पलक तिवारी ने ग्रीन प्रिंटेड ड्र...

पलक तिवारी ने ग्रीन प्रिंटेड ड्रेस में दिखाया अपना हॉट अंदाज़, तस्वीरों से नहीं हट रही फैन्स की निगाहें (Palak Tiwari Flaunts Her Hot Style in Green Printed Dress, See Pics)

इसमें कोई दो राय नहीं है कि टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी दो बच्चों की मां होने के बावजूद फिटनेस और स्टाइल के मामले में अच्छी-अच्छी एक्ट्रेसेस को मात देती हैं. हालांकि स्टाइल के मामले में श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी उनसे भी दो कदम आगे निकल गई हैं. जी हां, पलक तिवारी भी अपनी मां की तरह ही ग्लैमरस और बेहद खूबसूरत हैं. बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही सोशल मीडिया पर पलक की बड़ी फैन फॉलोइंग है. आज पलक तिवारी अपना 21वां जन्मदिन मना रही हैं और इस बेहद खास मौके पर उन्होंने अपने चाहने वालों के साथ कुछ फोटोज़ शेयर की हैं, जिनमें पलक तिवारी ग्रीन प्रिंटेड ड्रेस में अपना हॉट अंदाज़ दिखा रही हैं. आलम तो यह है कि उनकी तस्वीरों से फैन्स की निगाहें नहीं हट रही हैं.

Palak Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Palak Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पलक तिवारी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- ‘Birthday Incoming’ इन तस्वीरों में पलक ग्रीन प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस में नज़र आ रही हैं और उनके बाल खुले हुए हैं. खुले हुए बाल उनके चेहरे पर आते दिख रहे हैं, जिससे उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है. फैन्स इन तस्वीरों पर कमेंट करके पलक को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं तो वहीं कई चाहने वाले कमेंट्स के ज़रिए पलक की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड और टीवी को वो सिंगल मदर्स, जिन्होंने अपने बच्चों को पिता के बजाय दिया अपना सरनेम (Single Mothers of Bollywood and TV, Who Gave Their Surname to Children Instead of Fathers)

इसके अलावा भी पलक ने अपने इंस्टा पर दूसरी पोस्ट में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो गार्डन में बैठकर कैमरे के लिए पोज़ कर रही हैं. हरे-भरे गार्डन में ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रेस में पलक की खूबसूरती और उनका अंदाज़ दोनों ही देखते बन रहा है. उनकी तस्वीरें तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और उनके चाहने वालों की निगाहें इन तस्वीरों पर थम सी गई हैं.

हालांकि इससे पहले भी पलक तिवारी कई बार अपनी ग्लैमरस और खूबसूरत तस्वीरों को पोस्ट करके सुर्खियां बटोर चुकी हैं. बता दें कि पलक सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और वो अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती हैं. इंस्टाग्राम पर पलक को साढ़े 6 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. फैन्स अक्सर पलक की तस्वीरों का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं और जैसे ही पलक कोई पोस्ट शेयर करती हैं, वो देखते ही देखते वायरल हो जाता है.

Palak Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Palak Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पलक के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘रोज़ी- द सैफ्रॉन चैप्टर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म को विशाल मिश्रा ने निर्देशित किया है, जबकि एक्टर विवेक ओबेरॉय और प्रेरणा वी अरोड़ा ने प्रोड्यूस किया है. विवेक ओबेरॉय फिल्म में एक्टिंग करते हुए भी नज़र आएंगे. इससे पहले खबरें आई थीं कि पलक सनी देओल के बेटे करण के साथ फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से डेब्यू करेंगी. यह भी पढ़ें: मां श्वेता तिवारी से भी कहीं ज़्यादा हसीन और ग्लैमरस हो गई हैं पलक तिवारी, जल्द नज़र आएंगी फ़िल्मों में! (Drop Dead Gorgeous: Palak Tiwari Looks More Beautiful Than Her Mother Sweta Tiwari, See Pictures)

Palak Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Palak Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि श्वेता तिवारी ने महज 21 साल की उम्र में साल 2000 में बेटी पलक को जन्म दिया था. पलक तिवारी, श्वेता और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं. हालांकि बेटी के जन्म के कुछ समय बाद से उनकी शादीशुदा ज़िदंगी में कड़वाहट आने लगी और उन्होंने साल 2007 में अपने पति राजा चौधरी से तलाक लेकर 9 साल पुराने रिश्ते को खत्म कर लिया. राजा से तलाक के बाद साल 2013 में श्वेता ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की, लेकिन उनकी दूसरी शादी भी लंबे समय तक टिक नहीं पाई.

×