बिग बॉस ओटीटी: क्या राकेश बापट क...

बिग बॉस ओटीटी: क्या राकेश बापट की वजह से आपस में लड़ पड़ीं शमिता शेट्टी और दिव्या अग्रवाल, देखें वीडियो (Bigg Boss OTT: Did Shamita Shetty and Divya Aggarwal Fight With Each Other Because of Raqesh Bapat, Watch Video)

टेलीविज़न पर ‘बिग बॉस 15’ की शुरुआत से पहले ‘बिग बॉस ओटोटी’ का प्रीमियर डिजिटल प्लेटफॉर्म वूट पर किया गया. बिग बॉस का यह डिजिटल वर्ज़न खूब धमाल मचा रहा है और अब यह अपने फिनाले के बेहद करीब है. हालांकि ‘बिग बॉस ओटीटी’ में भी कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़ा, नोकझोंक और गाली-गलौज देखने को मिल रही है. इस बीच शो से जुड़ा एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें शमिता शेट्टी और दिव्या अग्रवाल आपस में लड़ती दिख रही हैं. यहां सवाल यह है कि शमिता शेट्टी और दिव्या अग्रवाल के बीच की लड़ाई की वजह कहीं राकेश बापट तो नहीं हैं?

Divya Aggarwal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shamita Shetty
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर से जो वीडियो सामने आया है, उसमें दिव्या अग्रवाल और शमिता शेट्टी टास्क के दौरान एक-दूसरे से भिड़ती हुई दिखाई दे रही हैं. हालांकि दोनों के बीच कई बार झगड़े हो चुके हैं और दोनों ने आपस में इसे सुलझाने की कोशिश भी की है, लेकिन हर बार बात बिगड़ गई. इस बार दोनों के बीच एक बार फिर से जमकर बहस हुई, लेकिन वजह राकेश बापट बताए जा रहे हैं. वीडियो को देखकर आप भी समझ जाएंगे कि आखिर ये दोनों सुंदरियां किस वजह से लड़ रही हैं. यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15: सलमान खान ने कहा कंटेस्टेंट्स के पास नहीं होगी कोई सुविधा, करना होगा संकटों का सामना (Bigg Boss 15: Salman Khan Says- Contestants Will Not Have Any Facility, Will Have to Face The Troubles)

दरअसल, टास्क में दिव्या और शमिता को एक-दूसरे के खिलाफ बोलना था. वीडियो में देखा जा सकता है कि दिव्या कहती हैं कि वो बस एक दोस्त बनाना चाहती थीं. इस पर शमिता शेट्टी कहती हैं कि आपको शुरु से ही गेम अकेले खेलना था. शमिता से बहस के दौरान दिव्या कहती हैं कि आप बहुत आसानी से मैनिपुलेट हो जाती हो. संडे के वार में जब राकेश की बैंड बजी थी, तब भी आप मैनिपुलेट हुई थीं. दोनों की लड़ाई के बीच राकेश बापट चुपचाप बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं.

Raqesh Bapat
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Raqesh Bapat
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि वूट पर ‘बिग बॉस ओटीटी’ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. बिग बॉस ओटीटी के निर्माताओं ने हाल ही में घोषणा की थी कि शो का फिनाले इस शनिवार यानी 18 सितंबर को शाम 7 बजे वूट पर किया जाएगा. ओटीटी वर्ज़न छह हफ्ते से चल रहा था और इसके खत्म होते ही टीवी पर जल्द ही ‘बिग बॉस 15’ को टेलीकास्ट किया जाएगा. बिग बॉस ओटीटी ट्रॉफी की दौड़ में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स दिव्या अग्रवाल, राकेश बापट, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी और निशांत भट के नाम शामिल हैं. यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15: नए कॉन्सेप्ट के साथ नए अंदाज़ में नज़र आएंगे सलमान खान, दमदार प्रोमो में सुनाई दी इस दिग्गज अदाकारा की आवाज़ (Bigg Boss 15: Salman Khan Will be Seen in a New Style With a New Concept, This Veteran Actress Has Given Voice in Promo)

Bigg Boss OTT
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि फिनाले के बाद ‘बिग बॉस 15’ को टेलीविज़न पर टेलीकास्ट किया जाएगा, जिसे दबंग सलमान खान बिल्कुल नए अंदाज़ में होस्ट करते नज़र आएंगे. सलमान के शो से जुड़े कई प्रोमोज़ भी सामने आ चुके हैं, जिन्हें दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. बिग बॉस 15 का प्रीमियर टीवी पर 3 अक्टूबर को रात 9 बजे होगा. होस्ट सलमान खान के इस विवादित शो को सोमवार से शुक्रवार तक रात 10.30 बजे प्रसारित किया जाएगा, जबकि वीकेंड का वार शनिवार और रविवार को रात 9 बजे प्रसारित होगा.

×