Categories: TVEntertainment

काव्या ने इस मामले में कोमोलिका को भी छोड़ा पीछे, जीत लिया ये खिताब (Kavya Also Left Komolika Behind In This Matter, Won This Title)

टीवी सीरियल 'अनुपमा' हमेशा टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर बना रहता है. सीरियल में लीड रोल प्ले करने वाली रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) को…

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ हमेशा टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर बना रहता है. सीरियल में लीड रोल प्ले करने वाली रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) को ऑडियंस का प्यार भर-भर के मिलता है. तो वहीं नेगेटिव रोल प्ले करने वाली मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) भी लोगों का प्यार पाने में पीछे नहीं है. तभी तो मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) को एक अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. जिसे पाकर वो काफी खुश हैं. 

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हाल ही में मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीरों में उन्होंने एक अवॉर्ड अपने हाथ में पकड़ा हुआ है. फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्हें ये अवॉर्ड बेस्ट खलनायिका के लिए मिला है. बता दें कि मदालसा को ये अवार्ड इंटरनेशनल आइकॉनिक अवार्ड्स द्वारा प्रदान किया गया है. 

ये भी पढ़ें : करण के सामने इमोशनल हुईं शमिता शेट्टी, ‘शिल्पा शेट्टी की बहन’ वाली पहचान पर छलका दर्द- सालों से ढो रही हूं (Shamita Shetty Becomes Emotional In Front Of Karan, Has Been Carrying Pain Over The Identity Of ‘Shilpa Shetty’s Sister’- For Years)

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) को मिलने वाले इस सम्मान के लिए हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है. उनके चाहने वालों ने उनके लिए खुशी जाहिर की है.    

ये भी पढ़ें : मयूरी देशमुख ने दिवंगत पति के लिए लिखी इमोशनल कविता, फैंस का भी भर आया दिल (Mayuri Deshmukh Wrote An Emotional Poem For Her Late Husband, Fans Were Also Heart Broken)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ना सिर्फ हिंदी बल्कि उन्होंने तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और पंजाबी फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. मदालसा की मां शीला शर्मा ने भी कई हिंदी फिल्मों में काम किया है. जिनमें ‘हम साथ-साथ’ हैं, ‘चोरी-चोरी चुपके-चुपके’ और ‘नदिया के पार’ जैसी फिल्में शामिल हैं. फिल्मों के अलावा शीला शर्मा ‘दिल्ली वाली ठाकुर गर्ल्स’, ‘इश्क एक जुनून’ और ‘माता की चौकी’ जैसे शोज में भी काम कर चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें : निया शर्मा ने फिर पार की बोल्डनेस की हद, ओपन जैकेट में लगाया हॉटनेस का जबरदस्त तड़का (Nia Sharma Again Crossed The Limits Of Boldness, Put A Tremendous Amount Of Hotness In The Open Jacket)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने तेलुगु फिल्म ‘फिटिंग मास्टर’ से साल 2009 में अपने करियर की शुरुआत की थी. वहीं फिल्म ‘जंगल’ से उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था. हालांकि बड़े पर्दे पर उनका सफर ज्यादा अच्छा नहीं रहा. ऐसे में उन्होंने टीवी की ओर रुख किया. आज के समय में उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है. 

Recent Posts

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli