जानें आदित्य नारायण और श्वेता अग...

जानें आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल का हनीमून प्लान, एक नहीं तीन जगहों पर जाएंगे घूमने के लिए (Know Aditya Narayan And Shweta Agarwal’s Honeymoon Details? Will Go To Three Places)

हाल ही में सिंगर-होस्ट आदित्य नारायण अपनी लॉन्गटर्म गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी  के बंधन में बंधे हैं. शादी के बाद की सभी रस्म अदायगी करने के बाद नवविवाहित जोड़ा हनीमून पर जाने की तैयारी का रहा है, चलिए बताते हैं क्या हैं आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल के हनीमून प्लान के बारे में-

पिछले कुछ दिनों से आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल का तिलक, मेहंदी, शादी और रिसेप्शन सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रहा है. उनकी शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे थे. 

Aditya Narayan And Shweta Agarwal

शादी और रिसेप्शन के बाद अब चर्चा हो रही है उनके हनीमून की.आदित्य नारायण के फैंस उनका हनीमून प्लान जानने के लिए बेहद उत्सुक हैं.

Aditya Narayan And Shweta Agarwal

हाल ही में आदित्य ने एक इंटरव्यू में अपने हनीमून प्लान के बारे में बताया.

Aditya Narayan Wedding

उन्होंने कहा, ‘मैं और श्वेता हनीमून के लिए एक और दो जगह और नहीं, बल्कि तीन जगहों पर घूमने के लिए जाएंगे.  कोरोना वायरस की वजह से वे मुंबई में रहना पसंद करेंगे. बशर्त की इंडिया  से बाहर जाने की बजाय.उनके लिए इस वक्त  मुंबई में रहना जरुरी है, इसलिए हम दोनों तीन छोटे-छोटे वेकेशन पर जाएंगे .

Aditya Narayan And Shweta Agarwal

आदित्य और श्वेता श‍िलिम, सुला वाइनयार्ड्स और गुलमर्ग जाएंगे.’ फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि श‍िलिम महाराष्‍ट्र में स्थित है, सुला वाइनयार्ड्स नासिक में और गुलमर्ग जम्मू में हैं प्राकृतिक रूप से ये तीनों जगहें बेहद खूबसूरत हैं.

Aditya Narayan And Shweta Agarwal

फिलहाल आदित्य का कहना है कि कोरोना संक्रमण के इस दौर में वे और श्वेता सभी जरूरी  सावधानियों की ध्यान में रखते हुए ट्रैवल करेंगे, ताकि ये मिनी वेकेशन जीवनभर यादगार बना रहे.

Aditya Narayan And Shweta Agarwal

बता दें कि आदित्‍य नारायण और श्‍वेता अग्रवाल दोनों एक-दूसरे को लगभग 10 सालों से जानते थे. दोनों परिवारों की रज़ामंदी से उनकी शादी हुई है. कोरोना काल में हुई उनकी शादी में प्री वेडिंग फेस्टिवल से लेकर रिसेप्‍शन पार्टी तक सभी फंक्शन में फ्रेंड्स और रिश्तेदार खूब मस्ती करते दिखाई दिए. बेटे आदित्य की शादी में पिता उदित नारायण और मम्मी दीपा नारायण खूब जमकर नाचे.

Aditya Narayan And Shweta Agarwal

हाल ही में आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने मुंबई के इस्कॉन मंदिर में शादी की थी और अब वे हनीमून पर जाने की तैयारी कर रहे हैं.

और भी पढ़ें: देखें सिंगर-होस्ट आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल के वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियोज़ (Aditya Narayan-Shweta Agarwal’s Wedding Reception Photos And Videos)

×