Categories: TVEntertainment

अनु मलिक को छोड़नी पड़ी इंडियन आइडल 11 के जज की कुर्सी, दूसरे जज विशाल ददलानी भी खतरे में (#MeToo accused Anu Malik steps down; takes a break from Indian Idol 11, Vishal Dadlani is in Danger Too)

अनु मलिक (Anu Malik) के सितारे इन दिनों गर्दिश में हैं. जब में भारत में  #MeToo की बयार शुरू  हुई है, तभी से अनु मलिक…

अनु मलिक (Anu Malik) के सितारे इन दिनों गर्दिश में हैं. जब में भारत में  #MeToo की बयार शुरू  हुई है, तभी से अनु मलिक आरोपों के घेरे में हैं. जानी-मानी गायिक सोना मोहापात्रा से लेकर नेहा भसीन, अलीशा चिनॉय व श्वेता पंडित ने अनु मलिक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.. इन सभी आरोपों के कारण अनु मलिक पर इतना दबाव बढ़ा कि उन्होंने इंडियन आइडल 11 में जज की कुर्सी छोड़ने का फैसला कर लिया है. चैनल से जुड़े सूत्रों के अनुसार, इंडियन आइडल 11 में उनके आने के कारण होनेवाले विवादों के बाद अनु मलिक ने खुद ही जज की कुर्सी छोड़ने का फैसला किया है. खबर यह भी है कि सोना मोहापात्रा ने अनु मलिक की शिकायत स्मृति ईरानी से की है, जिसके बाद मजबूर होकर अनु मलिक ने कुर्सी छोड़ दी.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि अनु मलिक ने बीच में ही शो छोड़ दिया है. पिछले साल भी उन्हें इंडियन आइडल बीच में ही छोड़ना पड़ा था, जब सोना मोहापात्रा ने उनपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. अनु मलिक और शो प्रसारित करनेवाले चैनल ने सोचा कि एक साल के भीतर विवाद शांत हो जाएगा इसलिए इंडियन आइडल 11 में चैनल ने उन्हें फिर से जज की कुर्सी पर बैठाया, लेकिन जैसे ही अनु मलिक टीवी पर बातौर जज आने लगे सोना मोहापात्रा ने फिर से अपना मोर्चा खोल दिया और अनु मलिक को दोबारा जज बनाने के लिए चैनल की भी सोशल मीडिया पर क्लास लगाई. सोना मोहापात्रा के आम लोगों के साथ ही श्वेता पंडित और नेहा भसीन जैसी सिंगर्स का भी पूरा सर्पोट मिला, जिसके कारण अनु मलिक और चैनल बहुत दबाव में आ गए, इसलिए अनु मलिक ने अंततः शो छोड़ने का फैसला किया. हालांकि 1-2 दिन पहले अनु मलिक ने अपना पक्ष रखते हुए लंबा पोस्ट लिखा था, अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत व आधारहीन बताते हुए कहा था कि अगर उन पर इस तरह के आरोप लगने बंद नहीं हुए तो वे कोर्ट जाने पर मजबूर हो जाएंगे. इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए सोना मोहापात्रा ने लिखा था कि वे तो चाहती हैं कि अनु मलिक कोर्ट जाएं, ताकि सारी बात साफ हो जाए.

इसी बीच शो के दूसरे जज विशाल ददलानी भी विवादों ने घिरते नजर आ रहे हैं. विशाल ददलानी जो बेबाक बयान के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने  पूर्व चीफ जस्टिस रंजन गोगोई पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अलविदा पूर्व सीजेआई गोगोई और मुझे उम्मीद है कि आप अपने घृणित और कायरतापूर्ण विरासत को पचा लेंगे. आपने जिसको अगस्त ऑफिस में छोड़ा.’ इस ट्वीट के साथ ही ददलानी ने आर्टिकल भी शेयर किया है. जस्टिस रंजन गोगोई 17 नवंबर को रिटायर हुए हैं उसी दिन विशाल ददलानी ने ये ट्वीट किया था.  विशाल के इस ट्वीट के बाद लोग अपनी नाराजगी जता रहे हैं और उन्हें खूब खरी-खोटी भी सुना रहे हैं, कई लोग उन्हें इंडियन आइडल 11 के जज से हटाने की मांग कर रहे हैं. लोगों ने ट्विटर पर #SackDadlaniFromIndianIdol चलाया हुआ है, कई लोग मांग कर रहे हैं कि जब तक विशाल, इंडियन आइडल से बाहर नहीं निकलते तब तक वो इस शो को नहीं देखेंगे.

ये भी पढ़ेंः  #MeToo के आरोपों पर अनु मलिक ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा ये (Anu Malik Finally Breaks His Silence On #MeToo Controversy, Says Feels Cornered And Suffocated With False Allegations

 

 

 

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शुरू हुईं सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां (Sidharth Malhotra-Kiara Advani’s Wedding Preparations Begin At Suryagarh Palace, Jaisalmer)

बॉलीवुड के मोस्ट पॉप्युलर लवबर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां जैसलमेर…

सात फेरों, सात वचनों के साथ करें ये सात वादे भी (With Seven Feras, Seven Vows Don’t Forget To Make These New Age Promises Too For Happy Married Life)

बदलते वक्त के साथ रिश्तों की ज़रूरतें, गहराई, नैतिक मूल्य और नज़रिए में भी बदलाव…

शादी के बाद क्यों बढ़ता है वज़न? (Why women gain weight after marriage?)

शादी के दिन फिट और स्लिम दिखने के लिए लड़का और लड़की दोनों ही महीनों…

जानें ठंड में लहसुन खाने के फ़ायदे (Top 5 Benefits Of Eating Garlic In Winter)

वैसे तो लहसुन का उपयोग साग-सब्ज़ी में किया जाता है, पर इसमें अनेक औषधीय गुण…

© Merisaheli