्याची शक्यता अधिक प्रमाणात असते. पण…

June 12, 2024

कहानी- दहलीज़: अंदर बाहर (Short Story- Dahleez: Andar Bahar)

अपनी मां की तरह ही वह भी बहुत अकेली दिखाई देती. उसके चेहरे पर अजीब…

June 12, 2024
© Merisaheli