क्या कार्तिक आर्यन ने सच में बढ़...

क्या कार्तिक आर्यन ने सच में बढ़ा दी अपनी फीस, एक्टर ने किया खुलासा (Did Karthik Aryan Really Increase His Fees, The Actor Revealed)

कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) बॉक्स ऑफिस पर खूब तहलका मचा रही है. कार्तिक का जादू उनके फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. ‘भूल भुलैया 2’ इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाले बॉलीवुड फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है. ऐसे में खबरें आने लगी कि बढ़ती सक्सेस से कार्तिक ने अब आगे की फिल्मों के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है, लेकिन एक्टर ने अब इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए ट्वीटर पर ऐसा कुछ लिखा है जो खूब चर्चा बटोर रहा है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फीस को लेकर छलका कार्तिक का दर्द – इसमें कोई दो राय नहीं है कि आज की तारीख में कार्तिक ने बॉक्स ऑफिस किंग बनकर बड़े-बड़े स्टार्स की फिल्मों को पानी पिला दिया है. ऐसा अक्सर होता आया है कि जब बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस की हालत खस्ता चल रही हो और ऐसे में किसी एक्टर की फिल्म 100 करोड़ का बिजनेस करके सफलता हासिल करे, तो उसके भाव यानी फीस बढ़ना लाजमी हो जाता है और ऐसा ही कुछ कार्तिक को लेकर भी सुनने में आया था. पर कार्तिक ने अब इन खबरों पर ट्वीटर के जरिए लिखा है कि ‘प्रमोशन हुआ है जिंदगी में, इंक्रीमेंट नहीं … बेसलेस’. कार्तिक के इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. कोई उन्हें फीस बढ़ाने की सलाह दे रहा है तो कोई उनके जवाब की तारीफ कर रहा है.

शहजादा की लिए फीस बढ़ाने की थी अफवाह – जहां अब तक कार्तिक हर फिल्म के लिए 15 से 20 करोड़ चार्ज कर रहे थे. वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की तरफ से कहा गया था कि ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता के बाद कार्तिक ने रोहित धवन और एकता कपूर की फिल्म ‘शहजादा’ के लिए 40 करोड़ की डिमांड की है, लेकिन अब जिस तरह से कार्तिक ने सोशल मीडिया पर ऐसी रिपोर्ट्स का करारा जवाब दिया है, उससे साफ हो चला है कि कार्तिक ने फीस में बढ़ोतरी नहीं की है.

ये भी पढ़ें: पॉर्न इंडस्ट्री के बादशाह बनना चाहते थे शाहरुख खान, एक्टर ने खुद किया था खुलासा (Shahrukh Khan Wanted To Become The King Of Porn Industry, The Actor Himself Revealed)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस वजह से भी भूल भुलैया 2 बनी खास – ‘भूल भुलैया 2’ कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है और खास बात ये है कि आंकड़ों के अनुसार ये फिल्म हिंदी सिनेमा की 100वीं 100 करोड़ी क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बनी है. फिल्म को इतना प्यार मिलने पर कार्तिक अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए खूब प्यार दे रहे है.

ये भी पढ़ें: करण जौहर के वॉर्डरोब में है करोड़ों का कलेक्शन, क्लोसेट देख फराह खान की भी हुई सिट्टी पिट्टी गुम (There Is A Collection Of Crores In Karan Johar’s Wardrobe, Farah Khan Was Also Surprised To See The Closet)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

10 फिल्मों के सफर में बने सबके चहीते – कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग की बात करें तो ये एक्टर लाखों करोड़ों लोगों के दिल पर राज करते हैं. खास तौर पर कार्तिक की फीमेल फैन फॉलोइंग काफी बड़ी तादाद में है.

ये भी पढ़ें: जब वेजिटेरियन कार्तिक आर्यन को रोज खाने पड़े 25 अंडे, कारण जानकर दंग रह जाएंगे आप (When Vegetarian Karthik Aryan Had To Eat 25 Eggs Daily, You Will Be Stunned To Know The Reason)

×