Categories: TVEntertainment

टीवी की फैशन क्वीन निया शर्मा के फैशन और मेकअप ब्लंडर्स, जब निया ने कर लिया ज़्यादा ही एक्सपेरिमेंट! (Nia Sharma’s Fashion And Makeup Blunders)

निया शर्मा जानी जाती हैं अपनी हॉटनेस के लिए, अपनी स्मार्ट्नेस के लिए और सबसे ज़्यादा अपने बोल्ड फैशन और मेकअप एक्सपेरिमेंट्स के लिए. उन्हें…

निया शर्मा जानी जाती हैं अपनी हॉटनेस के लिए, अपनी स्मार्ट्नेस के लिए और सबसे ज़्यादा अपने बोल्ड फैशन और मेकअप एक्सपेरिमेंट्स के लिए. उन्हें फ़ैशन क्वीन यूं ही नहीं कहा जाता, उन्हें मोस्ट फ़ैशनेबल सेलिब्रिटी का अवार्ड भी मिल चुका है, लेकिन इस फ़ैशन क्वीन से भी कई बार ग़लतियां हो ही जाती हैं जब वो कुछ ज़्यादा ही बोल्ड और इक्स्पेरिमेंटल हो जाती है और फिर बुरी तरह ट्रोल भी होती हैं.
कभी इवेंट के अनुसार ड्रेसअप ना करने की वजह से तो कभी अजीबोगरीब मेकअप के लिए वो ट्रोल के निशाने पर आ ही जाती हैं. आप भी देखें उनके ये फैशन और मेकअप ब्लंडर्स…

यहां निया मिस पिंकी बनी हुई हैं लेकिन इतना मैचिंग वो भी ऐसे मेकअप के साथ ये निया से उम्मीद नहीं थी. उन्होंने खुद अपना लुक खरब कर लिया.

निया ने एक इवेंट के रेड कार्पेट के लिए ये ड्रेस पहना था पर रेड कार्पेट में बॉडी सूट कौन पहनता है और ऊपर से इतना नेट वाला लेयर कि बॉडी सूट साफ़ दिख रहा है, निया को काफ़ी सुनना पड़ा था इस लुक के लिए.

ये पिंक रफ़ल ड्रेस और ऊपर से रफ़ल बूट्स भी, ना कलर और ना स्टाइल जम रहा है.

होंठों का रंग तो लाल या गुलाबी होता है ये ज़हरीला नीला रंग होंठों पर लगा निया ने सिर्फ़ फैंस का दिल ही तोड़ा. फैंस ने कहा भी कि ना जाने किसको किस करके आई है निया.

निया ने ये क्या पहन लिया, फैंस ने पूछा भी कि आख़िर दिखाना क्या चाहती हो?

इस ड्रेस की वजह से भी निया को काफ़ी सुनना पड़ा था, भला ऐसे कपड़े पहनकर कोई कहां जाता है, वो भी कार में ऐसे कपड़े पहनकर ड्राइव कौन करता है. कुछ लोग तो यहां तक कहने लगे कि जब टैलेंट ना हो तब ये सब करना पड़ता है.

ये इंक जैसा लिप कलर लोगों ने बिल्कुल ऐक्सेप्ट नहीं किया.

इस ड्रेस में निया भले ही बेहद प्यारी लग रही हैं लेकिन लोगों ने इसे सिरे से नकार दिया, फैंस ने कहा हेयर और मेकअप तो अच्छा है पर ये क्या और क्यों पहना है.

इस सिलवर लिप्स्टिक ने काफ़ी सुर्खियाँ बटोरी थीं और निया इसके चलते काफ़ी ट्रोल भी हुईं थीं क्योंकि इस तरह का लिप कलर भला कौन पसंद करता है.

निया ने ब्लैक लिप्स्टिक तक को भी नहीं छोड़ा लेकिन फिर फैंस ने उन्हें नहीं छोड़ा और कर दिया ट्रोल!

ये डार्क बरगंडी कलर है तो अच्छा पर लोगों को नहीं जंचा!

photo courtesy Instagram

यह भी पढ़ें: Throwback: जब जीनत अमान को संजय खान खून से लथपथ होने तक पीटते रहे और लोग तमाशा देखते रहे (Throwback: When Sanjay Khan beat up Zeenat Aman Till Blood Started Streaming Down Her Face, But No One Helped Her)

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

बॉयफ्रेंड को किस करने से पहले ही जब पकड़ी गईं प्रियंका चोपड़ा, आंटी को देख हालत हुई थी खराब (When Priyanka Chopra was Caught by Aunty Before Kissing Her Boyfriend)

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा को हाल…

आख़िर लोग ज्योतिष को क्यों खारिज करते हैं और दावा करते हैं कि यह सब अंधविश्वास है? (Is Astrology A Science Or Superstition?)

ज्योतिष सदियों से मौजूद है और हिंदू संस्कृति का एक अभिन्न अंग है. वेदों में…

रणबीर कपूर ने अपनी पहली कमाई से किया था कुछ ऐसा, जिसे देख मां नीतू कपूर की आंखों से छलक पड़े थे आंसू (Ranbir Kapoor did Something Like This With His First Salary, Seeing That mother Neetu Kapoor had Tears in Her Eyes)

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र'…

© Merisaheli