Categories: TVEntertainment

2 साल की हुई जय भानुशाली-माही विज की बेटी तारा, अपनी नन्ही राजकुमारी के लिए माही ने लिखा इमोशनल नोट… देखें बर्थडे सेलिब्रेशन की क्यूट पिक्चर्स भी! (Adorable! Jay Bhanushali And Mahhi Vij’s Daughter Tara Turns 2, See Pictures)

जय भानुशाली और माही विज की क्यूट बिटिया हो चुकी है पूरे दो साल की और इस ख़ास मौक़े पर जय और माही ने तारा…

जय भानुशाली और माही विज की क्यूट बिटिया हो चुकी है पूरे दो साल की और इस ख़ास मौक़े पर जय और माही ने तारा की प्यारी तस्वीरें और बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियोज़ भी इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं. बता दें कि जय-माही शादी के आठ साल बाद पैरेंट्स बनें. उन्होंने अपने केयरटेकर के बच्चों की पढ़ाई-लिखाई की भी ज़िम्मेदारी ली हुई है. 2019 में तारा के जन्म के बाद कपल की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा. दोनों अक्सर तारा की पिक्चर्स शेयर करते रहते हैं. इतना ही नहीं तारा का अपना इंस्टाग्राम पेज भी है. तारा काफ़ी पॉप्युलर किड है और इंस्टाग्राम पर काफ़ी फैंस तारा की पिक्चर्स को लाइक करते हैं और जमकर कमेंट्स भी करते हैं.

तारा के जन्मदिन के मौक़े पर भी सभी फैंस ने और सेलेब्स ने तारा को विश किया और जय-माही ने भी बर्थडे सेलिब्रेशन में कोई कसर नहीं छोड़ो. बर्थडे केक के साथ 2 साल का बलून भी सजाया गया और जय-माही व तारा हल्के कलर के कपड़ों में दिखे. तारा ने पिंक कलर की प्यारी फ़्रॉक पहनी हुई है और जय-माही ने भी ऑफ़ वाइट व पिंकिश कलर के कपड़े पहने हैं. दोनों प्यार से बेटी का बर्थ डे सेलिब्रेट करते नज़र आए!

तारा ने अपने पेज पर भी अपनी प्यारी तस्वीर शेयर कर लिखा है- हैप्पी बर्थडे टु मी!

माही ने तारा के दूसरे जन्मदिन पर एक प्यारा और इमोशनल नोट भी लिखा- प्यारी तारा, आज जब आप 2 साल की हो गई हो तो तो मैं आपको बता दूं कि मैं एक मां के तौर पर खुद पर कितना गर्व महसूस करती हूं. वक़्त तेज़ी से बीत गया लेकिन मुझे ऐसा लगता है जैसे कल ही की बात हो जब मैंने तुम्हें पहली बार अपनी बाहों में लिया था. आप इतनी विनम्र, इतनी कोमल और प्यारे दिल की हो और आपके ये तमाम गुण मुझे एहसास कराते हैं कि एक दिन आप कितनी खूबसूरत युवा लड़की और महिला के रूप में बड़ी होगी.

मेरी हर पप्रार्थना में तुम हो. एनआईसीयू में रहने और लड़ने से लेकर आज इतनी प्यारी बच्ची होने और सभी को इतना प्यार करने तक, आपकी मां होने के ये सफर मेरे लिए वाक़ई एक खूबसूरत अनुभव रहा है. आप एक मजबूत मां की मजबूत बेटी हो, उस एक महीने में आपको लड़ते हुए देखकर मुझे भी मजबूत इंसान बना दिया है.

वो सफ़र हम सभी के लिए बेहद महत्वपूर्ण था. उसने हमें आपको हमारे जीवन में होने के महत्व का एहसास कराया. आज जब मैं आपको देखती हूं तो पता चलता है कि आपका होना हमारे लिए कितना बड़ा आशीर्वाद है. जय और मैं दोनों आपसे बहुत प्यार करते हैं और बस इतना याद रखो कि आप कितने भी बड़े क्यों न हो जाओ, हमारे लिए हमेशा आप हमारे छोटे बच्चे, हमारी छोटी राजकुमारी ही रहोगी.

बहुत सारा प्यार… तुम्हारी मां, माही!

आप भी देखें तारा की प्यारी तस्वीरें, कई सेलेब्स ने भी तारा की पिक्चर्स के साथ उनको बर्थडे विश किया है…

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: ब्रेस्ट फीडिंग वीक: एक्ट्रेस एकता कौल ने बेटे को ब्रेस्टफीड करवाते हुए पिक्चर की शेयर, यूज़र्स ने किया ऐसे रिएक्ट! (Actress Ekta Kaul Breastfeeds Her Son, Shares Beautiful Picture With Strong Message)

Recent Posts

इन 11 संकेतों से जानें कि कहीं आपके शरीर में प्रोटीन की कमी तो नहीं (11 Symptoms Of Protein Deficiency In Body)

जब भी हमारे शरीर में किसी पोषक तत्व की कमी होने लगती है, तो हमारा…

© Merisaheli