उतरन फेम एक्टर अयूब खान का छलका ...

उतरन फेम एक्टर अयूब खान का छलका दर्द: कहा, पिछले डेढ़ साल से काम नहीं-खत्म हो रहा है पैसा (Utaran Fame Actor Ayub Khan Opens up on Facing Financial Crunch, Says, No Work Since Last One And Half Year)

कोरोना के बढ़ते कहर ने एक बार फिर ज़िंदगी की रफ्तार को रोक दिया है. लोग न सिर्फ अपनों को खोने का दुख झेल रहे हैं, बल्कि बेरोजगारी और अन्य तकलीफों से भी परेशान हैं. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी इस क्राइसिस का शिकार होने से बच नहीं पाई है. चूंकि फिल्मों और टीवी शोज़ की शूटिंग्स पूरी तरह से बंद है.ऐसे में कई एक्टर्स पैसों की तंगी से गुज़र रहे हैं, जिसमें उतरन फेम अयूब खान भी शामिल हैं और हाल ही में उन्होंने कई इंटरव्यूज में इस बात का खुलासा किया है.

पिछले डेढ़ साल से कोई काम नहीं मिला है

Ayub Khan

आमिर खान के साथ फ़िल्म ‘मेला’ में भी काम कर चुके अयूब खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि कोरोना के चलते उन्हें पिछले डेढ़ साल से कोई काम नहीं मिला है. अगर यही हालात रहे तो उनके सामने मदद मांगने के अलावा कोई दूसरा ऑप्शन नहीं होगा. एक्टर ने बताया है कि इतने समय से वो अपनी सेविंग्स से ही खर्च चला रहे हैं.

नहीं मिला काम तो फैलाना पड़ेगा हाथ

Ayub Khan

अयूब खान ने कहा कि अगर ऐसे ही चलता रहा और कोरोना से पैदा हुए हालत में सुधार नहीं हुआ तो अगर ये ही हाल रहा तो वो दिन दूर नहींं जब पैसे के लिए उन्हें दूसरों से मदद मांगनी न पड़ जाए. उनकी सेविंग्स भी अब खत्म हो रही है, इसलिए वो बहुत सोच समझकर खर्च कर रहे हैं. अयूब ने कहा कि बिना कमाई के तनाव भी महसूस हो रहा है. हालात सामान्य नहीं हैं और इसे लेकर ज्यादा कुछ नहीं किया जा सकता है. जो आपके पास है आपको उसी में गुजारा करना पड़े.

इमोशनली भी वीक फील कर रहे हैं एक्टर

Ayub Khan

53 साल के अयूब खान ने बताया है कि कोरोना ने उनके दो चाचा और कई करीबी मित्रों को भी छीन लिया. ऐसे में वो इमोशनली भी काफी वीक महसूस कर रहे हैं.

दिलीप कुमार-सायरा बानो के भतीजे हैं अयूब खान

Ayub Khan

बता दें कि अयूब खान मशहूर एक्टर नासिर खान के बेटे हैं और दिलीप कुमार-सायरा बानो के भतीजे हैं. अयूब खान पिछले करीब 25 साल से फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम कर रहे हैं और उन्होंने अपने करियर में कई हिट टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम किया है. दिल चाहता है, गंगाजल, एलओसी करगिल के अलावा कई बड़े टीवी शोज़ में भी उनकी एक्टिंग को पसन्द किया गया है, उतरन, शक्ति अस्तित्व के एहसास की, रंजू की बेटियां जैसे पॉपुलर शोज़ शामिल हैं. लेकिन अब समय उनका साथ नहीं दे रहा है, जिससे एक्टर परेशानी में आ गए हैं.

Ayub Khan


बता दें कि पिछले साल लॉकडाउन लगने के बाद कई बड़े शोज़ की शूटिंग बंद कर दी गई थीं. जिसके बाद उन्हें पूरे साल उबरने का मौका नहीं मिला. ज्यादातर चैनल्स ने बहुत कम नए शो लॉन्च किए, जिसकी वजह से कई एक्टर्स को काम ही नहीं मिला. हालांकि ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर नई वेबसीरीज की भरमार है, लेकिन अयूब खान को उनमें से किसी बड़े रोल का ऑफर नहीं आया है.

×