Categories: Top StoriesOthers

लॉकडाउन में युवक ने गर्लफ्रेंड से मिलने का पूछा तरीक़ा, तो मुंबई पुलिस का जवाब हुआ वायरल, पुलिस की हाज़िरजवाबी ने जीता सबका दिल! (Mumbai Police’s Witty Reply To Man Wanting To Meet Girlfriend During Lockdown)

कोरोना के चलते पूरी मुंबई ही नहीं बल्कि महाराष्ट्र में सख़्त लॉकडाउन लगाया का चुका है, साथ ही कर्फ़्यू भी जिसके चलते धारा 144 लागू…

कोरोना के चलते पूरी मुंबई ही नहीं बल्कि महाराष्ट्र में सख़्त लॉकडाउन लगाया का चुका है, साथ ही कर्फ़्यू भी जिसके चलते धारा 144 लागू कर दी गई है. इसी बीच एक ऐसी घटना घटी कि मुंबई पुलिस की चर्चा सब जगह होने लगी.

दरअसल एक युवक ने लॉकडाउन में अपनी गर्ल फ़्रेंड से मिलने की इच्छा जताई और मुंबई पुलिस से ट्विटर पर पूछा कि मुझे किस तरह का स्टिकर यानी पास इस्तेमाल करना होगा बाहर जाकर अपनी गर्लफ़्रेंड से मिलने के लिए? मैं उसे बेहद मिस करता हूं!

युवक की इस गुज़ारिश का जवाब मुंबई पुलिस ने इस तरह दिया- हम समझ सकते हैं कि ये आपके लिए ज़रूरी है लेकिन दुर्भाग्यवश ये हमारी ज़रूरी और आपातकालीन सेवाओं की श्रेणी में नहीं है! दूरियाँ दिलों को और क़रीब लाती हैं और वर्तमान में आपको स्वस्थ रखेगी. हम आप दोनों के जीवनभर के साथ की कामना करते हैं. यह सिर्फ एक फेज है. #StayHomeStaySafe

मुंबई पुलिस के इस जवाब ने लोगों का दिल जीत लिया है और वो उनकी और उनके काम की भी प्रशंसा कर रहे हैं.

मुंबई पुलिस ने हाल ही में वाहनों के लिए लाल, हरे और नारंगी रंग के तीन स्टिकर जारी किए हैं, जिसमें लाल स्टिकर स्वास्थ्य कर्मियों, सेवाओं और एम्बुलेंस के लिए है, महानगरपालिका, और बिजली, पानी, मीडिया जैसी आवश्यक सेवाओं के लिए नारंगी स्टिकर और किराने, सब्जियां आदि सेवाओं के लिए हरा स्टिकर जारी किया है इसीलिए उस युवक ने सवाल किया कि उसे कौन से रंग का स्टिकर इस्तेमाल करना होगा अपनी गर्लफ़्रेंड से मिलने के लिए!

बहरहाल मुंबई पुलिस का ये जवाब काफ़ी वायरल हो चुका है और सबकी वाहवाही बटोर रहा है!

Photo Courtesy: Twitter (All Photos)

यह भी पढ़ें: 5 महीने की प्रेग्नेंट DSP शिल्पा साहू कोरोना काल में भी कर रही हैं ड्यूटी, सड़क पर उतरकर लोगों को दे रही हैं मास्क पहनने की हिदायत (Five Month Pregnant DSP Shilpa Sahu Regulates Traffic, Asks People To Follow Covid Norms)

Recent Posts

© Merisaheli