Entertainment

युवाओं की ज़ुबान पर चढ़ा पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा का यह नया गाना, आप भी देखें (New Song of Famous Punjabi Singer Guru Randhawa)

मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का लगभग हर गाना युवाओं की ज़ुबान पर चढ़ा हुआ है. उनके गानों को लेकर ऐसी दीवानगी है कि अक्सर पार्टी और इवेंट जैसे ख़ास मौकों पर इस सिंगर के गानों से महफिल को ख़ुशनुमा बनाने की कोशिश की जाती है. बेशक गुरु रंधावा के कई गाने सोशल मीडिया और यूट्यूब पर वायरल हो चुके हैं. अब इस लिस्ट में उनका एक और नया गाना भी शामिल हो गया है. जी हां, हाल ही में गुरु रंधावा का नया गाना ‘आजा नि आजा’ यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ है.

बता दें कि रिलीज़ होने बाद चंद घंटों में ही यह गाना युवाओं की ज़ुबान पर इस कदर चढ़ गया है कि देखते ही देखते यह वायरल हो गया और सिर्फ 48 घंटों में ही इसे 55 लाख से भी ज़्यादा बार देखा गया. दरअसल, यह गाना पंजाबी फिल्म ‘मर गये ओए लोको’ का है. इस फिल्म में पंजाब के सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल हैं और इस गाने में उनके साथ सपना पब्बी हैं, जो एक ब्रिटीश एक्ट्रेस और मॉडल के तौर पर अपनी पहचान रखती हैं.

गुरु रंधावा के इस गाने में नज़र आने के अलावा सपना पब्बी बॉलीवुड की फिल्म ‘खामोशियां’ और अनिल कपूर की टीवी सीरीज़ ’24’ में भी नज़र आ चुकी हैं. बॉलीवुड और टीवी में काम करने के बाद सपना अब पंजाबी इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आज़मा रही हैं. बात करें एक्टर गिप्पी ग्रेवाल की तो हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘कैरी ऑन जट्ट 2’ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही. बता दें कि गुरु रंधावा के इस नए गाने में हीरो-हीरोइन के बीच कई रोमांटिक सीन देखे जा सकते हैं.

आप भी देखें गुरु रंधावा का यह नया गाना… 

यह भी पढ़ें: टाइगर श्रॉफ ने ख़रीदा 8 बेडरूम वाला शानदार अपार्टमेंट (Tiger Shroff Buys An Eight-Bedroom Apartment In Mumbai)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

सलमान खान के घर के बाहर चली गोलियां, बाइक पर सवार थे दो अज्ञात लोग, जांच में जुटी पुलिस (Firing Outside Salman Khan House Two People Came On Bike)

बॉलीवुड के भाईजान और फैंस की जान कहे जाने वाले सलमान खान के मुंबई स्थित…

April 14, 2024

लघुकथा- असली विजेता (Short Story- Asli Vijeta)

उनके जाने के बाद उसने दुकान को पूर्ववत ही संभाल रखा था.. साथ ही लेखिका…

April 13, 2024
© Merisaheli