‘ये रिश्ता क्या कहलाता है&...

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के नैतिक की बढ़ी मुश्किलें, निशा रावल की शिकायत पर करण मेहरा के खिलाफ केस दर्ज (Case Filed Against ‘Ye Rishta Kya Kehlata Hai’ Fame Karan Mehra on Wife Nisha Rawal’s Complaint)

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के नैतिक यानी एक्टर करण मेहरा की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निशा रावल की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने करण मेहरा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. दरअसल, निशा ने गोरेगांव पुलिस स्टेशन में करण के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई थी. हालांकि बताया जा रहा है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और फिलहाल किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

Nisha Rawal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Karan Mehra
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

करण मेहरा की पत्नी निशा रावल ने हाल ही में अभिनेता के खिलाफ गोरेगांव पुलिस स्टेशन में घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई थी. एक्टर के खिलाफ मामला 25 जून को दर्ज किया गया है. निशा ने अपनी शिकायत में करण के फैमिली मेंबर्स अजय मेहरा, बेला मेहरा और कुणाल मेहरा पर हिंसा व शोषण का आरोप लगाया है. एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि करण ने उनके बैंक अकाउंट से 1 करोड़ रुपए से अधिक राशि निकाली थी. यह भी पढ़ें: निशा रावल ने बेटे कविश के साथ शेयर की खूबसूरत फोटोज़, अपने लाड़ले पर कुछ ऐसे लुटाया प्यार (Nisha Rawal Shares Beautiful Photos With Kavish, Actress Showers Love on Her Son)

Karan Mehra and Nisha Rawal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Karan Mehra and Nisha Rawal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इससे पहले 31 मई को निशा रावल ने अपने पति करण मेहरा के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई थी. दरअसल, अभिनेत्री उस समय पुलिस थाने पहुंची, जब उनके माथे से खून बह रहा था. उन्होंने आरोप लगाया कि उनके पति करण मेहरा ने उनके साथ हिंसा की. उनके आरोप के बाद पुलिस ने करण मेहरा को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन बाद में उन्हें ज़मानत पर रिहा कर दिया गया. इसके बाद से पति-पत्नी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया और उनके बीच की आपसी लड़ाई कानूनी लड़ाई बन गई.

Karan Mehra and Nisha Rawal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Karan Mehra and Nisha Rawal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्टर ने इंडिया टूडे से खास बातचीत के दौरान बताया था कि उन्हें निशा और उनके भाई रोहित सेठिया ने फंसाया है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में आई दरार के बारे में बात करते हुए कहा था कि यह दुखद है कि शादी के इतने सालों बाद ऐसा हुआ. हम इस पर चर्चा भी कर रहे थे, क्योंकि हमारे बीच काफी समय से चीज़ें अजीब हो गई हैं. ऐसे में हम यह सोच रहे थे कि क्या हम अलग हो जाएं या फिर हमें क्या करना चाहिए. साथ ही हम अपने बीच की चीज़ों को ठीक करने की कोशिश भी कर रहे थे. यह भी पढ़ें: निशा रावल ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया बेटे कविश का बर्थडे, पार्टी में नज़र नहीं आए करण मेहरा (Nisha Rawal Celebrates Son Kavish Birthday, Karan Mehra Not Seen in Grand Party)

Karan Mehra and Nisha Rawal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Karan Mehra and Nisha Rawal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि बाद में निशा रावल ने मीडिया को संबोधित करते हुए खुलासा किया कि उनके पति करण का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है. निशा ने कहा कि लड़की दिल्ली की है और अफेयर की शुरुआत तब हुई, जब करण अपने परिवार से दूर चंडीगढ़ में अपने टीवी शो की शूटिंग कर रहे थे. गौरतलब है कि दोनों के बीच की लड़ाई जगजाहिर होने से पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि करण और निशा की शादी में कुछ महीनों से परेशानी चल रही है. हालांकि कपल इसे सुलझाने की कोशिश में लगे हुए थे, लेकिन ऐसा हो न सका और कपल के बीच की अनबन कानूनी लड़ाई में तब्दील हो गई.

×