Categories: FILMTVEntertainment

पलक तिवारी का पहला म्यूज़िक वीडियो हुआ रिलीज़, सलमान खान ने दी बधाई तो खुशी से झूम उठीं श्वेता तिवारी की लाड़ली (Palak Tiwari’s First Music Video Released, Salman Khan Congratulates Shweta Tiwari’s Daughter)

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान यंग टैलेंट को प्रमोट करने के लिए जाने जाते हैं. ऐसा माना जाता है कि इंडस्ट्री में भाईजान अगर किसी…

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान यंग टैलेंट को प्रमोट करने के लिए जाने जाते हैं. ऐसा माना जाता है कि इंडस्ट्री में भाईजान अगर किसी पर मेहरबान हो जाएं तो फिर उसकी एक्टिंग की गाड़ी चल निकलती है. सल्लू मियां ने बॉलीवुड में नए टैलेंट को न सिर्फ मौका दिया है, बल्कि उन्हें सपोर्ट भी किया है. इसी कड़ी में अब एक और नए यंग टैलेंट का नाम जुड़ गया है. हम जिसकी बात कर रहे हैं वो कई और नहीं, बल्कि टेलीविज़न की फेमस एक्ट्रेस और बिग बॉस की विनर रह चुकीं श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी हैं. जी हां, हाल ही में पलक तिवारी का पहला म्यूज़िक वीडियो रिलीज़ हुआ है, लेकिन इससे भी दिलचस्प बात तो यह है कि खुद सलमान खान ने पलक तिवारी को बधाई दी है और सल्लू मियां का सपोर्ट पाकर तो श्वेता तिवारी की लाड़ली की खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

काफी समय से फैन्स टीवी की मोस्ट स्टनिंग एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की ग्लैमरस बेटी पलक तिवारी के एक्टिंग डेब्यू का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. हालांकि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले से ही पलक तिवारी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है. ऐसे में अब उनके म्यूज़िक वीडियो के रिलीज़ होते ही करियर के शुरुआती मोड़ पर सलमान का सपोर्ट मिल जाना उनके लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है. यह भी पढ़ें: पलक तिवारी ने ग्रीन प्रिंटेड ड्रेस में दिखाया अपना हॉट अंदाज़, तस्वीरों से नहीं हट रही फैन्स की निगाहें (Palak Tiwari Flaunts Her Hot Style in Green Printed Dress, See Pics)

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने हार्डी संधू के साथ एक वीडियो सॉन्ग किया है और सॉन्ग के टीज़र को खुद सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैडल पर शेयर किया है. उन्होंने ऐसा करके न सिर्फ पलक का हौसला बढ़ाया है, बल्कि उन्होंने बधाई देने के साथ-साथ पलक की तारीफ भी की है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सलमान ने पलक के वीडियो सॉन्ग के टीज़र को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है- ‘इलेक्ट्रिफाइंग सॉन्ग के लिए पलक और हार्डी संधू को बधाई.’ इसके साथ कैप्शन में उन्होंने दोनों को टैग भी किया है.

वहीं सलमान खान से तारीफ, सपोर्ट और बधाई मिलने पर पलक तिवारी काफी खुश नज़र आ रही हैं. पलक ने इसके लिए सलमान खान का शुक्रिया अदा भी किया है. बहरहाल, यह बात किसी से नहीं छुपी है कि सलमान खान हमेशा से ही यंग टैलेंट को प्रमोट करते आए हैं और उन्हें अपनी फिल्मों में ऑफर भी देते रहे हैं. पलक तिवारी की डेब्यू फिल्म भी जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. हालांकि पलक तिवारी को सलमान द्वारा सपोर्ट किए जाने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि आने वाले समय में अगर सल्लू मियां चाहें तो वो पलक को अपने किसी बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बना सकते हैं. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड और टीवी को वो सिंगल मदर्स, जिन्होंने अपने बच्चों को पिता के बजाय दिया अपना सरनेम (Single Mothers of Bollywood and TV, Who Gave Their Surname to Children Instead of Fathers)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसमें कोई दो राय नहीं है कि श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी पलक तिवारी काफी ग्लैमरस हैं. उनकी खूबसूरती और उनके स्टाइलिश अंदाज़ पर फैन्स दिलो जान से मरते हैं. पलक के वर्क फ्रंट की बात करें तो  श्वेता की लाड़ली जल्द ही अपनी डेब्यू फिल्म ‘रोज़ी- द सैफ्रॉन चैप्टर’ में नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म को विशाल मिश्रा ने निर्देशित किया है, जबकि एक्टर विवेक ओबेरॉय और प्रेरणा वी अरोड़ा ने प्रोड्यूस किया है. विवेक ओबेरॉय फिल्म में एक्टिंग करते हुए भी नज़र आएंगे.

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli