करण जौहर को अपने पिता के काम से होती थी शर्मिंदगी, वजह जानकर लगेगा झटका (Karan Johar Used To Be Embarrassed By His Father’s Work, You Will Be Shoked To Know The Reason)

बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर करण जौहर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान रखते हैं, जिनके साथ काम करने का सपना हर एक्टर देखता है.…

बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर करण जौहर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान रखते हैं, जिनके साथ काम करने का सपना हर एक्टर देखता है. करण ने बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं और आज शान से वो अपनी दमदार पहचान से पूरे देश में लोकप्रिय हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक समय ऐसा भी था जब करण अपनी और अपने पिता यश जौहर की पहचान को दुनिया से छुपा कर रखते थे.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पिता को फिल्म मेकर बताने में होते थे शर्मसार – जब करण दस -बारह साल के थे, तब वो साउथ मुंबई में अपने परिवार के साथ रहते थे. जहां फिल्म से जुड़े लोगों को लेकर वहां के लोगों की धारणा अच्छी नहीं थी. ऐसे में करण भी नहीं चाहते थे कि लोग उन्हें भी गलत धारणा से देखें. इसलिए उन्होंने अपने दोस्तों को अपने पिता के बारे में झूठ बोला और उन्हें फिल्म मेकर नहीं बल्कि बिजनेसमैन बताया था. इतना ही नहीं आज फिल्मों के बादशाह कहलाने वाले करण ने ये तक कह दिया कि वो तो फिल्में पसंद भी नहीं करते हैं. इस पूरे वाक्ये का खुलासा करण जौहर ने कपिल शर्मा के शो पर किया था. जो सबके लिए बेहद शॉकिंग था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अमिताभ बच्चन की वजह से खुली करण की आंखे – करण जौहर का खुद को फिल्मी परिवार का ना बताने का नजरिया तब बदला, जब उनके पिता की फिल्म ‘अग्निपथ’ रिलीज हुई. उस दौरान करण कॉलेज में थे. हालांकि अमिताभ बच्चन स्टारर ये फिल्म फ्लॉप हुई थी, लेकिन फिल्म के लीड कैरेक्टर ‘विजय दीनानाथ चौहान’ लोगों के जेहन में इस कदर उतरा, कि हर ओर इस फिल्म की बात होने लगी. जिसके बाद करण को एहसास हुआ की उनके पिता वाकई में एक टैलेंटेड और बेहतरीन फिल्म मेकर हैं और ये ही वो फिल्म थी जिसके बाद शान से करण ने सबको यश जौहर का बेटा बताना शुरू कर दिया था.

ये भी पढ़ें: हंसाने के चक्कर में कई बार अक्षय कुमार का पारा हाई कर चुके हैं कपिल शर्मा, फैंस भी लगा चुके हैं लताड़ (Akshay Kumar Has Been Angry With Kapil Many Tiems, Fans Have Also Taken Kapil’s Class)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कई स्टार किड्स का सवांर चुके हैं करियर – करण जौहर ने कई बॉलीवुड स्टार्स के बच्चों के करियर को मुकाम तक पहुंचाया है, जिनमें आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, वरुण धवन जैसे एक्टर का नाम शामिल है. इसके अलावा कई और स्टार किड्स की मुंह दिखाई भी करण अपनी अपकमिंग फिल्मों से करने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: क्या करण जौहर अब करना चाहते हैं शादी, मीडिया के सामने कह दी दिल की बात (Does Karan Johar Wants To Get Married Now, Poured His Heart In Front Of The Media)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

नेपोटिज्म का लग चुका है इल्ज़ाम – करण जौहर जहां अपने काम को लेकर चर्चा में रहते हैं, वहीं विवादों से भी इनका गहरा नाता रहता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत तो करण के शो पर ही उन पर भाई भतीजावाद का आरोप लगा चुकी हैं. इतना ही नहीं कंगना तो उन्हें मूवी माफिया का नाम भी दे चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: ये हैं बॉलीवुड के 7 सबसे अमीर फिल्ममेकर्स, नेट वर्थ जानकर हैरान हो जाएंगे आप (These Are The 5 Richest Filmmakers Of Bollywood, You Will Be Surprised To Know Their Net Worth)

Recent Posts

कहानी- एक पवित्र पाप (Short Story- Ek Pavitra Paap)

“ये कहो अगर मैं इस बार प्रेम ऋतु में न आया होता तो…” मेघ ने…

© Merisaheli