आमिर खान को एक लड़की की वजह से क...

आमिर खान को एक लड़की की वजह से करना पड़ा था ऐसा काम, जानकर होश उड़ जाएंगे आपके (Aamir Khan Had To Do Such A Thing Because Of A Girl, Knowing You Will Be Blown Away)

आमिर खान (Aamir Khan) उन सुपरस्टार्स में से एक हैं जो अपनी फिल्मों के साथ साथ अपनी व्यक्तिगत जिंदगी के लिए चर्चा में रहे हैं. फिल्मों में ही रोमांस नहीं, बल्कि आमिर खान के असल जिंदगी में भी रोमांस का डोज काफी हाई रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि आमिर की लाइफ में एक ऐसी लड़की आई थी जिसकी वजह से उन्हें वो काम करना पड़ गया था, जो आम तौर पर कोई भी शख्स करने से पहले कई बार सोचेगा.

प्यार में हुए गंजे – कई लोग प्यार में पागल और दीवाने हो जाते हैं लेकिन बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्सनिस्ट आमिर खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो इंटेंस लवर हैं. वो तो एक लड़की के प्यार में नाकाम होने पर इस कदर टेंशन में आ गए थे, कि उन्होंने अपना सिर मुंडवा लिया था और उस दौरान कई लोगों के बीच इस बात की चर्चा रही कि आमिर का ये लुक किसी फिल्म के लिए है. हालांकि सच्चाई तो ये थी कि उन्हें उस लड़की के जाने का गम था. वैसे आमिर खान ने इस बात को नहीं बताया कि वो लड़की इंडस्ट्री से थी या बाहर की, लेकिन हां इतना जरूर पता चल गया कि वो आमिर के दिल पर जरूर राज करती होगी. तभी तो वो उससे दूर होना बर्दाश्त नहीं कर पाए थे.

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा को खटकते थे ये स्टार्स, रह चुके हैं सिद्धार्थ के दुश्मन (Karan Johar To Alia Bhatt, Sidharth Malhotra Has Clashed With These Stars)

पहली पत्नी के लिए बहा चुके हैं खून – आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता ने 80 के दशक में लव मैरिज की थी. कहा जाता है कि आमिर खान और रीना दत्ता पड़ोसी थे. आमिर खान को रीना दत्ता से पहली नजर वाला प्यार हो गया था और जब आमिर ने रीना को पहली बार देखा था, तभी वो रीना पर दिल हार बैठे थे. आमिर ने रीना दत्ता से अपने प्यार का इजहार भी काफी अनोखे अंदाज में किया था. उन्होंने खून से एक लव लेटर लिखकर अपने प्यार का इजहार किया था. हालांकि उनकी इस हरकत से रीना का परिवार काफी नाराज़ हुआ था. 1986 में दोनों ने शादी की लेकिन 16 साल बाद दोनों ने तलाक लेकर सबको चौंका दिया था.

ये भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना को नहीं आई पसंद ताहिरा की किताब, पत्नी के लिए कही हैरान करने वाली बात (Ayushmann Khurrana Did Not Like Tahira’s Book, Said Surprising Thing About His Wife)

दूसरी शादी में भी विफल रहे आमिर – रीना के बाद आमिर की लाइफ में किरण राव की एंट्री हुई. दोस्ती से शुरू हुई ये लव स्टोरी भी शादी तक पहुंची. किरण और आमिर ने 2005 में पंचकुला में बेहद खास लोगों की मौजूदगी में शादी की, लेकिन 2021 में इस कपल ने सोशल मीडिया पर आपसी सहमति से अलग होने की बात अपने फैंस और दोस्तों के साथ साझा की. हालांकि कई लोग कहते हैं कि आमिर इन दिनों एक्ट्रेस फातिमा सना शेख को सीक्रेटली डेट कर रहे हैं. वैसे इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो नहीं कहा जा सकता, लेकिन खबरों का बाजार इस बात को लेकर काफी गर्म है.

×