कोविड-19 संकट के बारे में ज...

कोविड-19 संकट के बारे में जब जानकी पारेख ने अपने 3 महीने के बेटे को बताया तो बेबी सूफी ने ऐसे किया रिएक्ट, देखें वीडियो (Jankee Parekh Explains Her 3-Month-Old Son Sufi About COVID-19 Crisis, Watch Video)

पिछले साल से हमारे देश में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है, लेकिन इस महामारी की दूसरी लहर लोगों पर कहर बनकर टूट रही है. कोरोना संकट के दौरान जहां कई सेलेब्रिटीज़ इसकी चपेट में आ गए हैं तो वहीं कई सेलेब्स के घर खुशियों ने भी दस्तक दी है. उन्हीं में से एक हैं टीवी एक्टर नकुल मेहता और उनकी पत्नी जानकी पारेख, जिनके घर तीन महीने पहले बेटे का जन्म हुआ है. बेटे सूफी के जन्म के बाद टीवी का यह कपल लगातार अपने नन्हे राजकुमार की झलकियां फैन्स के साथ शेयर कर रहा है. अब जानकी पारेख ने अपने बेटे सूफी के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बेबी सूफी को कोविड-19 संकट के बारे में बता रही हैं और उनके बेटे ने इस पर रिएक्ट भी किया है.

Jankee Parekh
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

नकुल मेहता की वाइफ जानकी पारेख ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है, जिसमें वो अपने बेटे सूफी के साथ बात करती दिख रही हैं. यहां सबसे खास बात तो यह है कि वो अपने तीन महीने के बेटे को कोविड-19 संकट के बारे में बता रही हैं. यहां इससे भी ज्यादा मज़ेदार बात यह है कि अपनी मॉमी की बात सुनकर बेबी सूफी रिएक्ट भी कर रहे हैं. इस वीडियो में सूफी की आवाज़ भी सुनाई दे रही है.

जानकी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है- ‘सूफी के किस्से, एपिसोड 1… कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि क्या सूफी को लगता है कि उनकी दुनिया में सिर्फ मुझे, उन्हें और नकुल को शामिल किया गया है. मैंने सोचा, उसे कैसे समझाऊं कि एक तीन महीने के बच्चे के साथ दुनिया कैसे चल रही है? मासी @sharvari_marathe के इन शब्दों से बेहतर कोई तरीका नहीं हो सकता था.’

Jankee Parekh
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जानकी ने जहां अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है तो वहीं उनके पति नकुल मेहता ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाया है, जिसके साथ कैप्शन लिखा है- ‘कोविड के बारे में बच्चे को समझाते हुए. लव दिस.’ इसके साथ एक्टर ने एक हार्ट इमोजी भी शेयर की है.

Jankee Parekh

इसमें कोई दो राय नहीं है कि जानकी अपने बेटे से बेहद प्यार करती हैं, इसलिए उन्होंने अपने बेबी सूफी के नाम का गोल्ड पेंडेंट भी पहना हुआ है. जानकी ने अपने इस खूबसूरत पेंडेंट की झलक हाल ही में अपने इंस्टा फीड में दिखाई थी. जानकी ने जो वीडियो शेयर किया था, उसमें वो सूफी के लिए गाना गाती हुई नज़र आईं. हालांकि इस दौरान उनके गाने से ज्यादा उनके गोल्ड पेंडेंट ने फैन्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया.

गौरतलब है कि नकुल मेहता ने टीवी के हिट सीरियल ‘इश्कबाज़’ और ‘प्यार का दर्द है’ जैसे बेहतरीन शो में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों को जीता है. एक्टर ने पिछले साल नवंबर में अपनी वाइफ की प्रेग्नेंसी की खबर फैन्स के साथ शेयर की थी और इस खुशखबरी को शेयर करने के बाद कपल 3 फरवरी 2021 को बेबी बॉय के पैरेंट्स बनें. कपल ने अपने बेटे का नाम सूफी रखा है. बेटे के जन्म के बाद से नकुल और जानकी लगातार अपने नन्हे राजकुमार की झलकियां फैन्स के साथ शेयर कर रहे हैं.