Categories: TVEntertainment

जल्द बंद होगी ख़तरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग? मात्र 12 एपिसोड में सिमटेगा शो, जानें क्या है वजह! (Khatron Ke Khiladi 11 To End In 12 Episodes?)

रोहित शेट्टी के पॉप्युलर स्टंट बेस्ड शो ख़तरों के खिलाड़ी 11 का फैंस बेसब्री से इंतज़ार है और हो भी क्यों न, कोरोना के नकारात्मक माहौल के बीच थोड़ा मनोरंजन सबको हौसला देता है. इस सीज़न का पहला अट्रैक्शन ये है कि इसकी शूटिंग साउथ अफ़्रीका के केप टाउन में हो रही है और दूसरी तरफ़ इस सीज़न में काफ़ी पॉप्युलर और बड़े स्टार्स हिस्सा ले रहे हैं जिनको देखने को सभी बेताब हैं- श्वेता तिवारी, अभिनव शुक्ला, अर्जुन बिजलानी, निक्की तंबोली, राहुल वैध, दिव्यांका त्रिपाठी और अन्य बड़े स्टार्स इस सीज़न का हिस्सा हैं. इस सीज़न की चर्चा और भी ज़्यादा हो रही है क्योंकि श्वेता की निजी ज़िंदगी में फिर उथल पथल हुई है तो निक्की तंबोली ने भी कोरोना के चलते हाल ही में अपने भाई को खोया!

शो की शूटिंग के लिए 6 मई को पूरी टीम मुम्बई एयरपोर्ट से केप टाउन के लिए रवाना हुई थी. शो को टेलीकास्ट जुलाई में किया जाएगा, लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि ये सीज़न लंबा नहीं खिंच पाएगा, सिर्फ़ 12 एपिसोड में ही सिमटकर रह जाएगा.

स्पॉटबॉय वेबपोर्टल की खबर के मुताबिक़ पहले का शेड्यूल बदल दिया गया है, पहले पूरी टीम की वापसी 22 जून को होनी थी जिसकी अड्वान्स टिकेट्स पहले से हाई बुक हो चुकी थी, लेकिन अब दुनियाभर में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते नई गाइड लाइन्स को मेकर्स को भी फ़ॉलो करनी होंगी और उनको जल्द देश लौटने को कहा गया है, इसलिए मेकर्स ने ने जल्द से जल्द शूटिंग पूरी कर देश में लौटने का फ़ैसला किया है.

यही वजह है कि शो को 12 एपिसोड में ही ख़त्म कर दिया जाएगा और टीम एक महीने में ही लौट आएगी. हालाँकि अभी तक इस बात की अधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन अगर ऐसा होता है तो मेकर्स और दर्शक दोनों के लिए निराशाजनक होगा.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: अभिनव कोहली के केस को हाई कोर्ट ने दी मंज़ूरी, ख़तरों के खिलाड़ी की शूटिंग छोड़ केप टाउन से मुंबई लौटना पड़ सकता है श्वेता तिवारी को! (Shweta Tiwari May Quit Khatron Ke Khiladi 11, Ex-husband Abhinav Kohli Is The Reason For This Move)

Geeta Sharma

Recent Posts

कहानी- मुखौटा (Short Story- Mukhota)

"तुम सोच रहे होगे कि‌ मैं बार में कैसे हूं? मेरी शादी तो बहुत पैसेवाले…

May 25, 2024

श्वेता तिवारी माझी पहिली आणि शेवटची चूक, ‘या’ अभिनेत्याची स्पष्ट कबुली (When Cezanne Khan Called His Kasautii… Co-Star Shweta Tiwari “First & Last Mistake”)

श्वेता तिवारी तिचा अभिनय आणि फोटोंमुळे नेहमी चर्चेत असते. सोशल मीडियावर हॉट फोटो पोस्ट करुन…

May 25, 2024

सुट्टीचा सदुपयोग (Utilization Of Vacation)

एप्रिलच्या मध्यावर शाळा-कॉलेजला सुट्ट्या लागतील. सुट्टी लागली की खूप हायसे वाटते. थोड्या दिवसांनंतर मात्र सुट्टीचा…

May 25, 2024

अवनीत कौरच्या कान्स पदार्पणाने जिंकली सर्वांची मन, भारतीय संस्कारांचे पदार्पण (Avneet Kaur Touches The Ground During Cannes Red Carpet Appearance, Her Indian Sanskar Is Winning Hearts) 

77 वा कान्स फिल्म फेस्टिव्हल सुरू आहे. बॉलिवूडपासून हॉलिवूडपर्यंतचे सितारे कान्सच्या रेड कार्पेटवर आपली जादू…

May 25, 2024
© Merisaheli