Categories: FILMEntertainment

कैटरीना कैफ से लेकर सलमान खान तक, जानें शादियों में परफॉर्म करने के लिए कितना चार्ज करते हैं बॉलीवुड के ये सितारे (From Katrina Kaif to Salman Khan, Know The Fee of these Bollywood stars for Performance in Wedding)

बॉलीवुड के कई नामी सितारे अपनी दमदार एक्टिंग के चलते लाखों-करोड़ों दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. इन सितारों की एक झलक पाने के…

बॉलीवुड के कई नामी सितारे अपनी दमदार एक्टिंग के चलते लाखों-करोड़ों दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. इन सितारों की एक झलक पाने के लिए फैन्स हमेशा बेताब रहते हैं. सिर्फ फिल्मों में एक्टिंग ही नहीं, बल्कि उनके डांस परफॉर्मेंस के भी फैन्स दीवाने हैं. फिल्मों से ही नहीं. बल्कि अपने प्राइवेट इवेंट्स के ज़रिए भी ये सितारे करोड़ों की कमाई करते हैं. हालांकि प्राइवेट इवेंट में इन सितारों से परफॉर्म करवाना हर किसी के बस की बात नहीं है, क्योंकि ये अपने परफॉर्मेंस के लिए भी करोड़ों रुपए चार्ज करते हैं. कैटरीना कैफ से लेकर सलमान खान तक, चलिए एक नज़र डालते हैं शादियों में परफॉर्म करने के लिए बॉलीवुड के ये सितारे कितनी फीस चार्ज करते हैं.

कैटरीना कैफ

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ अपनी फिल्मों के लिए सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. उनकी एक्टिंग ही नहीं, बल्कि डांसिंग भी कमाल की है. यही वजह है कि कैटरीना प्राइवेट इंवेंट में डांस करने के लिए भी करोड़ों रुपए चार्ज करती हैं. कैटरीना शादी में परफॉर्म करने के लिए करीब 3.5 करोड़ रुपए फीस के तौर पर लेती हैं. यह भी पढ़ें: जेएनयू से लेकर कपड़ों की नीलामी तक, जब इन विवादों के चलते सुर्खियों में रहीं दीपिका पादुकोण (From JNU to The Auction of Clothes, When Deepika Padukone Was in Headlines Due to These Controversies)

सलमान खान

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सलमान खान बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स में शुमार हैं. अब भले ही सल्लू मियां की शादी नहीं हुई है, लेकिन वो दूसरों की शादियों में शरीक ज़रूर होते हैं. हालांकि किसी शादी में डांस परफॉर्मेंस के लिए इनवाइट किए जाने पर सलमान खान फीस के तौर पर करीब 2 करोड़ रुपए वसूलते हैं.

दीपिका पादुकोण

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की बड़ी फैन फॉलोइंग है. बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार दीपिका न सिर्फ फिल्मों के लिए करोड़ों की फीस लेती हैं, बल्कि शादी में परफॉर्म करने के लिए वो मोटी रकम वसूलती हैं. एक शादी में शामिल होने के लिए दीपिका करीब 1 करोड़ रुपए लेती हैं.

रणवीर सिंह

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह को बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्टर्स में से एक माना जाता है. वो जहां भी जाते हैं वहां अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा देते हैं. रणवीर सिंह किसी शादी में परफॉर्म करने के लिए अपनी पत्नी दीपिका की तरह ही करीब 2 करोड़ रुपए वसूलते हैं.

प्रियंका चोपड़ा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना लोहा मनवाने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की गिनती ग्लोबल स्टार्स में होती है. प्रियंका की जितनी ज्यादा डिमांड है वो उतनी ही ज्यादा फीस भी लेती हैं. ईशा अंबानी की शादी में शरीक होने वाली प्रियंका चोपड़ा एक प्राइवेट इवेंट में परफॉर्म करने के लिए करीब 2.5 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं.

रणबीर कपूर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर की फीमेल फैन्स के बीच एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है. फिल्मों के लिए करोड़ों चार्ज करने वाले रणबीर कपूर किसी इवेंट में शिरकत करने के लिए भी मोटी रकम वसूलते हैं. वो शादियों में परफॉर्म करने के लिए 2.5 करोड़ रुपए फीस के तौर पर लेते हैं.

शाहरुख खान

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शाहरुख खान वैसे तो इवेंट्स और पार्टियों की शान कहे जाते हैं, इसलिए खास इवेंट में चार चांद लगाने के लिए किंग खान को बुलाया जाता है. बॉलीवुड के बादशाह किसी शादी में परफॉर्म करने के लिए 3.5 करोड़ रुपए फीस के तौर पर वसूलते हैं. शाहरुख जितनी फीस शादी में ठुमके लगाने के लिए लेते हैं, उसमें कई लोग अपनी शादी धूमधाम से कर सकते हैं. यह भी पढ़ें: शादी के बाद भी पैरेंट्स नहीं बने बॉलीवुड के ये 5 सितारे, एक की वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप (These 5 Bollywood Stars Did Not Become Parents After Marriage, You Will Be Surprised To Know The Reason For One)

ऋतिक रोशन

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन इंडस्ट्री के ग्रीक गॉड कहलाते हैं. ऋतिक न सिर्फ अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, बल्कि वे एक बेहतरीन डांसर भी हैं. ऋतिक एक शादी में डांस करने के लिए करीब 2.5 करोड़ रुपए फीस के तौर पर लेते हैं और अपनी फीस के हिसाब से ही महफिल में चार चांद लगा देते हैं.

Recent Posts

कहानी- अल्पविराम (Short Story- Alpviram)

"आपको काफ़ी देर से अकेले बैठे देख रहा था, इसलिए मिलने चला आया. आइए मैं…

फिल्म समीक्षा: कंगना रनौत का आग उगलता धाकड़पना दिखा ‘धाकड़’ में… (Movie Review: Dhaakad)

कंगना रनौत उन अभिनेत्रियों में से हैं जो हमेशा कुछ अलग और ख़ास करने की…

© Merisaheli