Categories: FILMTVEntertainment

इस वजह से रुबीना दिलैक को डेट पर जाने से लगने लगा था डर, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा (Because Of This Rubina Dilaik Was Scared To Go On A Date, The Actress Herself Revealed)

ग्लैमर क्वीन रुबीना दिलैक अपनी खूबसूरती और अपने बोल्ड लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. ना सिर्फ अपने काम बल्कि अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी वो खूब चर्चा बटोर चुकी हैं. वैसे अभिनव शुक्ला के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी में फिलहाल वो काफी खुश हैं, लेकिन शादी से पहले एक वक्त ऐसा भी था जब रुबीना किसी लड़के के साथ डेट पर जाने से काफी डरी रहती थीं और इसकी वजह क्या थी इस बात का खुलासा खुद रुबीना ने किया है, जो काफी बेहद हैरान करने वाला है.

रूबीना दिलैक ने जब टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था, उस वक्त वो अपने काम को लेकर ही नहीं बल्कि छोटी बहु में उनके को स्टार रह चुके अविनाश सचदेव के साथ डेटिंग को लेकर भी लाइम लाइट में थीं. हालांकि उनका ये रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच सका. इसके बाद अभिनव शुक्ला के साथ उन्होंने अपने रिश्ते पर शादी की मुहर लगाई. लेकिज अभिनव उनकी लाइफ में आसानी से नहीं आए.

ये भी पढ़ें: ‘पृथ्वीराज’ के कॉस्टयूम बनाने में लगी इतने साल की मेहनत, तब जाकर बन पाई 50,000 पोशाक और 600 पगड़ियां (It Tooks So Many Years Of Hard Work To Make Prithviraj’s Costume, Then Only 50,000 Costumes And 600 Turbans Were Made)

रूबीना ने हाल ही में एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में बिना किसी का नाम लिए रिवील किया है, कि शादी से पहले जब वो किसी के साथ रिलेशनशिप में थीं , तो उनकी जिंदगी में काफी उतार चढ़ाव आए और वो रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया. ऐसे में वो किसी पर ट्रस्ट करने में काफी सोचती थीं और तो और किसी के साथ डेट पर जाने से भी काफी डरती थीं.

ये भी पढ़ें: हिना खान को एक मच्छर ने बना दिया लाखों दिलों की धड़कन, एक्टिंग नहीं थी एक्ट्रेस की मंजिल (A Mosquto Made Hina Khan The Beating Of Millions Of Hearts, Acting Was Not The Destination)

दोस्तों को भी डेट ना करने की देती थीं सलाह – इतना ही नहीं रुबीना को उस रिलेशनशिप ने इस कदर तोड़ दिया था कि अगर कोई उनका दोस्त भी डेट पर जाने की कहता तो वो उसे भी इंकार कर देती थी. हालांकि अभिनव शुक्ला के साथ उनका रिश्ता आगे बढ़ा और आज वो सफल शादी में हैं.

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत को किस्मत से मिली थी डेब्यू फिल्म (Kangana Ranaut Got Her Debut Film By Luck)

बिग बॉस 14 में अभिनव के साथ दूरी का हुआ था खुलासा – जहां आज रुबीना अभिनव के साथ अपनी शादी में खुश हैं. वहीं बिग बॉस सीजन 14 में जब रुबीना और अभिनव दोनों ने हिस्सा लिया था, तो उस वक्त दोनों के बीच दूरी की बात भी सामने आई थी. शो के दौरान दोनों ने माना भी था कि उनके रिश्ते में उतार चढाव चल रहे हैं. हालांकि शो खत्म होते होते हीं उनका रिश्ता मजबूत हुआ और आज दोनों साथ में बेहद खुश दिखाई देते हैं. रुबीना बिग बॉस 14 की विनर बनी थीं.

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव – वैसे तो रूबीना की फैन फॉलोइंग शुरू से ही काफी अच्छी रही है लेकिन बिग बॉस का विनर बनने के बाद उनके फैंस की संख्या में और भी ज्यादा इजाफा हुआ है. आए दिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी सिजलिंग फोटोज से इंटरनेट का पारा हाई करती रहती हैं. जल्द ही अब वो बॉलीवुड में भी कदम रखने जा रही हैं. ऐसे में उनके फैंस काफी उत्साहित हैं.

Khushbu Singh

Recent Posts

पहला अफेयर- एक मुलाक़ात… (Love Story- Ek Mulaqat…)

गर्मी की छुट्टियों में मैं मायके गई थी. वहां बाज़ार में अचानक मेरी मुलाक़ात मेरी…

July 10, 2024

मराठी चित्रसृष्टीत नवलाई : ‘बाबू’च्या २५ फूट भव्य पोस्टरचे अनावरण (25 Feet Poster Unveiled For Upcoming Marathi Film ‘Babu’)

मयूर शिंदे दिग्दर्शित 'बाबू' चित्रपट येत्या २ ऑगस्ट रोजी चित्रपटगृहात प्रदर्शित होणार असून अंकित मोहन,…

July 10, 2024

कहानी- गणित रिश्तों का (Short Story- Ganit Rishton Ka)

लकी राजीव मैंने डांटते हुए कहा, “बकवास मत करो,मैं पूछ क्या रही हूं और तुम…”“वही…

July 10, 2024

करण जोहरचा लव्ह लाइफविषयी मोठा खुलासा, दीड वर्षे होता रिलेशनशिपमध्ये… (Karan Johar Opens Up About His Love Life)

गेल्या २६ वर्षांपासून हिंदी चित्रपटसृष्टीत सक्रिय असलेला चित्रपट निर्माता म्हणजे करण जोहर. त्यानं आजवर अनेक…

July 10, 2024

जर्मनी से कैटरीना कैफ ने शेयर की सन किस्ड फोटो, एक्ट्रेस की न्यू पिक पर विक्की कौशल ने किया रिएक्ट (Katrina Kaif Posts Sun Kissed Picture From Germany, Vicky Kaushal Reacts)

कैटरीना कैफ फिलहाल जर्मनी में है. एक्ट्रेस ने वहां से अपनी अपनी न्यू और स्टनिंग…

July 10, 2024

उषा उत्थुप यांच्या टिकलीवर ‘क’ हे हिंदी अक्षर का लिहिलेले असते?  (Usha Uthup always wears a bindi with the Bengali letter ক)

कांजीवरम साडी... हातात बांगड्या, केसात गजरा,  कपाळावर मोठी टिकली... भारतीयत्वात रंगलेले संपूर्ण व्यक्तिमत्त्व आणि तिने…

July 10, 2024
© Merisaheli