Categories: TVEntertainment

राहुल वैद्य को नए गाने ‘गरबे की रात’ की रिलीज़ पर मिल रही हैं जान से मारने की धमकियां, जानें क्यों हो रहा है इस गाने पर इतना विवाद! (Controversy: Rahul Vaidya Receives Death Threats For His Latest Song ‘Garbe Ki Raat’, Details Inside)

राहुल वैद्य यूं तो काफ़ी पॉप्युलर हैं लेकिन बिग बॉस के बाद उनकी पॉप्युलैरिटी में काफ़ी इज़ाफ़ा हुआ है. राहुल एक बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे और नवरात्रि के मौक़े पर राहुल का गाना गरबे की रात रिलीज़ हुआ. राहुल के साथ इसमें निया शर्मा नज़र आ रही हैं और इसे गाया है खुद राहुल ने और फ़ीमेल वॉइस है भूमि त्रिवेदी की. ये गाना रिलीज़ होते ही वायरल हो गया और काफ़ी लोगों ने इसको पसंद किया, लेकिन उसके साथ ही विवाद भी हो गया जिसकी वजह से राहुल वैद्य को जान से मारने तक की धमकियां मिल रही हैं.

आख़िर ऐसा क्या विवाद हो गया इस गाने को लेकर? आइए जानते हैं… दरअसल इस गाने में गुजरात में पूजी जाने वाली देवी ‘श्री मोगल मां’ का ज़िक्र है, गुजरात में उनकी बहुत मान्यता है और गाने में उनका ज़िक्र भक्तों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा और यही है विवाद की वजह.

राहुल वैध की टीम की तरफ़ से और खुद राहुल वैध ने ई टाइम्स से बातचीत में इस बात की पुष्टि की है कि उन्हें बहुत से धमकी भरे मैसेजेस और फोन कॉल्स आ रहे हैं और दिन-ब-दिन इसकी संख्या बढ़ रही है, राहुल को इस मामले पर न सिर्फ़ जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, बल्कि उनके ख़िलाफ़ एफआईआर कराने और उनको गिरफ़्तार कराने की भी बात की जा रही है.

वहीं राहुल कह रहे हैं कि उन्हें पता चला कि कुछ भक्तों को देवी मां का गाने में यूं नाम पसंद नहीं आ रहा, लेकिन उनका इरादा किसी की भावनाओं को आहत करने का नहीं था.

वहीं एक वर्ग ये मांग कर रहा है कि इस गाने को अलग-अलग प्लैट्फ़ॉर्म यानी जहां भी ये रिलीज़ हुआ है वहां इसे प्रतिबंधित कर दिया जाये और इस पर रोक लगाई जाए. आठ अक्तूबर को रिलीज़ हुए इस गाने पर विवाद इतना बढ़ गया कि राहुल को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं.

राहुल का कहना है कि उन्हें कुछ समय दिया जाए ताकि इस गाने को एडिट किया जा सके, क्योंकि इसमें कुछ दिनों का वक़्त लगेगा. उनका कहना है कि वो लोगों की भावनाओं का सम्मान करते हैं और जो भी लोग फ़िक्र कर रहे हैं और आहत हैं, वो थोड़ा समय दें. राहुल का कहना है कि हम अपने स्तर पर गाने में बदलाव करने और उसे ठीक करने का पूरा प्रयास कर रहे हैं, देवी मां के नाम का ज़िक्र गाने में पूरे सम्मान के साथ किया गया है, लेकिन अगर भक्तों को इससे ठेस पहुंच रही है, तो वो ज़रूर इसमें बदलाव करेंगे, जिस-जिस प्लेटफॉर्म पर गाना जारी किया है उसमें सुधार करने में कुछ दिन लगेंगे, इसलिए थोड़ा समय दें!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: क्या आप मिले हैं लकी अली की खूबसूरत बेटी सारा इनारा अली से, दोस्त नफीसा अली ने शेयर की तस्वीरें, तो लोगों ने कहा- ओ सनम, इतनी हसीन! (Nafisa Ali Shares Lucky Ali’s Daughter Sara Inaraa Ali’s Beautiful Unseen Pictures, Fans Reacts- O Sanam So Pretty)

Geeta Sharma

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

तेजस्वी प्रकाशने छोट्या पडद्यापासून काही काळ ब्रेक घेण्याचा घेतला महत्त्वपूर्ण निर्णय (Tejasswi Prakash Has Taken A Break From Television)

'बिग बॉस 15'ची विजेती आणि 'नागिन' या मालिकेतील भूमिकेमुळे घराघरात पोहोचलेली अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाशने महत्त्वपूर्ण…

May 24, 2024

Is Your Child Afraid of Failure?

The fear of failure among children in India today has reached epic proportions, causing a…

May 24, 2024

मिळवा नैसर्गिक सौंदर्य (Get Natural Beauty)

सौंदर्य संवर्धनासाठी ब्युटी पार्लरमध्ये जायचे नसेल, तर काहीच हरकत नाही. कारण पार्लर तुमच्या घरी सहजच…

May 24, 2024

रणबीर कपूरला मामा नव्हे तर या नावाने हाक मारते त्याची भाची समारा, कारणही आहे खास (Niece Samara Sahani Calls Ranbir Kapoor by This Name Instead of Uncle, Know The Reason)

कपूर कुटुंबाच्या लेकी करिश्मा कपूर आणि करीना कपूर या बॉलिवूड इंडस्ट्रीतील सुप्रसिद्ध अभिनेत्री आहेत, ज्यांनी…

May 24, 2024
© Merisaheli