पति करण मेहरा से जारी कानूनी लड़...

पति करण मेहरा से जारी कानूनी लड़ाई के बीच सामने आई निशा रावल की लेटेस्ट फोटो, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर कही ये बात (Nisha Rawal Shares Latest Photo Amid Legal Battle With Husband Karan Mehra, Actress Write This Note With Her Post)

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के नैतिक यानी करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल के बीच की तकरार तो जग जाहिर है. कपल अपने बीच चल रही कानूनी लड़ाई को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं. पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराने के बाद से ही निशा और करण के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. वर्तमान में कपल के बीच तलाक और बेटे कविश की कस्टडी को लेकर कानूनी लड़ाई चल रही है. पति करण मेहरा से जारी कानूनी लड़ाई के बीच निशा रावल की लेटेस्ट फोटो सामने आई है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके महत्वपूर्ण बात कही है.

Nisha Rawal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कानूनी विवाद के बीच निशा रावल ने एक शॉर्ट नोट के साथ अपनी बोल्ड और खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसके साथ उन्होंने जो नोट लिखा है उसमें एक्ट्रेस ने बताया है कि कैसे जीवन के कठिन समय ने उन्हें मज़बूत बनाया है और उन्हें अपनी ताकत का एहसास कराया है, जिसके बारे में वो पहले नहीं जानती थीं. यह भी पढ़ें: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के नैतिक की बढ़ी मुश्किलें, निशा रावल की शिकायत पर करण मेहरा के खिलाफ केस दर्ज (Case Filed Against ‘Ye Rishta Kya Kehlata Hai’ Fame Karan Mehra on Wife Nisha Rawal’s Complaint)

Nisha Rawal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Nisha Rawal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

निशा ने अपने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा है- ‘उस दरवाज़े से बाहर निकली, जिसमें अवरोधों की जंजीरें मेरी हड्डियों से मेरी त्वचा को जकड़ रही थीं. अपने पुराने अस्तित्व को पीछे नहीं छोड़ा, बस इसे अपने नए-नए कंधों पर कैरी किया, जिसकी ताकत का मुझे पहले अंदाज़ा नहीं था. मेरे मन, शरीर और आत्मा को धन्यवाद देने के लिए एक क्षण ने कभी मेरा साथ नहीं छोड़ा. मैं जीवन के लिए अपनी खुद की बेस्टी हूं. मेरा विश्वास बरकरार है.’

इससे पहले 1 अगस्त को एक्ट्रेस ने अपने जीवन की नई शुरुआत की पहल करते हुए अपनी एक मिरर सेल्फी शेयर की थी. इसके साथ कैप्शन में लिखा था- ’01-08-2021 … एक और नई शुरुआत…’ हालांकि निशा ने अपने कैप्शन में जिस नई शुरुआत का ज़िक्र किया है, उसके बारे में नहीं बताया है. ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि यह उनके नए प्रोजेक्ट से जुड़ा हो सकता है, जिसे उन्होंने साइन किया है या फिर करने वाली हैं.

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से यह चर्चा ज़ोरों पर है कि निशा रावल प्रोड्यूसर शशि सुमित के अपकमिंग शो में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. बहरहाल, पति से जारी कानूनी लड़ाई के बीच निशा की यह बोल्ड और खूबसूरत तस्वीर इस बात का प्रमाण है कि वो हर परिस्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और अपने जीवन की नई शुरुआत करते हुए वो आगे बढ़ रही हैं.

Nisha Rawal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Nisha Rawal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि बीते 25 जून को करण मेहरा के खिलाफ गोरेगांव पुलिस स्टेशन में घरेलू हिंसा का मामला दर्ज किया गया था. निशा ने अपनी शिकायत में पति करण के फैमिली मेंबर्स अजय मेहरा, बेला मेहरा और कुणाल मेहरा पर हिंसा व शोषण का आरोप लगाया था. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा था कि करण ने उनके बैंक अकाउंट से 1 करोड़ रुपए से अधिक राशि निकाली थी. यह भी पढ़ें: निशा रावल ने बेटे कविश के साथ शेयर की खूबसूरत फोटोज़, अपने लाड़ले पर कुछ ऐसे लुटाया प्यार (Nisha Rawal Shares Beautiful Photos With Kavish, Actress Showers Love on Her Son)

Nisha Rawal and Karan Mehra
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Karan Mehra and Nisha Rawal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि उससे भी पहले 31 मई को निशा रावल ने अपने पति करण मेहरा के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई थी. दरअसल, निशा उस समय पुलिस थाने पहुंची, जब उनके माथे से खून बह रहा था. उन्होंने आरोप लगाया कि उनके पति करण मेहरा ने उनके साथ हिंसा की. उनके आरोप के बाद पुलिस ने करण मेहरा को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन बाद में उन्हें ज़मानत पर रिहा कर दिया गया. इसके बाद से पति-पत्नी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया और उनके बीच की आपसी लड़ाई कानूनी लड़ाई बन गई. टीवी के मोस्ट लविंग और रोमांटिक कपल्स में शुमार निशा और करण की शादीशुदा ज़िंदगी में आए इस भूचाल ने हर किसी को हैरान कर दिया.

×