मयूरी देशमुख ने दिवंगत पति के लि...

मयूरी देशमुख ने दिवंगत पति के लिए लिखी इमोशनल कविता, फैंस का भी भर आया दिल (Mayuri Deshmukh Wrote An Emotional Poem For Her Late Husband, Fans Were Also Heart Broken)

स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘इमली’ में मालिनी को रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस मयूरी देशमुख ने सोशल मीडिया पर एक कविता पोस्ट किया है, जो काफी वायरल हो रहा है. ये पोस्ट मयूरी ने अपने दिवंगत पति आशुतोष भाकरे के जन्मदिन पर पोस्ट किया है. पोस्ट में मयूरी ने एक बहुत ही इमोशनल कर देने वाली कविता लिखी है. 

Mayuri Deshmukh
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Mayuri Deshmukh
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मयूरी देशमुख ने इमोशनल कविता अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की है. उन्होंने लिखा है, “मैं निकट और प्रिय के लिए कविता लिखूंगी, फिर क्यों नहीं अभी तक आपके लिए आश्चर्य होगा??? यह आपका 61 वां जन्मदिन का तोहफा होगा जो मैं आपको बताऊंगी. इतना स्पष्ट रूप से आशावादी की जीवन एक अलग रंग चित्रित कर रहा था. वैसे भी यह यहां है, लंबे समय से देय था.” ये भी देखें : श्रीदेवी के बर्थ एनिवर्सरी पर जान्हवी कपूर ने शेयर की भावुक पोस्ट, ‘हर दिन आती है आपकी याद’ (Janhvi Kapoor Shares Emotional Post On Sridevi’s Birth Anniversary, ‘Every Day Comes Your Memory’)

Mayuri Deshmukh
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Mayuri Deshmukh
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसके आगे भी मयूरी ने काफी कुछ लिखा है, जो आप पोस्ट में देख सकते हैं. इतना ही नहीं मयूरी ने अपनी और अपने पति के कुछ फोटोज के वीडियो बनाकर भी शेयर किया है. मयूरी की ये भावुक कर देने वाली कविता हर किसी को इमोशनल कर रहा है. ये भी देखें : काजोल के जन्मदिन पर अजय देवगन ने किया आशिकाना पोस्ट, दिन स्पेशल बनाने का किया वादा (On Kajol’s Birthday, Ajay Devgan Made A Wish Post, Promised To Make The Day Special)

पिछले काफी टाइम से अपनी रियल लाइफ में मयूरी देशमुख काफी ज्यादा कशमकश से जूझ रही हैं. वो सोशल मीडिया पर भी बहुत ही कम एक्टिव रहा करती हैं. उनकी कविता इस बात को साफतौर पर जाहिर करती है कि वो अपने पति को कितना ज्यादा मिस कर रही हैं. उनके पोस्ट लगातार फैंस की प्रतिक्रिया आ रही है. कमेंट के जरिये उनके चाहने वाले उन्हें खुद को संभालने को कह रहे हैं. ये भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा ने की निक जोनस पर किस की बरसात, वीडियो हो रहा है जमकर वायरल (Priyanka Chopra Kisses Nick Jonas, The Video Is Going Viral)

Mayuri Deshmukh
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Mayuri Deshmukh
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि बीते साल ही मयूरी के पति आशुतोष ने किसी वजह से आत्महत्या कर ली थी. खबरों की मानें तो वो लंबे टाइम से डिप्रेशन के शिकार थे और इसी दौरान उन्होंने ये बड़ा कदम भी उठाया था. मयूरी देशमुख ने बताया कि पति के गुजरने के बाद से लोग उन्हें दूसरी शादी कर लेने की सलाह दे रहे हैं, लेकिन मयूरी ने दूसरी शादी करने से साफ तौर पर इनकार कर दिया है. मयूरी एक बच्चे को गोद लेकर अपनी पूरी ज़िंदगी उसी के साथ गुजारना चाहती हैं. 

×