Categories: TVEntertainment

Big Boss 14: विकास गुप्ता फिर होंगे घर से बाहर, वहीं जैस्मिन ने किया ऐलान इसी साल अली से करेंगी शादी… (Shocking Disclosure: Vikas Gupta Out Of BB House And Jasmin Bhasin Will Marry Aly Goni This Year)

बिग बॉस जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है उसमें काफ़ी ट्विस्ट और टर्न्स आ रहे हैं. जैस्मिन का शॉकिंग एविक्शन, अली को अस्थमा अटैक और उसके बाद पहली बार सलमान के सामने इस सीज़न का नॉमिनेशन टास्क, इस सीज़न में पहली ही बार सुल्तानी अखाड़ा टास्क… कुल मिलाकर काफ़ी कुछ हो रहा है. नॉमिनेशन टास्क से पहले सदस्यों ने सलमान को ये भी बताया कि वो किसकी राह के काँटे बनकर अब उनका घर में सफ़र मुश्किल करेंगे. नॉमिनेशन टास्क भी दिलचस्प था जहां आपसी सहमती से नॉमिनेट करना था, जिसमें रूबीना, सोनाली, निक्की और राहुल नॉमिनेट हुए और उसके बाद सोनाली का निक्की से ज़बर्दस्त झगड़ा हुआ. इन सब पर बात करेंगे लेकिन ताज़ा अपडेट यही है कि विकास गुप्ता एक बार फिर घर से बाहर हो चुके हैं लेकिन इस बार ना तो उन्हें निष्कासित किया गया और ना ही उन्होंने नियमों का उल्लंघन किया बल्कि उनकी ख़राब सेहत के चलते ऐसा हुआ है. दरअसल ट्विटर पर द ख़बरी ने अपने ट्विटर हैंडल से ये कन्फ़र्म किया है कि विकास खरब स्वास्थ्य के चलते बाहर चले गए.


पिछली बार अर्शी के साथ उनका झगड़ा हुआ था जिसमें उन्होंने ग़ुस्से में अर्शी को पूल में धक्का दे दिया था और वो बाहर कर दिए गए थे, लेकिन वापस उन्हें घर में जाने का मौक़ा मिला तो वो काफ़ी बुझे-बुझे नज़र आए… एक कोने में अलग से पड़े रहते हैं और उनके इस ढीले रवैए की वजह है उनकी गिरती सेहत. वो इमोशनली भी काफ़ी टूटे हुए हैं क्योंकि उनकी निजी ज़िंदगी में भी काफ़ी कुछ ठीक नहीं. उनकी मां से उनके रिश्ते ख़राब हो चुके हैं, इन्हीं सबके चलते अब दावा किया का रहा है कि विकास जिनको मास्टर माइंड का ख़िताब मिला हुआ है वो घर से बाहर चले गए हैं.

वहीं दूसरी ओर जैस्मिन जो ऑलरेडी बाहर जा चुकी हैं उन्होंने बाहर आते ही कह दिया कि हां वो अली से इसी साल शादी करेंगी. जैस्मिन के पेरेंट्स जब घर में आए थे तो उन्होंनेजैस्मिन को अली से अलग अपना गेम खेलने की हिदायत दी थी, जिससे अली अपसेट थे और तब भी जैस्मिन ने कहा था कि वो सिर्फ़ गेम के हिसाब से कह रहे हैं. अब जैस्मिन कह रही हैं कि उनके पेरेंट्स को कोई प्रॉब्लम नहीं अली से और गेम के बाद वो अली के पेरेंट्स से भी बात करेंगे. जैस्मिन ने कहा कि उन्हें अली से प्यार है और यह खूबसूरत एहसास है इसलिए उन्हें इसी साल शादी करने से कोई एतराज़ नहीं.

जैस्मिन के कहा- मैं बाहर आ गई इसका दुःख है लेकिन मेरा प्यार अंदर है मैं खुश हूं, मैं जब अंदर थी तो रोज़ सुबह उसका चेहरा दिखता था पर अब मैं उसका इंतज़ार करूंगी क्योंकि मैं जानती हूं कि अली सिर्फ़ मेरे लिए ही बना है.

बात फिर से घर की करें तो सलमान ने इस बात सोमवार का वार होस्ट किया और इसमें एक और बात खुल के बाहर आ गई, वो है राखी का गेम. राखी सावंत ने अभिनव से प्यार का इज़हार किया और कहा कि वो उनकी बॉडी की तरफ़ आकर्षित हैं लेकिन इसके बाद जब कैप्टन होने के नाते उन्हें किसी एक को बचाने का मौक़ा दिया गया तो सबको लगा वो विकास गुप्ता, एजाज़ या सोनाली को बचाएंगी, क्योंकि कैप्टेंसी टास्क में राखी ने सोनाली से वादा किया था पर उन्होंने पलटी मारी और अभिनव को बचा लिया जिसका सबको सदमा लगा.

अली ने सोनाली को कहा मैंने आपको पहले ही कहा था यहां वादा कुछ नहीं होता. अली वहीं राखी पर भी भड़के कि वो चाहती थी कि जैस्मिन और वो जुदा हो जाएं और सच में राखी की दुआ क़ुबूल हो गई. अली कहते हैं कि अब देखना राखी तेरा जीना मैं हराम कर दूंगा. राहुल और निक्की भी बात करते हैं और राहुल बताते हैं कि अली की दोस्ती के चलते उन्होंने निक्की को नॉमिनेट किया, इस पर निक्की कहती है कि मैं तेरे लिए हमेशा खड़ी रहती और अगर मैं बाहर भी गई तो भी अर्शी पर भरोसा मत करना.

अब देखते आगे क्या क्या होता है इस घर में!

photo Courtesy Instagram

यह भी पढ़ें: उतरन की छोटी तपस्या इशिता पांचाल हो चुकी हैं बेहद ग्लैमरस, 22 साल की उम्र में अब दिखती हैं ऐसी! (Remember Little Tapasya From Uttaran? This Is How She Looks Now)

Geeta Sharma

Recent Posts

कहानी- कनेर फीके हैं… (Short Story- Kaner Pheeke Hain…)

जब तक तुम छुट्टियों में, यहां गांव में रहते हो अपने आंगन का कनेर कितना…

June 20, 2024

आई झाल्यानंतर कसं बदललं आलियाचं आयुष्य, सांगितल्या राहाच्या सवयी ( Alia Bhatt Said That Her Morning Routine Has Changed After Raha Birth )

आजकाल आलिया भट्ट आणि रणबीर कपूर त्यांच्या करिअरचा तसेच त्यांच्या मुलीसोबत बदललेल्या आयुष्याचा आनंद घेत…

June 20, 2024

टप्पू सोनू पाठोपाठ गोलीने पण सोडला तारक मेहता? हे आहे कारण ( Goli Aka Kush Shah Leaving Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah )

अभिनेता कुश शाह 'तारक मेहता का उल्टा चष्मा' मधील गोलीच्या भूमिकेसाठी ओळखला जातो. तो सुरुवातीपासूनच…

June 20, 2024

झी मराठी वाहिनीवर लोकप्रिय मालिकांमधे पाहायला मिळणार वटपौर्णिमा विशेष भाग…(Vat Purnima Special Episodes In Marathi Serials Zee Marathi)

झी मराठी वाहिनीवर प्रसारित होणाऱ्या 'तुला शिकवीन चांगलाच धडा', 'शिवा', 'पारू', 'नवरी मिळे हिटलरला' आणि…

June 20, 2024
© Merisaheli