Categories: TVEntertainment

जल्द बंद होगी ख़तरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग? मात्र 12 एपिसोड में सिमटेगा शो, जानें क्या है वजह! (Khatron Ke Khiladi 11 To End In 12 Episodes?)

रोहित शेट्टी के पॉप्युलर स्टंट बेस्ड शो ख़तरों के खिलाड़ी 11 का फैंस बेसब्री से इंतज़ार है और हो भी क्यों न, कोरोना के नकारात्मक…

रोहित शेट्टी के पॉप्युलर स्टंट बेस्ड शो ख़तरों के खिलाड़ी 11 का फैंस बेसब्री से इंतज़ार है और हो भी क्यों न, कोरोना के नकारात्मक माहौल के बीच थोड़ा मनोरंजन सबको हौसला देता है. इस सीज़न का पहला अट्रैक्शन ये है कि इसकी शूटिंग साउथ अफ़्रीका के केप टाउन में हो रही है और दूसरी तरफ़ इस सीज़न में काफ़ी पॉप्युलर और बड़े स्टार्स हिस्सा ले रहे हैं जिनको देखने को सभी बेताब हैं- श्वेता तिवारी, अभिनव शुक्ला, अर्जुन बिजलानी, निक्की तंबोली, राहुल वैध, दिव्यांका त्रिपाठी और अन्य बड़े स्टार्स इस सीज़न का हिस्सा हैं. इस सीज़न की चर्चा और भी ज़्यादा हो रही है क्योंकि श्वेता की निजी ज़िंदगी में फिर उथल पथल हुई है तो निक्की तंबोली ने भी कोरोना के चलते हाल ही में अपने भाई को खोया!

शो की शूटिंग के लिए 6 मई को पूरी टीम मुम्बई एयरपोर्ट से केप टाउन के लिए रवाना हुई थी. शो को टेलीकास्ट जुलाई में किया जाएगा, लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि ये सीज़न लंबा नहीं खिंच पाएगा, सिर्फ़ 12 एपिसोड में ही सिमटकर रह जाएगा.

स्पॉटबॉय वेबपोर्टल की खबर के मुताबिक़ पहले का शेड्यूल बदल दिया गया है, पहले पूरी टीम की वापसी 22 जून को होनी थी जिसकी अड्वान्स टिकेट्स पहले से हाई बुक हो चुकी थी, लेकिन अब दुनियाभर में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते नई गाइड लाइन्स को मेकर्स को भी फ़ॉलो करनी होंगी और उनको जल्द देश लौटने को कहा गया है, इसलिए मेकर्स ने ने जल्द से जल्द शूटिंग पूरी कर देश में लौटने का फ़ैसला किया है.

यही वजह है कि शो को 12 एपिसोड में ही ख़त्म कर दिया जाएगा और टीम एक महीने में ही लौट आएगी. हालाँकि अभी तक इस बात की अधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन अगर ऐसा होता है तो मेकर्स और दर्शक दोनों के लिए निराशाजनक होगा.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: अभिनव कोहली के केस को हाई कोर्ट ने दी मंज़ूरी, ख़तरों के खिलाड़ी की शूटिंग छोड़ केप टाउन से मुंबई लौटना पड़ सकता है श्वेता तिवारी को! (Shweta Tiwari May Quit Khatron Ke Khiladi 11, Ex-husband Abhinav Kohli Is The Reason For This Move)

Recent Posts

© Merisaheli