अभिनव कोहली के केस को हाई क...

अभिनव कोहली के केस को हाई कोर्ट ने दी मंज़ूरी, ख़तरों के खिलाड़ी की शूटिंग छोड़ केप टाउन से मुंबई लौटना पड़ सकता है श्वेता तिवारी को! (Shweta Tiwari May Quit Khatron Ke Khiladi 11, Ex-husband Abhinav Kohli Is The Reason For This Move)

जब से श्वेता तिवारी ख़तरों के खिलाड़ी सीज़न 11 की शूटिंग के लिए साउथ अफ़्रीका गई हैं तभी से यहां मुंबई में अभिनव कोहली ने नाक में दम कर रखा है. अभिनव ने श्वेता के केप टाउन पहुंचते ही ये आरोप लगाया कि श्वेता उनके 4 साल के बीमार बेटे रेयांश को अकेला किसी होटेल में छोड़ शूटिंग के लिए चली गई. अभिनव ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर और वीडीयो शेयर कर श्वेता पर कई गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि मैंने चाइल्ड हेल्पलाइन से भी मदद मांगी है नो मेरे बेटे को ढूंढने में मेरी मदद करें क्योंकि उसको सर्दी-खांसी है और COVID के बढ़ते मामलों को देखते हुए उसकी जान को भी ख़तरा है.

Abhinav Kohli

इसके बाद श्वेता ने पलटवार किया और बताया कि उनका बेटा अपनी बहन और नानी के साथ सुरक्षित है, लेकिन अभिनव ने कहा कि वो उसके पिता हैं तो नैचरल गार्डीयन होने के नाते बेटे को उनके पास होना चाहिए लेकिन उनको बेटे से मिलने तक नहीं दिया जाता. श्वेता ने इन आरोपों को झूठा बताया और एक वीडीयो शेयर किया जिसमें अभिनव पार्क में श्वेता की गोद से बेटे की छीनते दिखे, इसी का संज्ञान महिला आयोग ने लिया और मामले की छानबीन की बात कही.

Shweta Tiwari

इस बीच अभिनव बार बार वीडीयो शेयर कर कहते दिखे कि वो कोर्ट में जाएंगे और न्याय मांगेंगे. अभिनव ने जो कहा वो सच में कर दिया और वो हाई कोर्ट पहुंच गए अपने बच्चे को खोजने की अपील लिए. कोर्ट ने भी अभिनव की अपील पर एक्शन लेते हुए उनके केस को मंज़ूरी दे दी है. जिस पर अभिनव कोहली का कहना है कि श्वेता को और मुझे कोर्ट के सामने पेश होना होगा और हाई कोर्ट के इस आदेश के बाद श्वेता को मुंबई लौटना पड़ेगा.

अभिनव ने पोस्ट शेयर की है जिसमें लिखा है-

मैं होनरेबल हाई कोर्ट का शुक्रगुज़ार हूं. हाईकोर्ट में मुझे सुनवाई का मौका दिया. मैं बस हाईकोर्ट की ऑफिशियल वेबसाइट पर ऑर्डर पब्लिश होने का इंतजार कर रहा हूं. हाईकोर्ट में मेरे वकील ने बताया कि श्वेता साउथ अफ़्रीका जा चुकी है. मेरे बच्चे की तबीयत खराब है और उसका ख़्याल रखने के लिए वो यहां नहीं है. श्वेता के वकील ने भी कोर्ट को बताया कि श्वेता काम के सिलसिले में साउथ अफ़्रीका गई है. कोर्ट ने मेरे वकील को आदेश दिया है कि हमें लिखित में याचिका देनी होगी. इसके एक हफ्ते में श्वेता तिवारी के वकील को जवाब देना होगा. और फिर 24 तारीख़ से शुरू होनेवाले हफ़्ते में हम हाई कोर्ट में पेश हो सकते हैं.

अभिनव ने कैप्शन में लिखा है- उम्मीद की किरण.

Abhinav Kohli
Abhinav Kohli and Shweta Tiwari

इन तमाम बातों के बाद लगता है कि श्वेता को शूटिंग छोड़ मुंबई लौटना पड़ सकता है. अभिनव दरअसल बच्चे की कस्टड़ी चाहते हैं लेकिन श्वेता ऐसा नहीं चाहतीं और उन दोनों की लड़ाई में बच्चे को पिसना पड़ रहा है क्योंकि दोनों ही कहते हैं कि उनका बेटे काफ़ी डरा हुआ सा रहता है. अभिनव की इस पोस्ट को मिक्स रिऐक्शन मिल रहे हैं, कुछ लोग अभिनव को सही मानते हैं तो कुछ श्वेता को, वहीं कई लोग हैं जो दोनों को ग़लत मानते हैं कि उनके कारण बच्चे की मुसीबत है!

यह भी पढ़ें: श्वेता तिवारी शूटिंग के लिए निकली विदेश, तो अभिनव कोहली ने मचाया बवाल, कहा- मेरा बीमार बच्चा कहां है? चाइल्ड हेल्पलाइन से भी मांगी मदद! (Abhinav Kohli Accuses Shweta Tiwari As She Leaves For Shooting Without His Consent, Asks- ‘Where Is My Kid?’

Abhinav Kohli

यह भी पढ़ें: श्वेता तिवारी ने शेयर किया पति अभिनव कोहली द्वारा मारपीट का cctv फुटेज: कहा, अब सच को बाहर आने दो (Shweta Tiwari shares CCTV video of ex-husband Abhinav Kohli physically abusing her, Says, let the truth Come out)

Abhinav Kohli

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: अभिनव कोहली के आरोपों का श्वेता तिवारी ने दिया जवाब, बोलीं- उसे सब पता है, बेटे पर कभी एक पैसा ख़र्च नहीं करता… अभिनव ने भी पलटवार कर कहा, तुम गिरती ही जा रही हो और कितना गिरोगी? (Shweta Tiwari Hits Back At Abhinav Kohli’s Claims That She Abandoned Son For Khatron Ke Khiladi 11)