Categories: FILMEntertainment

ना करीना ना दीपिका, यह एक्ट्रेस निभाएंगी सीता का किरदार, नाम जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान (Neither Kareena Nor Deepika, This Actress Will Play The Character of Sita, You Will Also Be Surprised to Know The Name)

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सीता- द इनकारनेशन' में माता सीता का किरदार निभाने के लिए करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण का नाम पहले…

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सीता- द इनकारनेशन’ में माता सीता का किरदार निभाने के लिए करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण का नाम पहले ही सुर्खियों में आ चुका है, लेकिन अब इन दोनों अभिनेत्रियों को पछाड़कर इस रेस में कंगना रनौत ने बाज़ी मार ली है. जी हां, रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में सीता के किरदार के लिए अभिनेत्री कंगना रनौत के नाम पर मुहर लगाई जा चुकी है, जिसके बाद कहा जा रहा है कि फिल्ममेकर अलौकिक देसाई की इस महंगी बजट की फिल्म में कंगना रनौत माता सीता का किरदार निभाएंगी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत फिलहाल अपनी फिल्म थलाइवी को लेकर खूब सुर्खियों में हैं. इस फिल्म के लिए कंगना की एक्टिंग की हर कोई सराहना कर रहा है. ‘थलाइवी’ 10 सितंबर को पर्दे पर रिलीज़ हुई है, जिसमें कंगना ने एक बार फिर से अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है. इस बीच सीता के किरदार के लिए कंगना के नाम का सामने आना उनके फैन्स के लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है. यह भी पढ़ें: फिल्म समीक्षा- थलाइवी: जयललिता के किरदार को पर्दे पर लाजवाब तरीके से जीवंत करती हैं कंगना! (Movie Review- Thalaivii: Kangana brings to life Jayalalithaa’s character in an amazing way on screen)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्म ‘सीता- द इनकारनेशन’ में कंगना रनौत साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ नज़र आएंगी. कंगना इस फिल्म में सीता बन रही हैं, इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए दी है. दरअसल, हाल ही में कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर पोस्ट करके इस खबर पर मुहर लगाई है. कंगना ने फैन्स को जानकारी देते हुए बताया है कि वो ‘सीता- द इनकारनेशन’ का हिस्सा बनेंगी और इसमें सीता का किरदार निभाएंगी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कंगना ने एक तस्वीर शेयर करके कैप्शन लिखा है- ‘सीता- द इनकारनेशन’ फिल्म का हिस्सा बनकर मैं बहुत स्पेशल फील कर रही हूं. इस बेहद प्रतिभाशाली टीम के साथ काम करना मेरे लिए गर्व की बात है और ये सब सीता की कृपा से मुमकिन हुआ है… जय श्री राम. कंगना ने अपने इस पोस्ट के ज़रिए साफ कर दिया है कि वो फिल्म में सीता का किरदार निभाएंगी, जबकि प्रभास राम के किरदार में नज़र आएंगे. बता दें कि हाल ही में कंगना ने कहा था कि वो साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ काम करना चाहती हैं.

हालांकि कंगना रनौत से पहले सीता का किरदार निभाने की दौड़ में दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान का नाम सामने आया था. इस किरदार के लिए सबसे पहले दीपिका का नाम सामने आया था, लेकिन बाद में करीना कपूर का नाम सुर्खियों में आया. फिल्म में सीता के लिए करीना के फीस को लेकर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था. यह भी पढ़ें: कंगना रनौत को सिनेमाघरों के मालिकों ने दिया बड़ा झटका, ‘थलाइवी’ रिलीज से पहले हुआ ये विवाद (Theater Owners Gave A Big Blow To Kangna Ranaut, This Controversy Happened Before The Release Of Thalaivi)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि हाल ही में कंगना को तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री रहीं जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ में देखा गया है. फिल्म में कंगना के अपोज़िट एक्टर अरविंद स्वामी ने एमजीआर की भूमिका निभाई है. वहीं कंगना ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग भी पूरी कर ली है. अब उम्मीद की जा रही है कि एक्ट्रेस जल्द ही ‘तेजस’ और ‘सीता- द इनकारनेशन’ की शूटिंग शुरू करेंगी.

Recent Posts

© Merisaheli