जेएनयू से लेकर कपड़ों की नीलामी ...

जेएनयू से लेकर कपड़ों की नीलामी तक, जब इन विवादों के चलते सुर्खियों में रहीं दीपिका पादुकोण (From JNU to The Auction of Clothes, When Deepika Padukone Was in Headlines Due to These Controversies)

फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली दीपिका पादुकोण ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. मॉडलिंग में दिलचस्पी होने के कारण दीपिका ने अपनी पढ़ाई अधूरी ही छोड़ दी थी. दीपिका अपनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं. इसके साथ ही उनके जीवन से कई विवाद भी जुड़े हैं. जी हां, दीपिका का नाता विवादों से भी रहा है, जिसके चलते उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी हैं. चलिए जानते हैं जेएनयू विवाद से लेकर कपड़ों की नीलामी तक, किन विवादों के चलते दीपिका चर्चा में रहीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कपड़ों की नीलामी

दीपिका पादुकोण अपने कपड़ों की नीलामी को लेकर विवादों के घेरे में आ चुकी हैं. दरअसल, दीपिका ने जिया खान और प्रियंका चोपड़ा के पिता के अंतिम संस्कार में पहने हुए कपड़ों की नीलामी की थी, जिसके चलते उन्हें लोगों की आलोचना का शिकार होना पड़ा था. लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए उन्हें काफी असंवेदनशील बताया था. यह भी पढ़ें: जब रणबीर कपूर से प्यार में मिले धोखे को बर्दाश्त नहीं कर पाईं दीपिका पादुकोण, डिप्रेशन की हो गई थीं शिकार (When Deepika Padukone Became Victim of Depression after Got Cheated in Relationship With Ranbir Kapoor)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जेएनयू विवाद

दीपिका अपनी फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन के लिए उस वक्त जेएनयू पहुंची थीं, जब कुछ नकाबपोश लोगों ने छात्रों की पिटाई की थी. हमले के विरोध में किए जा रहे प्रदर्शन में दीपिका कुछ देर तक शामिल हुई थीं, जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. इसके अलावा दीपिका द्वारा एक फैन को एसिड अटैक सर्वाइवर के लुक को रिक्रिएट करने का चैलेंज देने पर भी उन्हें ट्रोल किया गया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वीडियो विवाद

दीपिका पादुकोण ने महिला सशक्तिकरण पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसे लेकर उन्हें लोगों की आलोचना झेलनी पड़ी थी. वीडियो में दीपिका ने कहा था शादी के बाहर सेक्स एक महिला की चॉइस है. हालांकि बाद में उन्होंने कहा कि उनका इरादा रिलेशनशिप में बेवफाई या धोखे को बढ़ावा देने का नहीं था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एआईबी विवाद

साल 2015 में दीपिका पादुकोण का नाम एआईबी विवाद में भी सामने आया था. दरअसल, एआईबी में जाने माने फिल्म मेकर करण जौहर, एक्टर अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह ने अभद्र भाषा का प्रयोग कर दर्शकों को हंसाने की कोशिश की, इस दौरान दीपिका भी वहां पर मौजूद थीं. शो में दीपिका और रणवीर पर भी कई जोक किए गए थे. बता दें कि इस शो की पूरी टीम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पद्मावत विवाद

फिल्म ‘पद्मावत’ के प्रमोशन और इसके रिलीज़ के दौरान करणी सेना ने इसका जमकर विरोध किया था. फिल्म को लेकर विवाद उस वक्त और भी ज्यादा बढ़ गया, जब कुछ लोगों ने दीपिका के सिर को कलम करने और उनकी नाक काटकर लाने वाले को करोड़ों रुपए ईनाम के तौर देने की घोषणा तक कर दी. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन सितारों की प्रेम कहानी रह गई अधूरी, नहीं मिली उन्हें प्यार की मंज़िल (Love Story of These Bollywood Stars Remain Incomplete, They Did Not Get The Destination of Love)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

ड्रग्स केस

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई सितारों का नाम ड्रग्स केस में सामने आया था, जिसमें दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल था. दरअसल, दीपिका और उनकी पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ एक चैट सामने आई थी, जिसमें एक्ट्रेस ने हैश जैसे शब्दों का उपयोग किया था. इस केस में एनसीबी ने उनसे पूछताछ की थी और वो काफी चर्चा में भी आई थीं.

×