हंसाने के चक्कर में कई बार अक्षय...

हंसाने के चक्कर में कई बार अक्षय कुमार का पारा हाई कर चुके हैं कपिल शर्मा, फैंस भी लगा चुके हैं लताड़ (Akshay Kumar Has Been Angry With Kapil Many Tiems, Fans Have Also Taken Kapil’s Class)

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपनी कॉमेडी से यूं तो फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स को गुदगुदाते रहे हैं. लेकिन कई बार ऐसा हुआ है, जब कपिल की कॉमेडी का ओवर डोज बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को नाराज करने की वजह बन गया. और तो और उन्हें अक्षय के फैंस के गुस्से का शिकार भी होना पड़ा.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अक्षय ने शो पर जाने से कर दिया था इनकार – कपिल शर्मा अक्सर कहते आए हैं कि बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार उनके फेवरेट हैं और वो जब भी उनके शो पर आए हैं तो टीआरपी भी टॉप पर रहती है, लेकिन फिर भी कपिल अक्षय को लेकर ऐसा मजाक कर देते हैं जिसकी वजह से अक्षय कई बार नाराज़ हो जाते हैं. कुछ दिनों पहले की ही बात है अक्षय कुमार और सारा अली खान जब अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर गए थे, तो दिसंबर 2021 में सोनी टीवी पर प्रसारित इस एपिसोड में कपिल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बगैर अक्षय द्वारा लिए गए उनके चर्चित इंटरव्यू का मजाक बनाया था. अक्षय को ये बात काफी बुरी लगी थी. बताया जाता है कि अक्षय ने कपिल के इस मजाक वाली क्लिप को चैनल से कटवाने की मांग की थी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हालांकि उससे पहले ही ये वीडियो वायरल हो गई थी. जिसके बाद अक्षय काफी अपसेट हो गए थे. सूत्रों के मुताबिक, इस विवाद के बाद अक्षय ने अपनी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर जाने से मना कर दिया था. लेकिन कपिल ने जब ट्वीटर पर माफी मांगी तब जाकर अक्षय शो पर आए. वहीं अक्षय के फैंस तो इस कदर नाराज हुए कि उन्होंने कपिल के शो को बायकॉट करने तक की बात कह दी थी.

ये भी पढ़ें: जब संजय लीला भंसाली ने कंगना रनौत को कहा था गिरगिट की तरह रंग बदलने वाली, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा (When Sanjay Leela Bhansali Told Kangana Ranaut, Are You A Chameleon, The Actress Herself Revealed)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

खिलाड़ी कुमार की उम्र पर भी ली चुटकी – एक बार फिर कपिल और अक्षय कुमार के बीच मतभेद की खबरें बॉलीवुड गलियारों में छाई हैं. इस बार कपिल ने अक्षय की उम्र को लेकर ऐसी बात कही है जो अक्षय की नाराज़गी की वजह बताई जा रही है. दरअसल अक्षय अपनी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के प्रमोशन के लिए फिल्म की एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर के साथ पहुंचे. इस दौरान कपिल ने अक्षय से कहा कि, ‘अक्षय पाजी का मानना पड़ेगा, जब हम स्‍कूल में थे ये माधुरी दीक्ष‍ित और आयशा जुल्‍का के साथ रोमांस कर रहे थे. जब हम कॉलेज में आए ये बिपाशा और कटरीना के साथ रोमांस कर रहे थे, और अब कृति सेनन, कियारा आडवाणी और मानुषी के साथ… हम तो बस इनकी एक्ट्रेसेज के इंटरव्‍यू करने के लिए पैदा हुए हैं.’

ये भी पढ़ें: क्या करण जौहर अब करना चाहते हैं शादी, मीडिया के सामने कह दी दिल की बात (Does Karan Johar Wants To Get Married Now, Told His Heart In Front Of The Media)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल अक्षय कुमार 54 साल के हैं, जबकि मानुषी 25 साल की हैं. कपिलक का इस तरह से अक्षय कुमार पर तंज कसना उन्हें रास नहीं आया है. अब इसके बाद एक बार फिर से सोशल मीडिया पर कपिल की क्लास लगाई जा रही है. वैसे कपिल ना सिर्फ अपनी कॉमेडी, बल्कि कई बयानों से भी लोगों की नाराज़गी का शिकार कई बार हो चुके है.

ये भी पढ़ें: इन 5 फिल्मों के ऑफर को ठुकरा चुके हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Siddharth Malhotra Has Turned Down The Offer Of These 5 Films, You Will Be Stunned To Know)

×