Categories: TVEntertainment

हिना खान हैं पूरे फेस्टिवल मूड में, उनके ट्रेडिशनल लुक ने जीत लिया सबका दिल! (Hina Khan Stuns In Traditional Look, See Photos)

हिना खान स्टाइल दीवा हैं और उनके फैंस भी उन्हें काफ़ी प्यार करते हैं, हाल ही में वो बिग बॉस का हिस्सा थी और तूफ़ानी…

हिना खान स्टाइल दीवा हैं और उनके फैंस भी उन्हें काफ़ी प्यार करते हैं, हाल ही में वो बिग बॉस का हिस्सा थी और तूफ़ानी सीनियर्स बन गर में भी दो हफ़्ते रहकर आई हैं लेकिन घर से बाहर आते ही उन्होंने पहले तो अपने बॉयफ़्रेंड के साथ कुछ ख़ास पल बिताए और अब वो आ चुकी हैं फेस्टिवल मूड में. पहले उन्होंने दशहरे पर अपने ट्रेडिशनल लुक की तस्वीरें पोस्ट की थीं और अब उन्होंने मजेंटा कलर की कुर्ती और शरारा में पिक्स पोस्ट कर सबका दिल जीत लिया.

हिना इसमें बेहद प्यारी लग रही हैं जिसका सबूत हैं फैंस के कमेंट्स. पहले देखते हैं ये तस्वीरें.

हिना ने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है जिसमें लिखा है-

हिना ने अपने लुक को खुले बाल और झुमकों के साथ कम्प्लीट किया है. उनके शरारे पर गोल्डन कढ़ाई है और ये कलर बता रहा है कि वो फ़ेस्टिवल मूड में पूरी तरह आ चुकी हैं. फैंस भी कह रहे हैं कि वो बेहद प्यारी लग रही हैं, उनके ड्रेस की भी खूब तारीफ़ हो रही है और कुछ उनकी स्माइल पर फ़िदा हैं.

इससे पहले उनके दशहरे के ट्रेडिशनल लुक को भी बेहद पसंद किया गया था, ख़ासतौर से उनकी ड्रेस को.

इस ड्रेस के यूनीक कलर और स्टाइल को सबने पसंद किया था और हिना के फैशन सेंस के लोग क़ायल हो गए थे. इसमें हिना ने वालों को टाय किया हुआ था और उनकी ऑक्सीडाइज़्ड ज्वेलरी भी ड्रेस को कॉम्प्लिमेंट कर रही थीं.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा जब 2000 में मिस वर्ल्ड बनीं, तो मां मधु चोपड़ा ने पूछा था ये सवाल, प्रियंका ने वीडियो शेयर कर किया ये खुलासा (Priyanka Chopra’s Mother Madhu Chopra First Reaction When Priyanka Won Miss World Crown)

Recent Posts

हेमा मालिनी ने शिकागो के इस्कॉन मंदिर के शिलालेख का किया अनावरण (Hema Malini Unveils Inscription Of Chicago’s Iskcon Temple)

हर कोई जानता है कि हेमा मालिनी कितनी कृष्ण भक्त हैं. अक्सर मुंबई के इस्कॉन…

कंगना रनौत ने स्टार किड्स पर एक बार फिर साधा निशाना, बोलीं- उबले अंडे लगते हैं(Kangana Ranaut Takes A Dig At Star Kids, Says- They Look Like Boiled Eggs)

हर मुद्दे पर बिंदास बेबाक तीखे बयान देकर अच्छे अच्छों की बोलती बंद कर देनेवाली…

© Merisaheli