Categories: FILMEntertainment

दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ने बयां किया अपना दर्द, ‘ख़राब रिलेशनशिप में रह चुकी हूं, बहुत मुश्किल होता है बाहर निकलना’ (Fatima Sana Shaikh Reveals, She Has Been in Toxic Relationships… Very Difficult to Get Out)

फ़ातिमा सना शेख़ ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है और उनके काम को हमेशा सराहा गया है. फ़िल्म दंगल में गीता फोगाट का…

फ़ातिमा सना शेख़ ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है और उनके काम को हमेशा सराहा गया है. फ़िल्म दंगल में गीता फोगाट का किरदार निभाकर उन्होंने काफ़ी लाइम लाइट हासिल की थी और उसके बाद अब वो ओटीटी प्लेफ़ॉर्म पर भी काफ़ी काम कर रही हैं और काफ़ी अलग तरह के किरदार निभा रही हैं.

फ़ातिमा यूं तो अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर काफ़ी प्राइवट पर्सन हैं लेकिन अपने किरदार की चर्चा करते हुए हाल ही में उन्होंने अपने निजी रिश्ते का भी खुलासा किया जिसमें कहा कि वो खुद टॉक्सिक रिलेशन में रह चुकी हैं… फ़ातिमा हाल ही में वेब सिरीज़ अजीब दास्तान में नज़र आई और उन्होंने लूडो में निभाए अपने पिंकी के किरदार की चर्चा भी की. फ़ातिमा ने कहा कि पिंकी का किरदार ऐसा है कि उसके पति पर हत्या का इल्ज़ाम लगता है और इससे पहले उसके पति के कई अफ़ेयर भी रह चुके होते हैं, लेकिन फिर भी पिंकी अपने पति को छुड़ाने के लिए जी जान लगा देती है. इस किरदार पर बात करते समय फ़ातिमा सना न कहा कि निजी ज़िंदगी में मैं बिलकुल भी वैसी नहीं हूं. पतिव्रता लड़की. मेरे साथ अगर कोई ऐसा करे तो मैं उसे दो थप्पड़ मार दूं. लूडो में फ़ातिमा के ऑपज़िट थे राजकुमार राव और वो फ़िल्म सूरज पर मंगल भारी में भी मनोज बाजपेयी व दिलजीत दोसांझ के साथ नज़र आई थीं.

बॉलीवुड लाइफ़ को दिए इंटरव्यू में फ़ातिमा ने खुलासा किया कि मैं भी एक टॉक्सिक रिलेशनशिप में थी. बहुत मुश्किल होता है इस तरह के रिश्ते में, इसमें रहना और इससे बाहर निकलना. हम भले ही कहते हैं कि हम ये कर लेंगे, वो कर लेंगे, लेकिन जब आप इसमें होते हैं तो यह समझना बहुत मुश्किल हो जाता है कि क्या करें? खासकर तब और उन तमाम महिलाओं के लिए जब आप फाइनेंशियली अपने पति पर आश्रित होते हैं. ऐसी महिलाएं जो आर्थिक रूप से अपने पति पर निर्भर होती हैं उनके लिए ये फ़ैसला लेना बेहद मुश्किल होता है, मैं समझ सकती हूं इस बात को.

इसलिए मुझे मेरा लूडो का किरदार पसंद नहीं था क्योंकि जिस आदमी के एक्स्ट्रा मैरिटल अफ़ेयर हों उसके लिए मैं इतना कर रही हूं कि उसे जेल से बाहर निकालने के लिए सारी कोशिशें कर रही हूं!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें : उतरन फेम एक्टर अयूब खान का छलका दर्द: कहा, पिछले डेढ़ साल से काम नहीं-खत्म हो रहा है पैसा (Utaran Fame Actor Ayub Khan Opens up on Facing Financial Crunch, Says, No Work Since Last One And Half Year)

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

लघुकथा- लोभ का कुआं (Short Story- Lobh Ka Kuan)

पंडित का अहंकार सामने आ गया- 'मैं राज पंडित एक गडरिए का शिष्य बनूं?' पर…

इस कदर ज्योतिष में विश्वास रखती हैं एकता कपूर कि जानकर दंग रह जाएंगे आप (Ekta Kapoor Believes In Astrology So Much That You Will Be Stunned To Know)

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी हस्ती एकता कपूर के बारे में ऐसे तो…

तेनाली रामा की कहानी: बेशकीमती फूलदान (Tenali Rama Story: Can A Flower Vase Take Life)

राजा कृष्णदेव राय के विजयनगर में हर साल वार्षिक उत्सव बहुत ही धूमधाम से बनाया…

© Merisaheli