क्या करण जौहर अब करना चाहते हैं ...

क्या करण जौहर अब करना चाहते हैं शादी, मीडिया के सामने कह दी दिल की बात (Does Karan Johar Wants To Get Married Now, Poured His Heart In Front Of The Media)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे एलिजेब बैचलर में से एक करण जोहर की उम्र करीब 50 साल हो चुकी है, लेकिन अब तक उन्होंने शादी नहीं की है और ना ही भविष्य में उनकी शादी को लेकर कोई बात हो रही है. लेकिन अब लगता है कि करण जोहर अपनी शादी को लेकर चिंतित हो रहे हैं, या फिर यूं कहें कि वो कहीं न कहीं शादी करने का मन बना रहे हैं. दरअसल हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान उन्होंने अपनी शादी को लेकर कुछ ऐसी बात कह दी कि हर कोई ये सोचने पर मजबूर हो गया कि, कि क्या वाकई में करण अब शादी करना चाहते हैं?

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल इस इवेंट के दौरान फिल्म की लीडिंग लेडी कियारा आडवाणी से उनकी शादी को लेकर मीडिया ने सवाल किया था, इसी पर प्रोड्यूसर करण जोहर थोड़े नाराज हो गए और कुछ ऐसा बोल गए कि हर कोई हैरान रह गया.

ये भी पढ़ें: इन 5 फिल्मों के ऑफर को ठुकरा चुके हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Siddharth Malhotra Has Turned Down The Offer Of These 5 Films, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल जब मीडिया ने कियारा आडवाणी से जब उनकी शादी को लेकर सवाल किया तो करण ने बीच में ही उन्हें टोकते हुए कहा कि, “मेरी शादी के बारे में आपने कुछ नहीं पूछा. मैं 50 साल का होने चला हूं. क्या मैं शादी के काबिल नहीं हूं?” करण की इस बात को सुनकर सब हंसने लगते हैं. तभी एक मीडिया कर्मी उनसे कहते हैं, “आप शादी के काबिल हैं.” तब करण कहते हैं, “भैया हम भी शादी कर सकते हैं.” इसी बीच एक दूसरे मीडिया कर्मी कहते हैं, “आप मल्टी टैलेंटेड हैं सर.” इसपर करण कहते हैं, “शादी कोई टैलेंट नहीं, मजबूरी होती है.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अब ये बात तो सभी जानते हैं कि करण जोहर की शादी अब तक नहीं हुई है और वो अभी भी कुंवारे हैं. ऐसे में कहीं ना कहीं उन्हें भी शायद अब अपनी सोलमेट का इंतजार होने लगा है, तभी तो उन्होंने भरी महफिल में कह दिया कि उनसे कोई उनकी शादी को लेकर सवाल क्यों नहीं पूछता.

ये भी पढ़ें: ये हैं बॉलीवुड के 7 सबसे अमीर फिल्ममेकर्स, नेट वर्थ जानकर हैरान हो जाएंगे आप (These Are The 5 Richest Filmmakers Of Bollywood, You Will Be Surprised To Know Their Net Worth)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि इससे कुछ साल पहले करण जोहर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, उनका मानना है कि जो लोग शादी करते हैं वो फंस जाते हैं. उन्हें नहीं लगता कि उन्हें शादी करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: फिल्म स्टार्स के लिए फैंस की दीवानगी जानकर सिर पकड़ लेंगे आप (You Will Catch Your Head Knowing The Fan’s Craze For Film Stars)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि कई साल पहले करण जोहर और फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर के शादी होने की अफवाह ने ज़ोर पकड़ा था, इस पर करण जोहर ने कहा ने कहा था कि, “अगर एकता और मुझे कोई नहीं मिलता तो हम दोनों शादी कर लेते. मेरी और एकता की शादी से किसी को खुशी हो या ना हो, लेकिन मेरी मां को काफी खुशी होगी. उन्हें एकता के सीरियल से पता चल जाता है कि आगे क्या होने वाला है.” हालांकि दोनों ने कभी भी अपने प्यार को स्वीकार नहीं किया.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वैसे करण जोहर ने भले ही अब तक शादी नहीं की हो, लेकिन वो एक बेटा और बेटी के सरोगेसी के जरिए पिता बन चुके हैं. उनकी बेटी का नाम रूही तो बेटे का नाम यश है. करण सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बच्चों के साथ पिक्चर्स और विडियोज शेयर करते रहते हैं जो फैंस को काफी पसंद आते हैं. यूजर्स करण की अपने बच्चों के साथ बॉन्डिंग को काफी सराहते हैं.

×