नकुल मेहता ने अपने पापा और ...

नकुल मेहता ने अपने पापा और बेबी सूफी के साथ पूल में की खूब मस्ती, गोवा से फैमिली वैकेशन की फोटोज़ हुईं वायरल (Nakuul Mehta Had a Lot of Fun in The Pool With His Father and Baby Sufi, Photos of a Family Vacation From Goa Goes Viral)

टीवी के फेमस सीरियल ‘इश्कबाज़’ में लीड कैरेक्टर प्ले कर चुके एक्टर नकुल मेहता इन दिनों अपनी पत्नी जानकी पारेख, बेबी सूफी और अपने माता-पिता के साथ गोवा में फैमिली वैकेशन का लुत्फ उठा रहे हैं. गोवा से फैमिली वैकेशन की शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिए एक्टर ने अपने पिता और बेटे के साथ अपनी प्यारी सी झलक फैन्स के साथ शेयर की है. नकुल मेहता अपने पापा और बेबी सूफी के साथ पूल में खूब मस्ती करते नज़र आए और गोवा से उनके फैमिली वैकेशन की फोटोज़ जमकर वायरल हो रही हैं.

Nakuul Mehta
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

नकुल ने जो फोटोज़ अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की हैं, उनमें से एक तस्वीर में एक्टर अपने पिता और अपने बेटे सूफी के साथ पूल में खूब मस्ती करते दिख रहे हैं. एक ही तस्वीर में तीन पीढ़ियों की झलक उनके फैन्स को देखने को मिल रही हैं. बेबी सूफी की अपने पापा और दादा के साथ वाली क्यूट फोटो फैन्स को काफी पसंद आ रही हैं. इसके साथ एक्टर ने कैप्शन लिखा है- ‘उसके साथ हर दिन विनम्र, दयालु और अधिक दयालु बनना सीखना.’ यह भी पढ़ें: ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2.0’ में राम कपूर और साक्षी तंवर नहीं, बल्कि टीवी के ये दो सितारे आएंगे नज़र (These Two Celebs of TV to Replace Ram Kapoor and Sakshi Tanwar in ‘Bade Acche Lagte Hain 2.0’)

Nakuul Mehta
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

नकुल और जानकी गोवा में वैकेशन मनाने के लिए हाल ही में अपने परिवार के साथ रवाना हुए हैं. बेबी सूफी के जन्म के बाद कपल का यह पहला वैकेशन है, जिसके लिए उन्होंने अपने नन्हे बेटे के साथ पहली उड़ान भरी. डैडी नकुल के लिए सूफी के साथ उड़ान भरने का अवसर बेहद खास था, इसलिए उन्होंने इस मुमेंट को न सिर्फ कैमरे में कैद कर लिया, बल्कि इसकी झलक फैन्स के साथ भी शेयर की. नकुल ने फ्लाइट से जानकी और बेबी सूफी की एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया- ‘क्योंकि पहले हमेशा खास होते हैं.’

हालांकि उड़ान भरने से पहले नकुल ने सुनिश्चित किया कि सूफी की पहली उड़ान बिल्कुल वैसी ही रही, जैसी उन्होंने प्लान की थी. एक्टर ने अपने फॉलोअर्स और फैन्स से अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी में बच्चे के साथ यात्रा करने के लिए आवश्यक शर्तें पूछी और इस पर उन्हे कुछ महत्वपूर्ण सुझाव भी मिले. एक्टर और उनकी पत्नी ने फैन्स और फॉलोअर्स से मिले सुझावों पर गौर फरमाते हुए अपनी यात्रा की प्लानिंग की.

Nakuul Mehta
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Nakuul Mehta
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Nakuul Mehta
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जिन लोगों को पता नहीं है उनकी जानकारी के लिए बता दें कि नकुल मेहता और जानकी पारेख ने इसी साल 3 फरवरी को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया, जिसका नाम कपल ने सूफी रखा. नकुल और जानकी अक्सर अपने बेटे की झलकियां फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं और उनके चाहने वाले भी बेबी सूफी की झलक पाने को बेताब रहते हैं. अपनी बेहतरीन एक्टिंग और लाजवाब पर्सनैलिटी से दर्शकों के दिलों को जीतने वाले नकुल की सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. यह भी पढ़ें: कोविड-19 संकट के बारे में जब जानकी पारेख ने अपने 3 महीने के बेटे को बताया तो बेबी सूफी ने ऐसे किया रिएक्ट, देखें वीडियो (Jankee Parekh Explains Her 3-Month-Old Son Sufi About COVID-19 Crisis, Watch Video)

Nakuul Mehta
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Nakuul Mehta
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

नकुल मेहता के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार टीवी सीरियल ‘इश्कबाज़’ में देखा गया था. इसके अलावा नकुल ‘प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा’ के अलावा कुछ और टीवी सीरियल्स व वेब सीरीज़ में नज़र आ चुके हैं. हाल ही में मीडिया में खबर आई थी कि नकुल मेहता जल्द ही ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2.0’ में दिव्यांका त्रिपाठी के साथ लीड रोल में दिखाई देंगे. खबर है कि दिव्यांका त्रिपाठी और नकुल मेहता को साक्षी तंवर और राम कपूर की जगह रिप्लेस किया गया है.