Entertainment

Nach Baliye 9 Winner: प्रिंस नरूला-युविका चौधरी बने नच बलिए 9 के विनर और ये कंटेस्टेंट हैं रनरअप! (Nach Baliye 9 Winner: Prince Narula And Yuvika Chaudhary Wins The Show)

टेलीविजन पर इन दिनों सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) खूब सुर्खियां बटोर रहा है. नच बलिए 9 में कभी सेलिब्रिटीज़ की नोकझोंक दिखाई देता है, तो कभी उनकी बेशुमार केमिस्ट्री. सभी सेलिब्रिटी जोड़ियों ने बेस्ट परफॉर्मेंस दिया और एक-दूसरे को कड़ी टक्कर भी दी. अब आ गई है इम्तेहान की असली घड़ी. सभी की नज़र इस बात पर टिकी हैं कि आखिर नच बलिए 9 की विनर कौन-सी जोड़ी होगी.

ऐसे पता चला नच बलिए 9 के विनर का नाम
दरअसल, नच बलिए 9 शो का फिनाले मलाड स्टूडियो, मुंबई में हो चुका है. बलिए 9 शो के फिनाले की शूटिंग के दौरान इस शो की जोड़ियों के परिवार के सदस्य उनका हौसला बढ़ाने के लिए आए हुए थे. शूटिंग के दौरान जैसे ही स्टेज पर प्रिंस नरूला-युविका चौधरी का नाम विनर जोड़ी के लिए अनाउंस हुआ, वैसे ही उनके परिवार के सदस्यों ने इसका फेसबुक लाइव कर दिया. उनके परिवार द्वारा पोस्ट किया हुआ वीडियो कई लोगों ने देख लिया और नच बलिए 9 के विनर की खबर वायरल हो गई.

यह भी पढ़ें: 7 टीवी कपल्स जिन्होंने रियालिटी शोज़ में अपने पार्टनर को प्रपोज़ किया (Indian Television Celebrities Who Proposed To Their Partners On Reality Shows)

 

इसके अलावा खबर ये भी है कि रोहित और अनीता दूसरे नंबर पर हैं और विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली तीसरे नंबर पर हैं.

 

हालांकि चैनल की तरफ से अभी तक इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई है, फिर भी नच बलिए 9 के विनर को लेकर खबरें सुर्खियों में हैं.

यह भी पढ़ें: प्लास्टिक सर्जरी करवाकर इन 8 टीवी एक्ट्रेस ने बदला अपना लुक, देखें पिक्चर्स (8 Popular TV Actresses Who Have Undergone Plastic Surgery)

Kamla Badoni

Recent Posts

अभिनेते फिरोज खान यांच्या निधनामुळे शोककळा (Actor Firoz Khan Known For Imitating Amitabh Bachchan Dies Of Heart Attack)

'भाभीजी घर पर है' फेम अमिताभ बच्चन यांच्यासारखे दिसणारे अभिनेते फिरोज खान यांचे निधन झाले…

May 24, 2024

समझें कुकिंग की भाषा (Cooking Vocabulary: From Blanching, Garnishing To Marination, Learn Cooking Langauge For Easy Cooking)

प्यूरी बनना, बैटर तैयार करना, ग्रीस करना... ये सब रेसिपी के कुछ ऐसे शब्द हैं,…

May 24, 2024

कहानी- एक आदर्श (Short Story- Ek Adarsh)

धीरे-धीरे मेरे नाम से अच्छी के स्थान पर 'आदर्श' शब्द जुड़ गया.ये नाम मुझसे छीन…

May 24, 2024
© Merisaheli