करण के सामने इमोशनल हुईं शमिता श...

करण के सामने इमोशनल हुईं शमिता शेट्टी, ‘शिल्पा शेट्टी की बहन’ वाली पहचान पर छलका दर्द- सालों से ढो रही हूं (Shamita Shetty Becomes Emotional In Front Of Karan, Has Been Carrying Pain Over The Identity Of ‘Shilpa Shetty’s Sister’- For Years)

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) को स्टार्ट हुए अभी एक हफ्ते ही बीते हैं, लेकिन घर में कनेक्शन और केमिस्ट्री से लेकर लड़ाई-झगड़े के मामले में यह शो टॉप पे नजर आ रहा है. पहले ही ‘संडे का वार’ में शो के होस्ट करण जोहर (Karan Johar) ने सभी घरवालों की जमकर क्लास लगाई. हालांकि इस दौरान शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की करण ने काफी तारीफ की. करण ने कहा कि शमिता काफी अच्छा खेल रही हैं. 

Shamita Shetty
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बातचीत के दौरान शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) से जब करण जौहर (Karan Johar) ने पूछा कि क्या वह कोई बैगेज ढो रही हैं, क्योंकि वो बिग बॉस के घर में ज्यादातर समय अकेली ही नज़र आती हैं. करण के ऐसा सवाल करने पर शमिता काफी इमोशनल हो गईं.

ये भी पढ़ें : Bigg Boss OTT में हुई शमिता शेट्टी की एंट्री, बताया इतनी मुश्किल घड़ी में भी क्यों बनीं शो का हिस्सा (Shamita Shetty’s Entry In Bigg Boss OTT, Told Why She Became A Part Of The Show Even In Such A Difficult Time)

Shamita Shetty
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने करण के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि इंडस्ट्री में उनकी 20-21 साल की जर्नी कभी आसान नहीं रही. उन्होंने बताया कि, वो इतने सालों से अपनी बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी (Shila Shetty) की परछाई में रही हैं. आगे शमिता ने कहा कि, ये बहुत ही सुरक्षित परछाई रही है और ये उनके पास है. इसके लिए वो खुद को काफी लकी मानती हैं.

Shamita Shetty
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आमतौर पर इंडस्ट्री में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को लोग शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बहन के तौर पर ही जानते हैं. ऐसे में उन्होंने कहा कि वो जानना चाहती थी कि वो वास्तव में कौन है.

ये भी पढ़ें : Bigg Boss OTT : न्यूड योगा करने के लिए मिला था ऑफर, एक्स कंटेस्टेंट विवेक मिश्रा ने किया कंफर्म (Bigg Boss OTT : Was Offered To Do Nude Yoga, Ex-Contestant Vivek Mishra Confirmed)

Shamita Shetty
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने आगे कहा कि कहीं न कहीं वो इसका इमोशनल बैगेज ढो रही हैं और अपनी खुद की पहचान बनाने के लिए स्ट्रगल कर रही हैं. ऐसे में शो के होस्ट करण जौहर (Karan Johar) ने शमिता को काफी मोटिवेट किया और कहा कि धीरे-धीरे अब लोग उन्हें जानने लगे हैं.  

ये भी पढ़ें : करोड़ों की अंगूठी और बुर्ज खलीफा में अपार्टमेंट, शिल्पा शेट्टी को राज ने दिए कई कीमती तोहफे (Ring Of Crores And Apartment In Burj Khalifa, Raj Gave Many Valuable Gifts To Shilpa Shetty)

Shamita Shetty
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म से इंडस्ट्री में एंट्री की थी. हालांकि वो इस इंडस्ट्री में अपनी वो पहचान अब तक नहीं बना पाई हैं, जिसकी उन्हें तलाश थी. 

ये भी पढ़ें : दिलचस्प है शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की लव स्टोरी, सुनें खुद शिल्पा की जुबानी (Interesting Love Story Of Shilpa Shetty And Raj Kundra, Listen To Shilpa Herself)

Shamita Shetty
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के पर्सनल लाइफ की बात करें तो फिलहाल उनकी फैमिली काफी मुश्किल हालात से गुजर रही है. उनकी बहन के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्नोग्राफी मामले में जेल में हैं. कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाकर उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के आरोप लगे हुए हैं. 

×