कंगना रनौत को सिनेमाघरों के मालि...

कंगना रनौत को सिनेमाघरों के मालिकों ने दिया बड़ा झटका, ‘थलाइवी’ रिलीज से पहले हुआ ये विवाद (Theater Owners Gave A Big Blow To Kangna Ranaut, This Controversy Happened Before The Release Of Thalaivi)

बॉलीविड इंडस्ट्री की जानी-मानी बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. ऑडियंस और कंगना के फैंस के अलावा तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जे.जयजलिता (J.Jayalalithaa) के फॉलोअर्स को भी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है. बता दें कि ये फिल्म इसी महीने के 10 तारीख को रिलीज होने की बात है, लेकिन रिलीज से पहले ही इसे लेकर एक नया विवाद खड़ा हो गया है. कंगना रनौत (Kangna Ranaut) मल्टीप्लेक्स के मालिकों पर अपनी नाराज़गी जाहिर कर रही हैं. एक्ट्रेस का आरोप है कि किसी साजिश के तहत जान बूझकर उनकी फिल्म को कम स्क्रीन दिए जा रहे हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) ने सोशल मीडिया के ज़रिये सिनेमाहॉल के मालिकों के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर सिनेमाघरों के मालिकों से गुजारिश की है कि वो कोरोना महामारी के इस मुश्किल घड़ी में उनका साथ दें. कंगना ने लिखा है, “इस मुश्किल से भरे समय में प्लीज एक-दूसरे का साथ दें. कोई भी फिल्म थियेटर में रिलीज नहीं की जा रही है. बहुत कम फिल्म ऐसी हैं जो थिएटर में रिलीज करने का रिस्क लेने का फैसला ले रहे हैं. यह आप लोगों के सिनेमा को लेकर प्यार की वजह से ही मुमकिन हो पाया है.”

कंगना रनौत (Kangna Ranaut) ने सिनेमाघरों के मालिकों पर फिल्म रिलीज के पहले गैंग बनाने का आरोप लगाया है. एक्ट्रेस ने कहा कि “हिंदी बेल्ट में हमारे पास दो हफ्ते का विंडो है वहीं तमिल में ये विंडो 4 हफ्तों का है. ऐसे में अपना लॉस पूरा करना हमारा मौलिक अधिकार है.”

ये भी पढ़ें : Thalaivi Teaser Released: कंगना रनौत की फिल्म का गाना ‘नैन बांधे नैन से’ रिलीज, वायरल वीडियो में बला की खूबसूरत लग रही हैं कंगना (Thalaivi Teaser Released: Kangna Ranaut’s Film Song ‘Nain Bandhe Nain Se’ Released, Kangna Looks Beautiful In The Viral Video)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्म रिलीज को लेकर पहले खबर आ रही थी कि फिल्म ‘थलाइवी’ के मेकर्स इसे OTT पर रिलीज करने का मन बना रहे हैं, लेकिन फिर उन्होंने थियेटर के मालिकों की शर्तों को एक्सेप्ट कर लिया था. गौरतलब है कि मल्टीप्लैक्स के मालिक सब भी सख्त कोविड प्रोटोकॉल से भयभीत हैं, जिस कारण वो ऐसा करने को मजबूर हैं.

ये भी पढ़ें : OMG: तो क्या राज कुंद्रा को डिवॉर्स देंगी शिल्पा शेट्टी? जानें क्या है पूरा मामला (OMG: So Will Shilpa Shetty Give Divorce To Raj Kundra? Know What Is The Whole Matter)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जानकारी हो कि तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जे.जयललीता (J.Jayalalithaa) की रियल स्टोरी पर बेस्ट है फिल्म ‘थलाइवी’. इस बायोपिक के जरिये जे.जयललिता के फिल्मी सफर से लेकर राजनीतिक जीवन पर प्रकाश डालेगी.

×